उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील काउंटरसंक हेड फ्लैट टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू क्रॉस काउंटरसंक हेड सेल्फ-टैपिंग फ्लैट हेड स्लेटेड स्क्रू 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4697समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-29 08:13:21

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बड़े गोल सिर वाले फ्लैट सिर, हाथ से क...

वर्तमान में, दो सामान्य रूप से उपयोग किए जाने वाले अखरोट फिक्सिंग विधियां हैं, एक वेल्डिंग फिक्सिंग है: उच्च ऊर्जा खपत, वेल्डिंग प्रक्रिया आसानी से अखरोट में धागा विरूपण की ओर ले जाती है, जिसके लिए फिर से टैपिंग की आवश्यकता होती है, जिससे लागत बढ़ जाती है, और एल्यूमीनियम मिश्र धातु और अन्य के लिए सामग्री, वेल्डिंग प्रक्रिया खराब है, वेल्डिंग दोष उत्पन्न करना आसान है और बन्धन कनेक्शन के कार्य को प्राप्त नहीं कर सकता है; दूसरा रिवेटिंग खींचना है: इस विधि में, अखरोट का कनेक्शन बल मजबूत नहीं है, विश्वसनीयता अच्छी नहीं है, और यह पतली दीवार वाले प्रोफाइल के लिए उपयुक्त नहीं है।

अधिकांश मौजूदा बेल्ट बेल्ट के दूसरे छोर को बकल द्वारा ठीक करके बेल्ट की लंबाई को नियंत्रित करते हैं, और जिस अवधि को अक्सर बकल द्वारा बांधा जाता है वह लंबे समय तक उपयोग के बाद विकृत और क्षतिग्रस्त हो जाएगी, और उपयोगकर्ता बदल सकता है खड़े होने से लेकर बैठने तक या खाने के बाद की स्थिति। बेल्ट की परिधि को समायोजित किया जा सकता है, और पिन बकसुआ प्रकार या बकसुआ प्लेट प्रकार बेल्ट बकसुआ की जकड़न को समायोजित करते समय सूक्ष्म समायोजन आवश्यक रूप से संभव नहीं है। इस समस्या को हल करने के लिए, एक बेल्ट डिजाइन करना आवश्यक है जो किसी व्यक्ति की कमर के लिए अपेक्षाकृत उपयुक्त हो।

आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र में, संरचनात्मक भागों को लॉक करने के लिए नट और बोल्ट जैसे उत्पादों का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, लेकिन साथ ही हम यह भी पाते हैं कि कई मामलों में, विशेष रूप से कंपन पर लागू होने पर, हमें अक्सर पहले से बंद संरचनात्मक भागों को लॉक करने की आवश्यकता होती है ढीले नट और बोल्ट के कारण संरचनात्मक अव्यवस्था को रोकने के लिए नियमित रूप से मरम्मत और मजबूत किया जाता है।

वर्तमान में, एक पेंच में आम तौर पर एक टांग का शरीर, टांग के शरीर के बाहरी किनारे पर बना एक थ्रेडेड भाग और टांग के शरीर के पिछले छोर पर एक शंक्वाकार सिर होता है। जब वर्तमान धागा उपयोग में होता है, चूंकि थ्रेड भाग बेलनाकार होता है, थ्रेड भाग और वर्कपीस लंबवत होते हैं, इसलिए उपयोग में होने पर यह अपेक्षाकृत श्रमसाध्य होता है, और इसका पता लगाना, लॉक करना और अनलॉक करना मुश्किल होता है।

उपयोग के दृष्टिकोण से: भवन संरचना के मुख्य घटकों का बोल्ट कनेक्शन आमतौर पर उच्च शक्ति वाले बोल्ट से जुड़ा होता है। साधारण बोल्ट का पुन: उपयोग किया जा सकता है, लेकिन उच्च शक्ति वाले बोल्ट का पुन: उपयोग नहीं किया जा सकता है। उच्च शक्ति वाले बोल्ट आमतौर पर स्थायी कनेक्शन के लिए उपयोग किए जाते हैं। उच्च शक्ति वाले बोल्ट प्रेस्ट्रेस्ड बोल्ट होते हैं। घर्षण प्रकार निर्दिष्ट प्रेस्ट्रेस को लागू करने के लिए एक टोक़ रिंच का उपयोग करता है, और दबाव प्रकार टोक़ सिर से पेंच करता है। साधारण बोल्ट में खराब कतरनी प्रदर्शन होता है और इसका उपयोग माध्यमिक संरचनात्मक भागों में किया जा सकता है। साधारण बोल्ट को बस कसने की जरूरत है। साधारण बोल्ट आमतौर पर 4.4, 4.8, 5.6 और 8.8 होते हैं। उच्च शक्ति वाले बोल्ट आम तौर पर 8.8 और 10.9 होते हैं, जिनमें से 10.9 अधिकतर होते हैं। स्तर 8.8, 8.8S के समान स्तर है। साधारण बोल्ट और उच्च शक्ति वाले बोल्ट के यांत्रिक गुण और गणना के तरीके अलग-अलग होते हैं। उच्च-शक्ति वाले बोल्टों का तनाव सबसे पहले एक पूर्व-तनाव बल P को अंदर लगाने से होता है, और फिर बाहरी भार को सहन करने के लिए जुड़े भागों के बीच संपर्क सतह पर घर्षण प्रतिरोध उत्पन्न करता है, जबकि साधारण बोल्ट सीधे बाहरी भार को सहन करते हैं।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मशीन थ्रेड्स के लिए हाथ से कसने वाले रिंग स्क्रू, एंटी-लूज़ एम्बॉसिंग और एंटी-स्किड, वॉल स्क्रू स्क्रू, डबल- ईयर स्टॉप गैस्केट और अन्य उत्पाद, हम ऐसे उत्पाद प्रदान कर सकते हैं जैसे आपके पास आपके लिए सही फास्टनर समाधान है।

काउंटरसंक हेड इंदौरइंदौरफ्लैट टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।