उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति क्रॉस हार्डेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू काउंटरसंक हेड फ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग वॉलबोर्ड ड्राईवॉल नेल वुड स्क्रू स्क्रू 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4860समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-22 10:55:10

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नुकीला पिन, नुकीला शाफ्ट, बेलनाकार...

विद्युत उत्पादों के डिजाइन में, विद्युत चुम्बकीय विकिरण हस्तक्षेप की समस्या से बचने के लिए, धातु भागों (भागों) के बीच चालन को अलग करना आवश्यक है। विशेष रूप से जब धातु के हिस्सों को धातु के शिकंजे से बंद कर दिया जाता है, तो धातु के हिस्सों (भागों) के बंद जोड़े के बीच चालन अक्सर होता है, इसलिए उन्हें अलग करने का प्रयास करना आवश्यक है। उदाहरण के लिए, जब लिक्विड क्रिस्टल डिस्प्ले स्क्रीन के स्ट्रक्चर आयरन और फुट बेस के आयरन स्ट्रक्चर को लॉक करने के लिए स्क्रू का उपयोग किया जाता है, लिक्विड क्रिस्टल डिस्प्ले स्क्रीन द्वारा उत्पन्न इलेक्ट्रोमैग्नेटिक वेव्स आसानी से फुट बेस से विकिरित होती हैं, जिससे इलेक्ट्रोमैग्नेटिक रेडिएशन इंटरफेरेंस होता है।

इस तकनीकी उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की योजना है: एक नई प्रकार की खुली कीलक, जिसमें एक कीलक शरीर और एक खराद का धुरा, कीलक का शरीर और खराद का धुरा का एक सिरा निश्चित रूप से जुड़ा हुआ है, और कीलक शरीर के निचले सिरे को एक गोल मेज के साथ प्रदान किया जाता है, खराद का धुरा के शीर्ष पर एक नेल हेड पिट प्रदान किया जाता है, खराद का धुरा एक स्टॉप ग्रूव के साथ प्रदान किया जाता है, स्टॉप ग्रूव के निचले हिस्से को एक के साथ प्रदान किया जाता है खराद का धुरा ब्रेकप्वाइंट, और खराद का धुरा खराद का धुरा पर सेट है। एक स्टॉप रिंग है, स्टॉप रिंग राउंड टेबल के निचले हिस्से में स्थित है, और स्टॉप रिंग के निचले हिस्से में असेंबली ताना दिया गया है।

मौजूदा जीवन में, क्षतिग्रस्त पेंच छेद के साथ कैसेट की मरम्मत के लिए मरम्मत भागों का उपयोग अक्सर किया जाता है, और मरम्मत भागों पर पेंच छेद का उपयोग मूल क्षतिग्रस्त कैसेट पेंच छेद के बजाय किया जाता है। हालांकि, पूर्व कला (आवेदन संख्या: 201520948368.3) में, बहाली के समर्थन को घुमाकर बहाली तय की जाती है, जो कि कैसेट की छोटी जगह के कारण अक्सर असुविधाजनक होती है। इसके अलावा, पूर्व कला में सेट पेंच मुख्य रूप से थ्रेडेड छेद के बिना स्क्रू के अंत के माध्यम से वस्तु को तेज करता है, जिससे बाहरी शिकंजा स्थापित करना मुश्किल हो जाता है। इसके आधार पर, स्क्रू इंस्टॉलेशन होल्स के साथ एक सेट स्क्रू के माध्यम से समर्थन को बाहर निकालने और मरम्मत के टुकड़े को कसने की एक विधि, और फिर सेट स्क्रू पर स्क्रू को स्थापित करने से, मरम्मत के टुकड़े की त्वरित स्थापना और उपयोग की सुविधा होगी।

स्टेनलेस स्टील के नट आमतौर पर उपयोग के दौरान ढीले हो जाते हैं या ढीले हो जाते हैं, जो मुख्य रूप से धागे पर निर्भर करता है। थ्रेडेड स्लीव के लिए, यह एक नए प्रकार का थ्रेडेड फास्टनर है, जो एक स्प्रिंग के आकार का आंतरिक और बाहरी थ्रेड कंसेंट्रिक बॉडी है, जो उच्च-सटीक डायमंड क्रॉस-सेक्शन के साथ स्टेनलेस स्टील के तार से सटीक रूप से बनाया गया है। बेशक इसका प्रदर्शन भी बहुत अच्छा है। इंदौरस्टेनलेस स्टील नट्स को ढीला करने के निम्नलिखित तरीके निम्नलिखित हैं: 1. धातु या गैर-धातु सामग्री (जैसे एल्यूमीनियम, मैग्नीशियम और अन्य प्रकाश मिश्र धातु इंजीनियरिंग सामग्री) से भरे यांत्रिक भागों पर, यह उच्च शक्ति, पहनने के प्रतिरोध, उच्च बना सकता है सटीक मानक आंतरिक धागा। जैसे अनुप्रयोग: उच्च वोल्टेज स्विचगियर, हाइड्रोलिक मशीनरी, वेल्डिंग उपकरण |, तंबाकू मशीनरी, माइक्रोवेव संचार, ऑटो पार्ट्स, वायु पृथक्करण उपकरण, कोयला मशीनरी, बिजली मशीनरी, कपड़ा और रासायनिक फाइबर मशीनरी इत्यादि।

पारंपरिक एकतरफा रिवेटिंग प्रक्रिया मुख्य रूप से दो तरीकों को अपनाती है: इंदौरइंदौररिवेट नट कनेक्शन और ब्लाइंड रिवेट कनेक्शन। कीलक नट की दक्षता कम होती है। यदि खोखले अखरोट का उपयोग किया जाता है, तो कठोरता अपर्याप्त होती है, जिसके परिणामस्वरूप कम कनेक्शन शक्ति होती है। इसके अलावा, कीलक अखरोट का मरोड़ प्रतिरोध कम है। यदि बेहतर मरोड़ प्रतिरोध प्राप्त करने के लिए कीलक नट का उपयोग किया जाता है, तो इसे हेक्सागोनल आकार में बनाया जाता है। एम्बेडिंग, क्योंकि शीट धातु के उद्घाटन के आकार को भी इसी षट्भुज में बनाने की आवश्यकता होती है, यह प्रक्रिया के लिए असुविधाजनक है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: खोखले स्लॉटेड पिन, एल्यूमीनियम पुल रिवेट्स, हेक्सागोन सॉकेट फ्लैट कप राउंड कप, स्लेटेड इंदौरसेल्फ-टैपिंग स्क्रू स्लीव्स और अन्य उत्पाद , हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरकाउंटरसंक हेड फ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग

आपूर्ति क्रॉस कठोर स्व-टैपिंग शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।