उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील बेलनाकार सिर भीतरी षट्भुज गैर-प्रोलैप्स पेंच 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4774समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-08 19:57:09

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: GB882 पिन, त्रिकोणीय रिंग नट, नायल...

गोल सिर तीन-इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में शिकंजा के आकार के लिए राष्ट्रीय मानक GB818 है। विभिन्न प्रकार की मुख्य तकनीकी आवश्यकताएं हैं: सामग्री की आवश्यकताओं के लिए लोहा और स्टेनलेस स्टील, लोहे के लिए निम्न, मध्यम और उच्च कार्बन स्टील, और स्टेनलेस स्टील संयोजन शिकंजा सामग्री स्टेनलेस स्टील 201, स्टेनलेस स्टील 304 और स्टेनलेस स्टील 316 हैं। धागा सहिष्णुता 6G है, और लोहे के संयोजन शिकंजा के यांत्रिक गुण 4.8 और 8.8 हैं। 4.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू साधारण स्टील हैं, और अधिकतम स्वीकार्य कठोरता 255HV है। 8.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू आमतौर पर वायर रॉड 10B21 से बने होते हैं। , और फिर सख्त उपचार से गुजरना पड़ता है, और फिर सख्त उपचार के बाद निर्जलीकरण होता है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में वसंत वॉशर के हाइड्रोजन उत्सर्जन को रोकने के लिए हाइड्रोजन निकालना है। स्प्रिंग पैड को टूटने से बचाएं। संयोजन शिकंजा का सहिष्णुता वर्ग ए है। क्रॉस ग्रूव एच-आकार का है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की सतह के उपचार में पर्यावरण संरक्षण और गैर-पर्यावरण संरक्षण है। जैसे, पर्यावरण संरक्षण नीला जस्ता, पर्यावरण संरक्षण रंग जस्ता, काला जस्ता, रंग जस्ता, सफेद निकल और इतने पर। स्प्रिंग वॉशर के लिए कॉम्बिनेशन स्क्रू की तकनीकी आवश्यकता यह है कि वॉशर बिना गिरे अपने आप घूमने में सक्षम हो।

स्क्रू असेंबली जिग में एक आधार, एक सिलेंडर और एक सिलेंडर होता है जो आधार पर लंबवत रूप से व्यवस्थित होते हैं और एक दूसरे के विपरीत व्यवस्थित होते हैं, और एक स्लाइडिंग प्लेट जो सिलेंडर और सिलेंडर के साथ ऊपर और नीचे जा सकती है, स्लाइडिंग प्लेट के ऊपर का क्षेत्र सिलेंडर के साथ प्रदान किया जाता है, और चारों कोने क्रमशः सिलेंडर से गुजरते हैं। चार न्यूमेटिक स्क्रूड्राइवर्स को स्लाइडिंग प्लेट पर रखा और तय किया जाता है, बेस के क्षेत्र को चार न्यूमेटिक स्क्रूड्राइवर्स के अनुरूप फिक्सिंग प्लेट के साथ प्रदान किया जाता है; आधार के एक सिरे पर एक स्विच भी दिया गया है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक ही समय में उत्पाद में कई स्क्रू चला सकता है, जिसमें उच्च उत्पादन क्षमता और उच्च उपज दर की विशेषताएं हैं।

साधारण नट फिक्स्ड-लोड उपकरण में उपयोग के लिए उपयुक्त हैं। साधारण नट्स का उपयोग स्थिर वर्कपीस पर फिक्स करने और नट की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए फ्लैट और स्प्रिंग वाशर के साथ सहयोग करने के लिए किया जाता है। हालांकि, कंपन भार के साथ वर्कपीस को हिलाने पर, उपकरण कंपन के कारण अखरोट ढीला हो सकता है। एक प्रकार के नट के रूप में, दो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ने के लिए स्लेटेड नट का उपयोग किया जाता है। यह मुख्य रूप से कंपन भार या वैकल्पिक भार वाले अवसरों में उपयोग किया जाता है। इसका उपयोग नट लॉक को सुनिश्चित करने के लिए स्प्लिट पिन के साथ संयोजन में किया जाता है। कसने की विश्वसनीयता को अक्सर मुख्य अखरोट को वापस ढीला होने से रोकने के लिए लॉक नट के रूप में उपयोग किया जाता है।

कीलक एक नाखून के आकार की वस्तु है जिसका उपयोग दो भागों या घटकों को एक छेद और एक छोर पर एक टोपी के साथ जोड़ने के लिए किया जाता है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे अनौपचारिक हैं, आमतौर पर आर-टाइप रिवेट्स, फैन रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, ट्री रिवेट्स, सेमी-सर्कुलर हेड, फ्लैट हेड, सेमी-होल रिवेट्स, सॉलिड रिवेट्स, काउंटरसंक हेड्स का उपयोग किया जाता है। रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, इंदौरखोखले रिवेट्स रिवेट्स, ये आमतौर पर रिवेट किए गए हिस्सों को जोड़ने के लिए अपने स्वयं के विरूपण का उपयोग करते हैं। आमतौर पर कोल्ड रिवेटिंग के साथ 8 मिमी से कम, हॉट रिवेटिंग के साथ इस आकार से बड़ा। लेकिन अपवाद हैं। उदाहरण के लिए, कुछ तालों पर नेमप्लेट कीलक और लॉक बॉडी होल के बीच के हस्तक्षेप से रिवेट की जाती है।

दूसरे इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की सामग्री: इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच तार की सामग्री का परीक्षण करने के लिए परीक्षण मशीन का उपयोग करने का निर्णय लिया जाता है, जिसे लोहे और स्टेनलेस स्टील में विभाजित किया जाता है। लोहे के तार को 1010 तार और 1018 तार, 10B21 तार, आदि में विभाजित किया गया है, स्टेनलेस स्टील को स्टेनलेस स्टील 201, स्टेनलेस स्टील 304, स्टेनलेस स्टील 316 और इतने पर विभाजित किया गया है। तीन संयोजन स्क्रू के राष्ट्रीय लेबल के प्रावधान: आम तौर पर, जिन्हें संयोजन स्क्रू में अनुभव होता है, उन्हें आंतरिक आंख का उपयोग करके अलग किया जा सकता है। षट्भुज सिरों के बीच का अंतर। तीन-इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच विनिर्देशों को मापने के लिए कैलीपर का उपयोग करें। यह कितना बड़ा है, कितना लंबा है, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच का सिर कितना मोटा है, फ्लैट वॉशर कितना मोटा है, और फ्लैट वॉशर का बाहरी व्यास क्या है। सॉल्ट स्प्रे मशीन से कॉम्बिनेशन स्क्रू का सॉल्ट स्प्रे कितने घंटे में नापा जाता है। पर्यावरण परीक्षण मशीन का उपयोग यह जांचने के लिए करें कि क्या तीन-इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच पर्यावरण के अनुकूल है। अभी भी पर्यावरण के अनुकूल नहीं है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लिंक बकल कारबिनर चेन बकल, 304 काउंटरसंक हेड हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट, गैर-मानक स्क्रू, निकला हुआ किनारा सतह विरोधी स्किड बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

बेलनाकार सिर षट्भुज

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।