उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील फ्लैट सिर knurled हाथ पेंच फ्लैट सिर पेंच बड़ा सिर हाथ पेंच 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4980समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-08 20:46:43

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लेफ्ट-टूथ रिवर्सेड नट, स्ट्रेट-थ्रू ख...

निर्माण और स्थापना त्रुटियों के कारण, लैम्प हेड और शैडोलेस लैम्प का उसका कनेक्टिंग भाग बह जाएगा, जिसे किसी भी स्थिति में नहीं रखा जा सकता है। इसलिए, छाया रहित लैंप में, डंपिंग बल आमतौर पर लैंप कैप और उसके कनेक्टिंग भाग की स्थिति का एहसास करने के लिए डंपिंग स्क्रू द्वारा प्रदान किया जाता है। भिगोना पेंच एक उपयुक्त भिगोना बल प्रदान करने में सक्षम होना चाहिए। स्थिति आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए भिगोना बल बहुत छोटा नहीं होना चाहिए; साथ ही, दीपक सिर और उसके कनेक्टिंग हिस्सों को स्थानांतरित करते समय उपयोगकर्ता को सहज महसूस करने के लिए डंपिंग बल बहुत बड़ा नहीं होना चाहिए। इसके अलावा, सामान्य जीवन सीमा के भीतर, भिगोने वाले पेंच के खराब होने के बाद, यह लैंप कैप और उसके कनेक्टिंग भाग की स्थिति को संतुष्ट करने के लिए पर्याप्त भिगोना बल प्रदान करने में भी सक्षम होना चाहिए। भिगोना पेंच धागे से कड़ा होता है, शीर्ष दबाव डिस्क वसंत विकृत होता है, और डिस्क वसंत घर्षण बल उत्पन्न करने के लिए घर्षण अंत को दबाता है, जिससे एक प्रभावी और स्थायी भिगोना बल प्रदान होता है। भिगोना बल को पेंच की जकड़न को समायोजित करके महसूस किया जा सकता है। घर्षण समाप्त होने के लिए, पहनने के प्रतिरोध, कुछ आत्म-स्नेहन, कुछ ताकत, कठोरता और क्रूरता के लिए कुछ आवश्यकताएं हैं। वर्तमान में, उद्योग में घर्षण अंत सामग्री में मुख्य रूप से पीतल और टिन कांस्य जैसी धातुएं शामिल हैं; गैर-धातु जैसे नायलॉन और पोम। वर्तमान में, भिगोना पेंच के घर्षण अंत का मुख्य नुकसान यह है कि धातु सामग्री के लिए घर्षण प्रक्रिया के दौरान असामान्य शोर उत्पन्न करना आसान है। गैर-धातु सामग्री के लिए, विरूपण होना आसान है और ताकत अपर्याप्त है।

डबल-एंड स्टड (अंग्रेजी नाम: डबल-एंड स्टड) एक बेलनाकार फास्टनर को संदर्भित करता है जिसमें दोनों सिरों पर धागे होते हैं। व्यापक रूप से विद्युत शक्ति, रासायनिक उद्योग, तेल शोधन, वाल्व, रेलवे, पुलों, इस्पात संरचनाओं, ऑटोमोबाइल और मोटरसाइकिल सहायक उपकरण, मशीनरी, बॉयलर स्टील संरचनाओं, लटकन टावरों, बड़े स्पैन स्टील संरचनाओं और बड़ी इमारतों में उपयोग किया जाता है।

सामान्य बन्धन शिकंजा में स्व-टैपिंग शिकंजा, ठीक-पिच ड्राईवॉल शिकंजा, पारंपरिक लकड़ी के शिकंजे और फाइबरबोर्ड शिकंजा शामिल हैं। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले स्क्रू की विशेषताएं निम्नलिखित हैं, सभी को उन्हें यथोचित रूप से चुनना चाहिए। स्व-टैपिंग शिकंजा स्व-टैपिंग शिकंजा के सही अनुप्रयोग का उपयोग पूर्व-ड्रिल किए गए छेदों के साथ धातु सामग्री के बन्धन और कनेक्शन के लिए किया जाना चाहिए। इसमें धातु के शरीर पर आंतरिक धागे को स्वचालित रूप से टैप करने का कार्य होता है, और एक कसने की भूमिका निभाने के लिए इसके साथ धागा जुड़ाव पूरा कर सकता है। हालांकि, इसके उच्च धागे के नीचे व्यास के कारण, जब इसका उपयोग लकड़ी के उत्पादों में किया जाता है, तो लकड़ी में कटौती उथली होगी; और चूंकि धागे की पिच छोटी होती है, इसलिए हर दो धागों के बीच लकड़ी की संरचना कम होती है। इसलिए, लकड़ी के माउंटिंग, विशेष रूप से ढीली लकड़ी के लिए स्व-टैपिंग शिकंजा का उपयोग करना अविश्वसनीय और असुरक्षित है। ड्राईवॉल स्क्रू धातु के स्टड और प्लास्टरबोर्ड के बीच बन्धन और जुड़ने के लिए फाइन-पिच ड्राईवॉल स्क्रू का उचित उपयोग है। यह लकड़ी के माउंटिंग पर उपयोग किए जाने पर स्व-टैपिंग शिकंजा के समान कमियों से ग्रस्त है। इसके अलावा, ड्राई-वॉल स्क्रू के सिर के बड़े व्यास के कारण, सिर की एम्बेडिंग खराब होती है, और स्थापना के बाद स्क्रू के सिर और बढ़ते हिस्से की सतह के बीच असमानता पैदा करना आसान होता है। पारंपरिक लकड़ी के पेंच पारंपरिक लकड़ी के शिकंजे का उपयोग करने से पहले, लकड़ी के बढ़ते भागों पर पूर्व-ड्रिलिंग छेद की आवश्यकता होती है, अन्यथा लकड़ी के टूटने का कारण बनना आसान होता है। इसके अलावा, चूंकि पारंपरिक लकड़ी के शिकंजे का गर्मी-उपचार नहीं किया जाता है, बिजली के उपकरणों के उपयोग से नाली के आकार को आसानी से नुकसान हो सकता है, और मैन्युअल स्थापना बहुत श्रमसाध्य है। फाइबरबोर्ड स्क्रू अपेक्षाकृत नए प्रकार के लकड़ी के स्क्रू हैं, जो बिजली उपकरण स्थापना के लिए उपयुक्त हैं। हालांकि, इसकी अपेक्षाकृत सरल थ्रेड डिज़ाइन के कारण, यह अभी भी दृढ़ लकड़ी पर उपयोग किए जाने पर आसान क्रैकिंग की जिद्दी समस्या को प्रभावी ढंग से हल नहीं कर सकता है, और गति को खराब करने और टोक़ को खराब करने में इसका कोई लाभ नहीं है। [2]

उपर्युक्त अवतार के पसंदीदा अवतार के रूप में, मोटर 41 को थ्रस्टर 46 के साथ प्रदान किया जाता है जो कटिंग व्हील 42 को संदेश डिवाइस की ओर ले जाता है। जब स्क्रू को स्लॉट करने की आवश्यकता होती है, तो थ्रस्टर 46 स्क्रू की ओर एक जोर उत्पन्न करता है, और मोटर 41 स्क्रू की दिशा में एक थ्रस्ट उत्पन्न करता है। कार्रवाई के तहत, नाली को ट्रैक 47 के साथ पेंच की ओर ले जाया जाता है। मोटर 41 के दूसरे सिरे पर असर 45 दिया गया है, और मोटर के आउटपुट सिरे पर एक विशेष आकार का पहिया 44 दिया गया है। विशेष आकार के पहिए 44 को असर 45 के लिए तैयार किया गया है। पहिया 42 के करीब है या संदेश देने वाले उपकरण से दूर 3. जब ग्रूविंग पूरा हो जाता है, तो विशेष आकार का पहिया 44 घूमता है और असर 45 को ऊपर उल्लिखित जोर से विपरीत बल उत्पन्न करने के लिए चलाता है, ताकि मोटर 41 वापस मूल स्थिति में चला जाए ट्रैक 52.

इंदौरस्लॉटेड स्क्रू में एक स्क्रू रॉड होता है, स्क्रू रॉड का एक सिरा स्क्रू हेड की निचली सतह के बीच से जुड़ा होता है, स्क्रू हेड से दूर स्क्रू रॉड के एक सिरे की साइड वॉल में स्क्रू स्लॉट दिया जाता है। ऊर्ध्वाधर दिशा, पेंच सिर की निचली सतह बफर पहनने के लिए प्रतिरोधी पैड की शीर्ष सतह के साथ सहज संपर्क में है, बफर पहनने के लिए प्रतिरोधी पैड थ्रेड द्वारा स्क्रू रॉड से जुड़ा है, और बफर पहनने के लिए प्रतिरोधी पैड है परिधि के साथ समान रूप से दूरी पर कई सदमे-अवशोषित छेद प्रदान किए गए हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरबॉक्सिंग फ्लैट नट, शीर्ष बोल्ट, विशेष आकार के एंकर बोल्ट, इंदौरआंतरिक और बाहरी दांत और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान के साथ कार्यक्रम।

फ्लैट इंदौरइंदौरनुकीले अंगूठे के पेंच

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।