उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 304 पैन हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू स्टेनलेस स्टील राउंड हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 3/4 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4554समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-18 11:38:22

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कप हेड कॉम्बिनेशन बोल्ट, रफ हेक्सा...

इसके अलावा, क्लैम्पिंग मैकेनिज्म में दो फिक्सिंग ब्लॉक्स के बीच रखी गई दो क्लैम्पिंग प्लेट्स शामिल हैं, प्रत्येक क्लैम्पिंग प्लेट्स के एक तरफ एक बेयरिंग सीट लगाई गई है, बेयरिंग सीट के अंदर एक बेयरिंग लगाई गई है, और बेयरिंग है इनर रिंग स्नैप है- एक लोचदार इंदौरसमायोजन पेंच के साथ जुड़ा हुआ है, और लोचदार इंदौरसमायोजन पेंच का दूसरा छोर फिक्सिंग ब्लॉक में प्रवेश करता है और फिक्सिंग ब्लॉक के बाहर रखा जाता है।

यह आंकड़ा से देखा जा सकता है कि स्क्रू कोर कितना भी स्विंग हो, यह स्क्रू स्लीव से नहीं गिरेगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि बीड 5 का हिस्सा स्क्रू स्लीव 1 के होल 6 में फंसा हुआ है और दूसरा हिस्सा स्क्रू कोर 2 में फंसा हुआ है। ग्रूव 8 में यह पोजिशनिंग की भूमिका निभाता है। यदि स्क्रू स्लीव दक्षिणावर्त घूमता है, तो बीड्स 5 स्क्रू स्लीव 1 के ड्राइविंग के तहत स्क्रू कोर 2 के ग्रूव 8 में केवल स्लाइड कर सकता है और स्क्रू कोर 2 को घुमाने के लिए ड्राइव नहीं कर सकता है। यदि स्क्रू स्लीव 8 विपरीत दिशा में घूमता है, तो बीड 5 स्क्रू कोर 2 के स्टॉप 7 पर अटक जाएगा ताकि स्क्रू कोर 2 को घुमाने के लिए ड्राइव किया जा सके।

मौजूदा संरचना व्यावहारिक अनुप्रयोग अनुभव में पाई जाती है कि अभी भी निम्नलिखित समस्याएं और कमियां हैं: पेंच संरचना और पेंच स्थान एक दूसरे के साथ पूरक तरीके से संयुक्त होते हैं, इसलिए वे उच्च टोक़ मान प्रदान कर सकते हैं, हालांकि, प्रत्येक नहीं वर्कपीस संयोजन के लिए एक उच्च टोक़ मान की आवश्यकता होती है, इसलिए इसका परिणाम अक्सर अतिरिक्त गुणवत्ता में होता है। हालांकि पेंच की कीमत कम है, अगर यह पारंपरिक पेंच की अपरिवर्तनीय संरचना को बदल सकता है, तो यह प्रक्रिया को सरल (बदलने) के लिए एक तकनीकी साधन प्रदान कर सकता है। उत्पादन क्षमता में सुधार और उपयोग की सुविधा का प्रभाव वास्तव में एक तकनीकी अड़चन है जिसे संबंधित उद्योग को तोड़ना चाहिए।

सेल्फ-टैपिंग स्क्रू, या क्विक-थ्रेड स्क्रू, स्टील से बने त्वरित-रिलीज़ फास्टनरों हैं जो सतह पर जस्ती और निष्क्रिय होते हैं। सेल्फ-टैपिंग स्क्रू का उपयोग ज्यादातर पतली धातु की प्लेटों (स्टील प्लेट्स, आरा प्लेट्स, आदि) के बीच कनेक्शन के लिए किया जाता है। कनेक्ट करते समय, पहले कनेक्टेड पीस के लिए थ्रेडेड बॉटम होल बनाएं, और फिर सेल्फ-टैपिंग स्क्रू को कनेक्टेड पीस के थ्रेडेड बॉटम होल में स्क्रू करें।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की सामग्री को लोहे और स्टेनलेस स्टील में विभाजित किया गया है। लोहे वाले लोहे के विभिन्न पेंच तारों से बने होते हैं। आम तौर पर, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच का तार 1010, 1018, 10B21 और इसी तरह होता है। 10B21 का उपयोग 8.8 ग्रेड संयोजन स्क्रू बनाने के लिए किया जाता है। 8.8 ग्रेड हेक्सागोन सॉकेट हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू की तरह, अक्सर 10B21 तार का उपयोग किया जाता है। जब हो जाए, तो हीट ट्रीटमेंट पर जाएं। गर्मी उपचार के बाद, हाइड्रोजन और इलेक्ट्रोप्लेटिंग हटा दें। यह इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू के स्प्रिंग वॉशर को टूटने से बचाने के लिए है। स्टेनलेस स्टील संयोजन शिकंजा, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच बाजार में, आमतौर पर स्टेनलेस स्टील SUS304 संयोजन शिकंजा को संदर्भित करता है। 201 संयोजन स्क्रू आमतौर पर बहुत कम करते हैं। कुछ संयोजन स्क्रू निर्माता 201 संयोजन स्क्रू का उत्पादन करते हैं। क्योंकि स्टेनलेस स्टील 201 के पेंच तार की कठोरता को अच्छी तरह से नियंत्रित नहीं किया जाता है, इसलिए दरारें पैदा करना आसान होता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कपलिंग लॉन्ग नट्स, सिंगल-हेड टूथ आइसोलेशन कॉलम, स्प्लिट पिन, इंदौरबेलनाकार पिन, इंसुलेटिंग स्क्रू और बोल्ट और अन्य उत्पाद , हम आपको टुकड़ा समाधान के लिए उपयुक्त बन्धन उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

स्टेनलेस स्टील गोल सिर

आपूर्ति 304 पैन सिर दोहन शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।