उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पैड के साथ थोक क्रॉस राउंड हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू गैसकेट के साथ क्रॉस पैन हेड बिग मेसन 3/4 के साथ सेल्फ-टैपिंग स्क्रू राउंड हेड

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4831समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-18 01:21:12

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: शंक्वाकार लॉक वाशर, हेक्सागोन सॉकेट ह...

प्रमुख परियोजनाओं के निर्माण की प्रक्रिया में, फास्टनरों का उपयोग मुख्य रूप से घुमावदार एम्बेडेड भागों और निश्चित वस्तुओं को जोड़ने के लिए किया जाता है। वे व्यापक रूप से सिविल पर्दे की दीवारों, पूर्वनिर्मित इमारतों, सबवे, हाई-स्पीड रेलवे और अन्य उद्योगों में उपयोग किए जाते हैं।

पारंपरिक बरमा बिट संरचना 1 में रॉड बॉडी 11, रॉड बॉडी 11 के एक छोर पर प्रदान किया गया एक स्क्रू हेड 12, रॉड बॉडी 11 के दूसरे छोर पर प्रदान की गई एक ड्रिल टेल 13 और थ्रेड्स की बहुलता 14 शामिल है। रॉड बॉडी 11; वहीं, ड्रिल टेल 13 की परिधि एक पार्टिंग लाइन 15 को परिभाषित करती है, और पार्टिंग लाइन 15 ड्रिल टेल 13 को सममित रूप से एक साइड 131 और एक साइड 132 में विभाजित करती है, और एक कटिंग एंड 133 के अंत के जंक्शन पर बनता है। पक्ष 131 और पक्ष 132 का अंत क्रमशः। कटिंग एंड 133 को हेलिक्स की एक ही दिशा में क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 134 के साथ अवतल रूप से प्रदान किया गया है, और किनारे 132 चिप बांसुरी 134 को जारी रखता है और इसमें विभिन्न पेचदार वक्रता के साथ एक क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 135 है। , चिप नाली 134 और चिप नाली 135 को विभिन्न पेचदार वक्रता के माध्यम से जोड़कर, ड्रिल पूंछ 13 188 डिग्री का एक सममित और पूर्ण चिप नाली बना सकता है।

पेंच का मुख्य उद्देश्य औद्योगिक उत्पाद को एक निश्चित रूप बनाना है। उपयोग में, अक्सर ऐसा होता है कि दांतों को बारीकी से नहीं जोड़ा जा सकता है, यदि पेंच बहुत मुश्किल से बंद है, या दांत का पैटर्न ठीक से बंद नहीं है, आदि, और उपयोग की शर्तों को पूरा नहीं किया जाता है, तो स्क्रू सिर टूट जाएगा। जो गुणवत्तापूर्ण हैं। सटीकता की समस्या। पेंच बड़े पैमाने पर उत्पाद हैं, कला के हस्तनिर्मित कार्य नहीं। बड़े पैमाने पर उत्पादन में, उद्देश्य उपभोक्ताओं को आपूर्ति करने के लिए उच्च-सटीक और स्थिर गुणवत्ता और लोकप्रिय कीमतों को प्राप्त करना है। स्क्रू की सटीकता आमतौर पर 6g होती है, और निर्माण परियोजनाओं में उपयोग किए जाने वाले रफ स्क्रू 10g होते हैं। शिकंजा का मूल्य बहुत महत्वपूर्ण है। दुनिया में, खराब पेंच गुणवत्ता के कारण ऑटोमोबाइल कारखानों के दिवालिया होने के उदाहरण हैं; खराब पेंच गुणवत्ता के कारण विमानों के गिरने और वाहनों के पलट जाने के भी उदाहरण हैं।

निकला हुआ किनारा अखरोट और सामान्य षट्भुज अखरोट मूल रूप से आकार और धागा विनिर्देश में समान होते हैं, लेकिन हेक्सागोन अखरोट की तुलना में, गैस्केट और अखरोट एकीकृत होते हैं, और तल पर एंटी-स्किड टूथ पैटर्न होते हैं, जो अखरोट को बढ़ाता है और वर्कपीस। साधारण अखरोट और वॉशर के संयोजन की तुलना में, यह अधिक मजबूत होता है और इसमें अधिक तन्यता बल होता है। बड़े कंपन आयाम वाले कुछ उपकरणों में, विशाल कंपन बल की क्रिया के कारण, निकला हुआ किनारा ढीला होने का खतरा होता है, जो अक्सर होता है। यदि निकला हुआ किनारा उपकरण से गिर जाता है या क्षतिग्रस्त भी हो जाता है, तो कर्मचारियों को भी निकला हुआ किनारा अखरोट को बार-बार स्थापित करने की आवश्यकता होती है, जिससे श्रम की तीव्रता बढ़ जाती है और उपयोग में बड़ी असुविधा होती है। अब एक स्प्लिट टाइप टाइटिंग नट प्रस्तावित है।

सर्किल यात्रा तंत्र में एक यात्रा सिलेंडर और यात्रा सिलेंडर की पुश रॉड से जुड़ी एक यात्रा प्लेट शामिल है; ट्रैवल एयर सिलेंडर सर्किल प्रेस-आउट और पोजिशनिंग मैकेनिज्म में डालने के लिए ट्रैवल प्लेट को नियंत्रित कर सकता है, और सर्किल लिफ्टिंग और टाइटिंग मैकेनिज्म; यात्रा प्लेट डिवाइस की सतह को सर्किल रखने के लिए एक नाली के साथ प्रदान किया जाता है; खांचे की ऊंचाई एक चक्कर की ऊंचाई है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB862.1, 304 इंदौरस्टेनलेस स्टील नट्स की आपूर्ति, विस्तारित सजावट पुल-आउट स्क्रू, सफेद जस्ता-चढ़ाया हुआ नट और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए उपयुक्त शिकंजा प्रदान कर सकते हैं। फर्मवेयर समाधान।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसेल्फ़ टैपिंग स्क्रू

थोक क्रॉस राउंड हेडबैंड पैड


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।