उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित जस्ती तितली पेंच तितली बोल्ट पिंड पंजा हाथ पेंच 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4583समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-19 12:09:30

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: एंटी-स्किड नट, GB819 फ्लैट हेड फिल...

आमतौर पर, बोल्ट हेड का निर्माण कोल्ड हेडिंग प्लास्टिक प्रोसेसिंग को अपनाता है। काटने की प्रक्रिया की तुलना में, धातु फाइबर (धातु के तार) उत्पाद के आकार के साथ निरंतर होते हैं, और बीच में कोई कटौती नहीं होती है, इस प्रकार उत्पाद की ताकत में सुधार होता है, विशेष रूप से यांत्रिक गुणों में। कोल्ड हेडिंग बनाने की प्रक्रिया में कटिंग और फॉर्मिंग, सिंगल-स्टेशन सिंगल-क्लिक, डबल-क्लिक कोल्ड हेडिंग और मल्टी-स्टेशन ऑटोमैटिक कोल्ड हेडिंग शामिल हैं। एक स्वचालित कोल्ड हेडिंग मशीन मल्टी-स्टेशन प्रक्रियाएं करती है जैसे कि स्टैम्पिंग, हेडिंग फोर्जिंग, एक्सट्रूज़न और कई फॉर्मिंग डाई में व्यास में कमी। सिंगल-स्टेशन या मल्टी-स्टेशन ऑटोमैटिक कोल्ड हेडिंग मशीन द्वारा उपयोग किए जाने वाले मूल ब्लैंक की प्रसंस्करण विशेषताओं को 5-6 मीटर की लंबाई वाले बार के आकार या 1900-2000KG के वजन के साथ वायर रॉड द्वारा निर्धारित किया जाता है, जो कि है, प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी की विशेषताएं। मुद्दा यह है कि कोल्ड हेडिंग प्री-कट सिंगल ब्लैंक्स का उपयोग नहीं करता है, लेकिन बार और वायर रॉड्स से ब्लैंक को काटने और परेशान (यदि आवश्यक हो) करने के लिए स्वचालित कोल्ड हेडिंग मशीन का उपयोग करता है। गुहा को बाहर निकालने से पहले, रिक्त को आकार देना चाहिए। एक रिक्त जो तकनीकी आवश्यकताओं को पूरा करता है उसे आकार देकर प्राप्त किया जा सकता है। परेशान करने, कम करने और सकारात्मक एक्सट्रूज़न से पहले, रिक्त को आकार देने की आवश्यकता नहीं है। ब्लैंक को काटने के बाद, इसे अपसेटिंग और शेपिंग स्टेशन पर भेजा जाता है। यह स्टेशन रिक्त स्थान की गुणवत्ता में सुधार कर सकता है, अगले स्टेशन के गठन बल को 15-17% तक कम कर सकता है, और मरने के जीवन को बढ़ा सकता है, और बोल्ट को कई व्यास में कमी के साथ बनाया जा सकता है। कोल्ड हेडिंग द्वारा प्राप्त की जा सकने वाली सटीकता भी बनाने की विधि के चयन और उपयोग की जाने वाली प्रक्रिया से संबंधित है। इसके अलावा, यह उपयोग किए गए उपकरणों की संरचनात्मक विशेषताओं, प्रक्रिया विशेषताओं और इसकी स्थिति, उपकरण की सटीकता और मरने, जीवन और पहनने की डिग्री पर भी निर्भर करता है। कोल्ड हेडिंग फॉर्मिंग और एक्सट्रूज़न में इस्तेमाल होने वाले हाई-अलॉय स्टील के लिए, सीमेंटेड कार्बाइड मोल्ड की कामकाजी सतह का खुरदरापन रा = 0.2um से अधिक नहीं होना चाहिए। जब इस प्रकार के सांचे की कामकाजी सतह का खुरदरापन रा = 0.025-0.050um तक पहुँच जाता है, तो इसका जीवन उच्चतम होता है।

विभिन्न उद्योगों में प्रौद्योगिकी की प्रगति के साथ, स्क्रू का वर्तमान संरचनात्मक डिजाइन केवल साधारण लॉकिंग से लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान कार्य कुशलता पर ध्यान केंद्रित करने और लॉक की जाने वाली वस्तुओं की अखंडता को नष्ट नहीं करने के लिए विकसित हुआ है। नए मामले जैसे नंबर 556784 स्क्रू सुधार और नंबर 289405 स्क्रू जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम-बचत, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है जो पहले केंद्रीय ताइवान बुलेटिन में डिजाइन और अनुमोदित और प्रकाशित किए गए थे, स्क्रू के मुख्य प्रतिनिधि हैं। यह स्पष्ट है कि दो मामले न केवल पारंपरिक सरल लॉकिंग स्क्रू की कमियों को पूरी तरह से सुधारते हैं, बल्कि वास्तविक उपयोग में प्रत्येक मामले में डिज़ाइन किए गए स्क्रू के पर्याप्त सुधार के उद्देश्य को भी प्राप्त करते हैं।

कुछ धातुकर्म औद्योगिक उपकरणों के लंगर बोल्ट वियोज्य होते हैं, अर्थात, एंकर बोल्ट सीधे नींव कंक्रीट में लंगर नहीं डाले जाते हैं, लेकिन टी-बोल्ट आस्तीन (टी-बोल्ट आस्तीन इसके बाद आस्तीन के रूप में संदर्भित) में लंगर डाले जाते हैं, आस्तीन का निर्माण किया जाता है नींव के साथ और सीधे नींव में लंगर डाले। उपकरण स्थापित होने पर टी-बोल्ट को आस्तीन में डाला जाता है, और उपकरण को बदलने पर टी-बोल्ट को आस्तीन से हटाया जा सकता है।

आम तौर पर, टी-बोल्ट संरचना सामान्य होती है, और इसके रिक्त आकार को एक समय में मल्टी-स्टेशन कोल्ड हेडिंग मशीन पर पूरा किया जा सकता है। लेकिन अपेक्षाकृत दुर्लभ संरचनाओं वाले टी-बोल्ट के लिए, (उदाहरण के लिए: 14x42 सिलेंडर (सिर) + ¢12 सिलेंडर का प्रतिच्छेदन, दो सिलेंडर एक 90 ° चौराहा बनाते हैं) विशेष संरचना के कारण, सिर कोल्ड बनाना मुश्किल है, और पारंपरिक प्रसंस्करण मार्ग है: डाई कास्टिंग ब्लैंक → डिबुरिंग → टर्निंग प्रोसेसिंग → ग्राइंडिंग ब्लैंक डायमीटर → वायर रोलिंग → हीट ट्रीटमेंट → सरफेस ट्रीटमेंट → तैयार उत्पाद पैकेजिंग।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक प्रकार का एंटी-लूज़िंग इंदौरबेलनाकार पिन है जिसमें विशेष रूप से मल्टी-लिंक ट्रांसमिशन पेंट मिक्सिंग मिक्सर के लिए डिज़ाइन किए गए खांचे होते हैं, जो विशेष रूप से उपर्युक्त पूर्व कला में मौजूद समस्याओं के लिए डिज़ाइन किया गया है। . ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य निम्नलिखित तकनीकी समाधानों के माध्यम से महसूस करना है: नाली के साथ एक प्रकार का विरोधी ढीला इंदौरबेलनाकार पिन, जिसमें: इंदौरबेलनाकार पिन पर अक्षीय वी-आकार के खांचे की बहुलता प्रदान की जाती है, और वी-आकार का खांचा इंदौरबेलनाकार पिनों पर समान रूप से व्यवस्थित करें। इंदौरबेलनाकार पिन पर तीन से चार अक्षीय वी-आकार के खांचे होते हैं। जब ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड उपयोग में है, तो वी-आकार के खांचे के साथ इंदौरबेलनाकार पिन को ऊर्ध्वाधर शाफ्ट में स्थापित किया जाता है, और टोक़ संचारित करने के लिए कनेक्टिंग रॉड पर यू-आकार के खांचे के साथ सहयोग करता है। वी-नाली संरचना का इंदौरबेलनाकार पिन ऊर्ध्वाधर शाफ्ट के बढ़ते छेद के साथ एक हस्तक्षेप फिट है। मौजूदा तकनीक की तुलना में ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की सबसे बड़ी विशेषता यह है कि इंदौरबेलनाकार पिन का उपयोग टॉर्क ट्रांसमिशन के लिए कनेक्टिंग रॉड से जुड़ने के लिए एक ऊर्ध्वाधर शाफ्ट के रूप में किया जाता है, जो प्रभाव प्रतिरोध और थकान प्रतिरोध को पूरा खेल देता है। इंदौरबेलनाकार पिन से। इंदौरबेलनाकार पिन में पिन होल के साथ एक हस्तक्षेप फिट होता है, और इंदौरबेलनाकार पिन बॉडी पर वितरित वी-नाली संरचना का प्रत्येक किनारा ढीला होने से रोकने के लिए पिन होल की आंतरिक दीवार में प्रवेश करेगा।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 316 एंटी-लूज़ और नॉन-स्लिप, हाफ-काउंटर हेड स्क्रू, फास्टनर डैक्रोमेट बोल्ट, नेशनल स्टैंडर्ड राउंड नट्स और नट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद आपके फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरअंगूठे का पेंच

अनुकूलित जस्ती


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।