उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील पुरुष अंत सेट स्क्रू हेडलेस स्क्रू हेक्सागोन सॉकेट मशीन मिकिमी स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4898समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-04 08:28:11

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: गाढ़ा और विस्तारित लिंक नट, पिंड बोल्...

लकड़ी के शिकंजे का लाभ यह है कि समेकन क्षमता नाखूनों की तुलना में अधिक मजबूत होती है, और उन्हें हटाया और बदला जा सकता है, जो लकड़ी की सतह को नुकसान पहुंचाए बिना उपयोग करने के लिए अधिक सुविधाजनक है। यह एक प्रकार की कील है जिसे विशेष रूप से लकड़ी के लिए बनाया गया है, और लकड़ी में प्रवेश करने के बाद, इसे बहुत मजबूती से अंदर डाला जाएगा। यदि लकड़ी क्षतिग्रस्त नहीं है, तो इसे बाहर निकालना असंभव है, और यदि इसे जबरन बाहर निकाला भी जाता है, तो यह पास की लकड़ी को बाहर निकाल देगा। ध्यान देने वाली एक और बात यह है कि लकड़ी के शिकंजे को एक पेचकश के साथ खराब किया जाना चाहिए। उन्हें कभी भी हथौड़े से न मारें, क्योंकि इससे आसपास की लकड़ी को नुकसान होगा। एक पेचकश लकड़ी के शिकंजे को लोड करने और उतारने का एक उपकरण है। आकार लकड़ी के पेंच सिर के खांचे के आकार से मेल खाता है, और दो प्रकार हैं: एक-शब्द और क्रॉस-आकार। इसके अलावा, धनुष ड्रिल पर एक विशेष स्क्रूड्राइवर स्थापित किया गया है, जो बड़े लकड़ी के शिकंजे को लोड और अनलोड करने के लिए उपयुक्त है। सुविधाजनक और श्रम की बचत। [2]

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, वाइब्रेटिंग प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट का मिलान स्क्रू रिसीविंग होल 35 से किया जाता है, और स्क्रू डिस्चार्ज पोर्ट के माध्यम से स्क्रू रिसीविंग होल 35 में सॉर्टिंग और सॉर्टिंग के बाद प्रवेश कर सकते हैं। हिल प्लेट 2. .. अधिमानतः, एक गाइड रेल 6 हिल प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट और स्क्रू एडजस्टिंग होल 35 के बीच प्रदान की जाती है, और स्क्रू गाइड रेल 6 के माध्यम से डिस्चार्ज पोर्ट से स्क्रू एडजस्टिंग होल 43 में प्रवेश करते हैं। स्लॉटिंग किया जाता है, जो दक्षता में सुधार करता है और श्रम लागत बचाता है।

एंटी-स्लिप दांतों वाले टी-बोल्ट में एक ब्लॉक-आकार का बोल्ट हेड और एक स्क्रू रॉड शामिल होता है, बोल्ट हेड और स्क्रू रॉड टी-आकार के होते हैं, स्क्रू हेड को साइड एंड सतह पर एंटी-स्लिप दांत प्रदान किया जाता है। पेंच, और पेंच अंत सतह खांचे के साथ प्रदान की जाती है; एंटी-स्किड दांत बोल्ट सिर पर स्क्रू के साइड एंड फेस से निकलते हैं, एंटी-स्किड दांत स्ट्रिप दांत या जालीदार दांत होते हैं, और उनका क्रॉस-सेक्शन त्रिकोणीय होता है; या हेक्सागोनल स्लॉट आदि। उपयोगिता मॉडल के एंटी-स्किड दांतों वाले टी-बोल्ट को न केवल टी-आकार के खांचे में जल्दी से डाला जा सकता है, बल्कि विश्वसनीय कनेक्शन भी सुनिश्चित करता है, और बोल्ट कसने के दौरान रोटेशन का पालन नहीं करता है काष्ठफल।

कीलक नट एक प्रकार का अखरोट है जिसे पतली प्लेट या शीट धातु पर लगाया जाता है। सिद्धांत उभरा हुआ दांतों को शीट धातु के प्रीसेट छेद में दबाना है। आम तौर पर, चौकोर प्रीसेट होल का व्यास प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट के उभरा हुआ दांतों से थोड़ा छोटा होता है। छेद की परिधि प्लास्टिक रूप से विकृत है, और विकृत वस्तु को गाइड ग्रूव में निचोड़ा जाता है, जिससे लॉकिंग प्रभाव उत्पन्न होता है। प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट को फ्री-कटिंग स्टील प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट एस टाइप, स्टेनलेस स्टील प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट टाइप सीएलएस, स्टेनलेस आयरन प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट एसपी टाइप और कॉपर और एल्युमीनियम प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट सीएलए टाइप में बांटा गया है, जिसका इस्तेमाल अलग-अलग वातावरण में किया जाना चाहिए। . आम तौर पर, एम 2 से एम 12 तक कीलक नट्स के बिना राष्ट्रीय मानक घरेलू उत्पाद पीईएम विनिर्देश हैं, जो आमतौर पर चेसिस कैबिनेट और शीट मेटल उद्योगों में उत्पादित होते हैं।

स्व-लॉकिंग स्क्रू में एक स्क्रू मुख्य शरीर होता है, स्क्रू मुख्य शरीर के ऊपरी भाग पर एक धातु स्क्रू हेड व्यवस्थित होता है, स्क्रू मुख्य शरीर के मध्य भाग में एक धागा व्यवस्थित होता है, दोनों तरफ एक हस्तक्षेप नाली की व्यवस्था की जाती है पेंच मुख्य शरीर के ऊपरी भाग, और हस्तक्षेप नाली की रेखा की व्यवस्था की जाती है। शामिल कोण क्षैतिज रेखा के साथ 280-365° है। पेंच शरीर के नीचे एक लोचदार चक के साथ प्रदान किया जाता है, और लोचदार चक में एक ऑप्टिकल अक्ष और एक शंक्वाकार सिर शामिल होता है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड लोचदार कोलेट के डिजाइन को अपनाता है, और पेंच को थ्रेडेड सेगमेंट और हस्तक्षेप खांचे के साथ प्रदान किया जाता है, ताकि पेंच प्रक्रिया के दौरान, ऑप्टिकल के हस्तक्षेप नाली दो थ्रेडेड खंडों के बीच की धुरी पेंच के साथ बनती है। अक्षीय लोचदार बल विश्वसनीय स्व-लॉकिंग के प्रभाव को प्राप्त करता है, जिसका उपयोग करना आसान है और उच्च ट्यूनिंग दक्षता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राइडिंग क्लैंप बोल्ट, स्क्वायर इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, ब्रास सॉकेट हेड स्क्रू, सॉकेट हेड स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं। आपके लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ फास्टनर समाधान।

इंदौरबॉस सेट स्क्रू

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।