उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक ग्रेड 12.9 उच्च शक्ति हेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू कप हेड नूरल्ड स्क्रू 3/8 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5303समाप्ति स्रोत: समय:2022-04-30 23:52:15

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: टूथ स्ट्रिप्स, विस्तारित फुल-टूथ हेक्...

दबाव riveting अखरोट दबाव riveting उपकरण Yueluo एक उपकरण से संबंधित है, विशेष रूप से एक दबाव riveting अखरोट दबाव riveting उपकरण। [पृष्ठभूमि कला] इंदौररिवेटिंग नट्स को जल्दी से दबाने के लिए, और विभिन्न विशिष्टताओं और गुणों के प्रेस इंदौरइंदौररिवेट नट्स को जल्दी से स्विच करने के लिए, और प्रेस रिवेटिंग प्रक्रिया के दौरान प्रेस इंदौररिवेटिंग नट और पीस के बीच प्रेस रिवेटिंग ताकत सुनिश्चित करने के लिए, एक प्रकार का प्रेस रिवेटिंग टूलींग। पूर्व कला की कमियों को दूर करने के लिए, यूलुओ एक दबाव रिवेटिंग उपकरण प्रदान करता है जो दबाव रिवेटिंग की ताकत में सुधार कर सकता है और विभिन्न विशिष्टताओं और गुणों के दबाव रिवेटिंग अखरोट को स्विच कर सकता है।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक स्क्रू पोजिशनिंग पिन प्रदान करता है, जो एक मुख्य बॉडी पार्ट और एक इंसर्ट पार्ट से बना होता है। मुख्य शरीर का हिस्सा एक गोलाकार बॉस संरचना है, और गोलाकार बॉस संरचना के नीचे एक आयताकार नाली प्रदान की जाती है। इंसर्टिंग पार्ट मुख्य बॉडी पार्ट की ऊपरी सतह के मध्य भाग पर लगा होता है, इंसर्टिंग पार्ट का निचला हिस्सा और मुख्य बॉडी पार्ट का कॉन्टैक्ट सेक्शन एक गोलाकार काटे गए स्ट्रक्चर में होता है, इंसर्टिंग पार्ट का ऊपरी हिस्सा होता है एक बेलनाकार संरचना, और बेलनाकार संरचना की बाहरी सतह धागे के साथ प्रदान की जाती है; पेंच पोजीशनिंग पिन, संरचना सरल है और डिजाइन सरल है। मुख्य भाग और सम्मिलित भाग के विशेष संरचनात्मक डिजाइन को पहली प्रसंस्करण प्रक्रिया में पंच और मरने के बीच रखा जा सकता है, जिससे पंच और मरने के बीच प्रसंस्करण के दौरान गठित अंतर को प्रभावी ढंग से कम किया जा सकता है। बड़े पैमाने पर औद्योगिक उत्पादन की जरूरतों के लिए उपयुक्त, मजबूती से तय।

नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट एक नए प्रकार का उच्च एंटी-वाइब्रेशन और एंटी-लूज़ बन्धन भागों है, जिसका उपयोग विभिन्न यांत्रिक और विद्युत उत्पादों में -50 से 100 डिग्री सेल्सियस के तापमान के साथ किया जा सकता है। एयरोस्पेस, विमानन, टैंक, खनन मशीनरी, ऑटोमोबाइल परिवहन मशीनरी, कृषि मशीनरी, कपड़ा मशीनरी, विद्युत उत्पाद और विभिन्न प्रकार की मशीनरी में नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट्स की मांग में तेज वृद्धि हुई है, क्योंकि इसके कंपन-विरोधी और ढीले-ढाले प्रदर्शन अन्य विभिन्न विरोधी ढीले उपकरणों की तुलना में बहुत अधिक है, और कंपन जीवन कई गुना या दर्जनों गुना अधिक है। वर्तमान में, यांत्रिक उपकरणों की 80% से अधिक दुर्घटनाएं ढीले फास्टनरों के कारण होती हैं, विशेष रूप से खनन मशीनरी में, और नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट्स के उपयोग से ढीले फास्टनरों के कारण होने वाली बड़ी दुर्घटनाओं को रोका जा सकता है।

अंजीर। 1, अंजीर। 2, और अंजीर। 3 से पता चलता है कि कीलक नट को रासायनिक रूप से उपचारित कम कार्बन स्टील डिस्क से आवश्यक रिक्त स्थान में काट दिया जाता है, और रिक्त को डाई में रखा जाता है, और ऊपरी और निचले पंचों का उपयोग किया जाता है एक आकार रिक्त प्राप्त करने के लिए आकार देना। , और फिर आकार के रिक्त को डाई में रखें, आवश्यक ब्रिम ब्लैंक (1) और विकृत स्कर्ट (2) को ठंडा करने के लिए पंच पंच का उपयोग करें, और फिर कोल्ड हेडिंग को जारी रखने के लिए डाई में पंच पंच का उपयोग करें। ब्रिम ब्लैंक (1) और विकृत स्कर्ट (2)। फिर अर्ध-तैयार सामग्री को अवतल डाई में डालें और नट टैपिंग स्कर्ट के थ्रेडेड होल (3) को निचोड़ना जारी रखने के लिए पंच के पंच का उपयोग करें, और फिर अर्ध-तैयार रिक्त को अवतल डाई में डालें और उपयोग करें ऊपरी पंच और निचली आस्तीन इसे गिराने के लिए। सामग्री। किनारे के नीचे मछली के दांत (6) होते हैं; थ्रेडेड होल के निचले सिरे के बाहरी हिस्से को एक चम्फर (5) से सुसज्जित किया गया है; थ्रेडेड होल की भीतरी दीवार के धागे का क्रॉस-सेक्शन एक समद्विबाहु समलम्बाकार होता है, और ट्रेपेज़ॉइड का ऊपरी तल एक अवतल चाप (4) होता है, इस तरह, कीलक वाली वस्तु कीलक नट से मजबूती से जुड़ी होती है।

उच्च शक्ति वाले बोल्ट कनेक्शन में सरल निर्माण, अच्छे यांत्रिक प्रदर्शन, डिस्सेप्लर और प्रतिस्थापन, थकान प्रतिरोध, और गतिशील भार के तहत कोई ढीलापन नहीं है। यह एक आशाजनक कनेक्शन विधि है। उच्च शक्ति वाले बोल्ट नट को कसने के लिए एक विशेष रिंच का उपयोग करते हैं, जिससे बोल्ट एक विशाल और नियंत्रित पूर्व-तनाव उत्पन्न करता है। पूर्व-दबाव की कार्रवाई के तहत, जुड़े भागों की सतह के साथ एक बड़ा घर्षण बल उत्पन्न होगा। जाहिर है, जब तक अक्षीय बल इस घर्षण बल से कम है, घटक फिसलेंगे नहीं और कनेक्शन क्षतिग्रस्त नहीं होगा। यह हाई-स्ट्रेंथ बोल्ट कनेक्शन है। सिद्धांत। उच्च शक्ति वाले बोल्ट वाले कनेक्शन कनेक्टर्स की संपर्क सतहों के बीच घर्षण पर निर्भर करते हैं ताकि उन्हें एक दूसरे को फिसलने से रोका जा सके। संपर्क सतहों में पर्याप्त घर्षण होने के लिए, घटकों के क्लैम्पिंग बल को बढ़ाना और घटकों की संपर्क सतहों के घर्षण गुणांक को बढ़ाना आवश्यक है। घटकों के बीच क्लैम्पिंग बल बोल्ट के लिए दिखावा लागू करके प्राप्त किया जाता है, इसलिए बोल्ट उच्च शक्ति वाले स्टील से बने होने चाहिए, यही कारण है कि इसे उच्च शक्ति वाले बोल्ट कनेक्शन कहा जाता है। उच्च शक्ति वाले बोल्ट कनेक्शन में, घर्षण गुणांक का असर क्षमता पर बहुत प्रभाव पड़ता है। परीक्षणों से पता चलता है कि घर्षण का गुणांक मुख्य रूप से संपर्क सतह के रूप और घटकों की सामग्री से प्रभावित होता है। संपर्क सतह के घर्षण गुणांक को बढ़ाने के लिए, निर्माण के दौरान कनेक्शन सीमा के भीतर घटकों की संपर्क सतह का इलाज करने के लिए अक्सर सैंडब्लास्टिंग और वायर ब्रश सफाई जैसी विधियों का उपयोग किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू, यू-आकार के पिन, स्टील पिन, जीबी 7244 वाशर, कार्बन स्टील निकल-प्लेटेड बोल्ट और अन्य उत्पाद , हम आपको उपयुक्त बन्धन उत्पाद टुकड़ा समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरहेक्सागोन इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू

थोक ग्रेड 12.9 उच्च शक्ति


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।