उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित सेमी-सर्कल हेड सॉकेट हेड स्क्रू ISO7380 फर्नीचर स्क्रू मशरूम हेड सॉकेट हेड सॉकेट हेड स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4900समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-22 13:39:44

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सुइयों के साथ बोल्ट, GB6171 नट, मेटल ...

विद्युत उत्पादों के डिजाइन में, विद्युत चुम्बकीय विकिरण हस्तक्षेप की समस्या से बचने के लिए, धातु भागों (भागों) के बीच चालन को अलग करना आवश्यक है। विशेष रूप से जब धातु के हिस्सों को धातु के शिकंजे से बंद कर दिया जाता है, तो धातु के हिस्सों (भागों) के बंद जोड़े के बीच चालन अक्सर होता है, इसलिए उन्हें अलग करने का प्रयास करना आवश्यक है। उदाहरण के लिए, जब लिक्विड क्रिस्टल डिस्प्ले स्क्रीन के स्ट्रक्चर आयरन और फुट बेस के आयरन स्ट्रक्चर को लॉक करने के लिए स्क्रू का उपयोग किया जाता है, लिक्विड क्रिस्टल डिस्प्ले स्क्रीन द्वारा उत्पन्न इलेक्ट्रोमैग्नेटिक वेव्स आसानी से फुट बेस से विकिरित होती हैं, जिससे इलेक्ट्रोमैग्नेटिक रेडिएशन इंटरफेरेंस होता है।

Yueluo का उद्देश्य अपने टांग पर बने एक पेचदार आकार में लगातार कुंडलित धागों की बहुलता के साथ एक पेंच प्रदान करना है; जिसमें पेंच प्रदान करने के उद्देश्य से, टांग को सिरे की ओर धागों के साथ सामने वाले भाग पर एक उभरे हुए काटने वाले हिस्से के साथ प्रदान किया जाता है। काटने और तेजी से चिप हटाने के चरण को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए सामने वाले हिस्से को ऑब्जेक्ट में खराब कर दिया जाता है, और रॉड भाग को पीछे के भाग में सिर की ओर धागे के साथ अवतल काटने वाले हिस्से के साथ प्रदान किया जाता है, ताकि रॉड के पीछे के हिस्से को किया जा सके। वस्तु में पेश किया। , ताकि चिप्स को काटने और इकट्ठा करने के चरण का कार्य सफलतापूर्वक पूरा किया जा सके; ताकि पेंच लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान श्रम-बचत काटने, चिकनी और तेज़ चिप हटाने और चिप संग्रह जैसे कई कार्यों को प्राप्त कर सके।

कीलक एक नाखून के आकार की वस्तु है जिसके एक सिरे पर टोपी होती है: रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे अनौपचारिक हैं। आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले अर्ध-गोलाकार सिर, सपाट सिर, अर्ध-खोखले कीलक, ठोस कीलक, काउंटरसंक हेड कीलक, इंदौरअंधा कीलक, खोखले कीलक होते हैं, जो आमतौर पर रिवेट किए गए भागों को जोड़ने के लिए अपने स्वयं के विरूपण का उपयोग करते हैं। आम तौर पर, 8 मिमी से छोटे के लिए कोल्ड रिवेटिंग का उपयोग किया जाता है, और बड़े लोगों के लिए हॉट रिवेटिंग का उपयोग किया जाता है। लेकिन कुछ अपवाद भी हैं, जैसे थ्री-रिंग लॉक पर नेमप्लेट, जो कीलक और लॉक बॉडी होल के बीच के हस्तक्षेप से रिवेट होता है। इसके अलावा, युग्मित रिवेट्स हैं, जो विशेष हैं। दो भागों में विभाजित, एक टोपी के साथ रॉड के मोटे हिस्से में केंद्र में एक छेद होता है, और एक टोपी के साथ रॉड का दूसरा भाग एक हस्तक्षेप फिट होता है। रिवेट करते समय, पतली छड़ को मोटी छड़ में चलाएँ। आपसी सहयोग प्राप्त करने के लिए अधिकांश मौजूदा रिवेट्स समग्र विरूपण से जुड़े हुए हैं। अल्ट्रा-फाइन-पिच डिस्प्ले स्क्रीन में, अल्ट्रा-फाइन-पिच डिस्प्ले स्क्रीन को ठीक करने के लिए उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स का व्यास पतला होता है। यदि वे समग्र विरूपण द्वारा तय किए जाते हैं, तो वे झुकने और टूटने के लिए प्रवण होते हैं। और अन्य घटनाएं, कसने का प्रभाव अच्छा नहीं है या कोई कसने वाला प्रभाव नहीं है, जो घटकों को नुकसान पहुंचाता है, लागत बढ़ाता है, और समय और संसाधनों को बर्बाद करता है।

कार चलाने की प्रक्रिया में, ब्रेक का बार-बार उपयोग करना अनिवार्य है, जिससे ब्रेक ड्रम और कार के घर्षण पैड के बीच का अंतर बड़ा हो जाएगा। इसलिए, इसे समय पर समायोजित करने की आवश्यकता है, अन्यथा, अत्यधिक ब्रेकिंग दूरी और आउट-ऑफ-राउंड ब्रेक ड्रम के कारण असुरक्षित ड्राइविंग का छिपा खतरा दब जाएगा। इसलिए, मोटर वाहनों को स्वचालित समायोजन हथियारों से लैस होना चाहिए। मौजूदा स्वचालित समायोजन शाखा में, आवास के अंदर कीड़ा स्प्रिंग पैड, स्प्रिंग और स्प्रिंग कवर द्वारा सीमित है, और स्प्रिंग पैड का अंतिम चेहरा सीधे कृमि के संपर्क में है, और कृमि का घुमाव अनम्य है घूर्णन के दौरान घर्षण प्रतिरोध के कारण।

कीलक एक धातु की छड़ के आकार का हिस्सा होता है जिसके एक सिरे पर टोपी होती है। रिवेटिंग के दौरान, रिवेट किए गए हिस्सों को जोड़ने के लिए रिवेट अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप का उपयोग करता है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले रिवेट्स सेमी-सर्कुलर हेड, फ्लैट हेड, सेमी-होल रिवेट्स, सॉलिड रिवेट्स, इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, इंदौरखोखले रिवेट्स आदि हैं। वर्तमान में, विभिन्न बैकप्लेन उत्पादों और अन्य स्टैम्पिंग उत्पादों में रिवेट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। चूंकि रिवेट्स उत्पाद में लॉकिंग, पोजिशनिंग और लेटरल फोर्स के कार्यों के लिए जिम्मेदार होते हैं, इसलिए रिवेटिंग और वर्टिकल की डिग्री की आवश्यकताएं अधिक होती हैं। हालांकि, वास्तविक उत्पादन में, अक्सर समस्याएं होती हैं जैसे कि रिवेट मरोड़ की आवश्यकताओं को पूरा करने में विफलता, कीलक द्वारा रिवेट को तिरछा किया जाना, रिवेट की सतह को काटा जाना, रिवेट प्लेसमेंट गलत होना और मैनुअल रिपोजिशनिंग की आवश्यकता होती है, आदि। बहुत उच्च और बहुत अक्षम।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: F60 स्क्रू, सिंगल-पास बी-टाइप एम्बेडेड नट्स, ऑयल प्लग बोल्ट, हुक स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको उपयुक्त बन्धन उत्पाद टुकड़ा समाधान प्रदान करते हैं।

आईएसओ7380

अनुकूलित आधा दौर सिर सॉकेट सिर की टोपी शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।