उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस बड़ा फ्लैट हेड स्क्रू बड़ा फ्लैट हेड मशीन स्क्रू मशरूम हेड स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4715समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-23 23:52:40

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सफेद स्टील चाकू गोल मोड़ पिन, विस्तार...

इंदौरबेलनाकार पिन की पिन बॉडी में आमतौर पर पिन बॉडी की स्थिति का एहसास करने के लिए स्प्लिट पिन डालने के लिए एक या दो फिक्सिंग होल दिए जाते हैं। फिक्सिंग छेद एक ड्रिलिंग मशीन द्वारा ड्रिल किया जाता है, क्योंकि सिलेंडर पर ड्रिलिंग करते समय ड्रिल बिट को खिसकना आसान होता है, और इसे टूलींग द्वारा संसाधित करने की आवश्यकता होती है। जब मशीनिंग इंदौरबेलनाकार पिन पर निश्चित छेद होते हैं, क्योंकि इंदौरबेलनाकार पिन में कई विनिर्देश और विभिन्न मोटाई होते हैं, यहां तक कि एक ही इंदौरबेलनाकार पिन बॉडी पर मशीनिंग करने के लिए आवश्यक छेद की स्थिति समान नहीं होती है, जिसके परिणामस्वरूप पिन के लिए विभिन्न ड्रिलिंग टूलिंग होती है। शरीर, जिसके परिणामस्वरूप प्रसंस्करण लागत होती है। उच्च, साइट पर प्रबंधन मुश्किल है।

ऑटोमोबाइल में, व्हील नट व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले घटक हैं। व्हील नट की वास्तविक उपयोग आवश्यकताओं के अनुसार, व्हील नट पर अक्सर स्पेसर होते हैं। इस तरह, व्हील नट और स्पेसर व्हील नट असेंबली बनाते हैं। हालांकि, पूर्व कला में, चूंकि वॉशर केवल व्हील नट पर ही लगाया जाता है, जब व्हील नट को हटा दिया जाता है या बड़ी संख्या में व्हील नट रखे जाते हैं, व्हील नट और वॉशर अलग हो जाएंगे। उपयोग में होने पर, उन्हें एक-एक करके इकट्ठा करने की आवश्यकता होती है, और जब उन्हें अलग किया जाता है या उपयोग के बाद फिर से रखा जाता है, तो उन्हें फिर से इकट्ठा करने की आवश्यकता होती है, जो न केवल अनावश्यक कार्यभार को बढ़ाता है, बल्कि व्हील नट के उपयोग प्रभाव को भी प्रभावित करता है। वास्तविक उपयोग।

वर्तमान में, शाफ्ट रिटेनिंग रिंग्स को मुख्य रूप से तीन श्रेणियों में विभाजित किया जाता है: शाफ्ट के लिए इलास्टिक रिटेनिंग रिंग, शाफ्ट के लिए चपटा वायर रिटेनिंग रिंग और इंदौरशाफ्ट के लिए वायर रिटेनिंग रिंग। उनमें से, शाफ्ट के लिए स्प्रिंग रिटेनिंग रिंग आमतौर पर सर्किल प्लायर्स के साथ स्थापित की जाती है, और शाफ्ट के लिए फ़्लैटनिंग वायर रिटेनिंग रिंग और इंदौरशाफ्ट के लिए वायर रिटेनिंग रिंग आमतौर पर एक तेज पेचकश या सुई-नाक सरौता के साथ स्थापित की जाती है। इन दो विधियों के दोषों और कमियों पर नीचे विस्तार से चर्चा की जाएगी: सबसे पहले, उपरोक्त दो स्थापना विधियों के लिए ऑपरेटर को रिटेनिंग रिंग को खोलने के लिए एक बड़े बल का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, जो अधिक श्रमसाध्य है; शाफ्ट के लिए चपटा स्टील वायर रिटेनिंग रिंग और शाफ्ट के लिए स्टील वायर रिटेनिंग रिंग की स्थापना के लिए, क्योंकि वायर रिटेनिंग रिंग में कम लोच होती है और इसमें कोई बल बिंदु नहीं होता है, रिटेनिंग रिंग को तोड़ना या तोड़ना बहुत आसान होता है। संस्थापन प्रक्रिया के दौरान खिसकने के लिए संस्थापन उपकरण। वायर रिटेनिंग रिंग्स की स्थापना के लिए उच्च कौशल और अनुभव सक्षम हो सकते हैं।

जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और अंजीर। 2, पूर्व कला में एक कीलक डाई में शीर्ष डाई 1 और कवर डाई 2 का एक सेट एक दूसरे के विपरीत व्यवस्थित होता है। शीर्ष डाई 1 को केंद्र में एक गुहा 1 के साथ प्रदान किया गया है जो कि कीलक गुंबद के सिर के आकार से 3-1 से मेल खाता है। -1, कवर मोल्ड 2 का केंद्र एक मोल्ड गुहा 2-1 के साथ प्रदान किया जाता है जो कीलक गुंबद के सिर के आकार से मेल खाता है 3-3।

मशीन पार्ट्स असेंबली के तकनीकी क्षेत्र में पेंच एक काफी सामान्य संरचना है, और यह मुख्य रूप से वर्कपीस को दबाने के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए नर और मादा धागे की पारस्परिक जुड़ाव विशेषताओं का उपयोग करता है। इस समय बाजार में कई तरह के पेंच हैं, और उनके कार्य भी बहुत अलग हैं। हालांकि, एक स्टड और एक घूमने वाला हिस्सा जिसके द्वारा स्टड को घुमाया जाता है, एक ही मूल संरचना होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फास्टनर उद्योग, थोक डीआईएन 934 पागल, काले बाहरी हेक्सागोनल नायलॉन कॉलम फ्लैट हेड डबल, पंजा लॉक वाशर और अन्य उत्पादों के साथ, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं आपका फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरफिलिप्स फ्लैट हेड स्क्रू

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।