उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 स्टेनलेस स्टील बाहरी हेक्सागोनल ड्रिल टेल स्क्रू रंग स्टील टाइल सेल्फ-टैपिंग सेल्फ-ड्रिलिंग डोवेटेल DIN7504K स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4917समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-15 06:09:40

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल नायलॉन लॉक नट, क्लॉ नट,...

धातु के हिस्सों को जोड़ने का सबसे पारंपरिक तरीका रिवेटिंग है। इसमें आसान संचालन, उच्च विश्वसनीयता और ख़राब करना आसान नहीं है। यह व्यापक रूप से टेंट और कैंप बेड जैसे बाहरी उत्पादों के कंकाल में उपयोग किया जाता है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले एल्यूमीनियम मिश्र धातु रिवेट्स रिवेटिंग प्रक्रिया में रिवेट किए गए हिस्सों के हिस्सों को जोड़ने के लिए अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप का उपयोग करते हैं। लागत और कार्यात्मक विचारों के कारण, कीलक और कीलक वाली सामग्री अक्सर भिन्न होती है, जो बाहरी उच्च आर्द्रता में होना आसान है। इलेक्ट्रोकेमिकल जंग, और आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली उच्च शक्ति वाली पतली दीवार वाले पाइपों में रिवेटिंग बिंदु पर एल्यूमीनियम मिश्र धातु के रिवेट्स पर एक बड़ा कतरनी तनाव होता है। उपरोक्त दो कारकों की संयुक्त कार्रवाई के तहत, रिवेटिंग बिंदु पर विरूपण या यहां तक कि टूटना आसान है, जो बाहरी उत्पादों के जीवन को प्रभावित करता है। एक प्रकार का जंग और कतरनी प्रतिरोधी एल्यूमीनियम मिश्र धातु रिवेट्स।

ब्लाइंड होल इंस्टॉलेशन टाइप रिवेट सिंगल साइडेड रिवेटिंग के लिए एक तरह की रिवेट है। रिवेटिंग करते समय, विशेष रिवेटिंग टूल्स, जैसे पुल रिवेटिंग, रोटरी रिवेटिंग इत्यादि की आवश्यकता होती है। ब्लाइंड होल इंस्टॉलेशन प्रकार के रिवेट्स विशेष रूप से रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जहां दोनों तरफ से रिवेट करने के लिए साधारण रिवेट्स का उपयोग करना असुविधाजनक होता है। वर्तमान में, ब्लाइंड होल टाइप ब्लाइंड रिवेट्स में मुख्य रूप से रिवेट ब्लाइंड रिवेट्स और ब्लाइंड ब्लाइंड रिवेट्स शामिल हैं। ब्लाइंड होल प्रकार के अधिकांश ब्लाइंड रिवेट्स में एक लॉक रिंग होता है, जिसके माध्यम से कोर रॉड को नेल स्लीव में बंद कर दिया जाता है, और एक सामान्य लॉक रिंग होती है। गिरने के जोखिम, अपर्याप्त क्लैंपिंग बल, आदि, और प्रसंस्करण प्रक्रिया में प्रत्येक उप-भाग के मिलान संबंध को सर्वोत्तम स्थापना प्रभाव सुनिश्चित करने के लिए कड़ाई से समन्वित किया जाना चाहिए; अधिकांश स्क्रू-टाइप ब्लाइंड रिवेट्स नेल बॉडी या पाइप बनाने के लिए ड्राइविंग नट के माध्यम से धागे को पेंच करते हैं। प्रकार, लेकिन अखरोट, खराद का धुरा, नाखून शरीर, ट्यूब शरीर, प्रसंस्करण प्रक्रिया और प्रत्येक उप-भाग के मिलान को चलाने के लिए कई उप-भाग भी हैं जब इंटरलेयर की मोटाई अलग होती है, कोर रॉड का खंडित हिस्सा इंटरलेयर बोर्ड के साथ फ्लश नहीं है। उच्च समतलता आवश्यकताओं वाले स्थापना भागों के लिए, उन्हें समतल करने के लिए अक्सर वायु उपकरणों की आवश्यकता होती है।

ऑटोमोबाइल उद्योग में, अन्य भागों को ठीक करने और जोड़ने के लिए एक बंद गुहा के उद्घाटन पर बोल्ट स्थापित करना अक्सर आवश्यक होता है। हालांकि, बंद गुहा के उद्घाटन का व्यास अक्सर बोल्ट के सिर से बड़ा होता है, इसलिए बोल्ट के सिर पर एक पट्टी के आकार का स्पेसर सेट करना आवश्यक है, ताकि स्पेसर लंबे समय तक उद्घाटन में प्रवेश कर सके। , और फिर उद्घाटन को क्षैतिज रूप से अवरुद्ध करें, ताकि एक उल्टा बकसुआ के साथ फंस जाए। बोल्ट सिर। हालांकि, चूंकि बोल्ट के बोल्ट बॉडी की एक निश्चित लंबाई होती है, स्ट्रिप स्पेसर के उद्घाटन में प्रवेश करने के बाद मैनुअल वर्टिकल और हॉरिजॉन्टल टर्निंग ऑपरेशन बहुत मुश्किल होता है, और बोल्ट और स्पेसर को एक साथ एयरटाइट कैविटी में गिराना आसान होता है, जो विधानसभा के समय को बहुत बढ़ाता है। श्रम लागत में वृद्धि।

वर्तमान में, शिकंजा हिट करने के लिए स्वचालित उपकरणों का उपयोग करना बहुत आम हो गया है। हालांकि, जब बन्धन वस्तु की सामग्री अपेक्षाकृत नरम होती है, तो पेंच बन्धन अक्सर तिरछा होने का खतरा होता है, चिपके नहीं, और बन्धन प्रक्रिया के दौरान पेंच छेद क्षतिग्रस्त हो जाता है। शार्प में धातु की छीलन भी बनाई जा सकती है, जो बोर्ड को छोटा कर सकती है।

एक एंटी-थेफ्ट स्क्रू है, जो डिसएस्पेशन के लिए किसी भी डिस्सैड टूल के उपयोग को रोक सकता है, और प्रभावी रूप से एंटी-थेफ्ट की भूमिका निभाता है। इसकी संरचना यह है कि चोरी-रोधी पेंच दो भागों से बना होता है; ऊपरी भाग एक षट्कोणीय भाग है, और निचला भाग एक पिरोया हुआ भाग है; हेक्सागोनल भाग और थ्रेडेड भाग रोटेशन में जुड़े हुए हैं; कोर शेल लॉक कोर के साथ बनता है; लॉक कोर रोटेशन के साथ लॉक कोर शेल के साथ जुड़ा हुआ है। लॉक सिलेंडर का खोल निश्चित रूप से हेक्सागोनल टुकड़े से जुड़ा हुआ है, और प्रारंभिक संरचना इस प्रकार है: हेक्सागोनल टुकड़े पर एक पिन होल की व्यवस्था की जाती है; षट्कोणीय भाग के निचले भाग में एक बहुभुज छिद्र होता है, जो पिरोए हुए भाग पर बहुभुजीय छिद्र से जुड़ा होता है; लॉक सिलेंडर का निचला हिस्सा एक थ्रेडेड रॉड है; थ्रेडेड रॉड बहुभुज छेद में स्थित है; बहुभुज छेद में किनारे का ब्लॉक ऊपर और नीचे चलता है। काम करते समय, धीरे-धीरे हेक्सागोनल टुकड़े को बाएं से दाएं मोड़ें और ऊपरी और निचले बहुभुज छेद के संरेखण को प्राप्त करने के लिए एक ही समय में कुंजी को चालू करें।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एडेप्टर हेड एक्सेसरीज नट्स, काउंटरसंक हेड कलर एल्यूमीनियम मिश्र धातु स्क्रू, ब्लैक ग्रेड 8 वाशर, हुक और अन्य उत्पादों के साथ विस्तार बोल्ट , हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरबाहरी षट्भुज ड्रिल स्क्रू

304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।