उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक स्टेनलेस स्टील स्क्रू स्टेनलेस स्टील मानक पार्ट्स फ्लैट स्प्रिंग वाशर तीन संयोजन स्क्रू एएएए 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4534समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-22 15:38:58

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बी-टाइप जीबी 859 लाइट वॉशर, हेक्...

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरण दर चरण तेज करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि में सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए, बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है। पेंच और नट; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे स्क्रू के साथ किया जाता है। उद्योग में पेंच के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक धरती पर उद्योग है, तब तक स्क्रू का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच एक आम आविष्कार है। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार, यह मानव जाति का पहला आविष्कार है।

गृह सुधार घरों में अलमारियाँ अवश्य ही फर्नीचर में से एक हैं। वे अत्यंत उपयोगी हैं। रसोई, स्नानघर, शयनकक्ष, रहने वाले कमरे और यहां तक कि बालकनी में विभिन्न अलमारियों का उपयोग किया जा सकता है। पारंपरिक अलमारियाँ पहले से इकट्ठी की जाती हैं और फिर उपयुक्त स्थिति में रखी जाती हैं, जो परिवहन के लिए बहुत असुविधाजनक है। वर्तमान में, आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले अलमारियाँ प्लेट और हार्डवेयर सामान के साथ एक साथ विभाजित होती हैं। उत्पादन और परिवहन के दौरान, प्लेट और हार्डवेयर सहायक उपकरण स्वतंत्र होते हैं। उत्पादन, प्रसंस्करण और परिवहन के लिए, इसे गंतव्य पर भेजे जाने के बाद, इसे संपूर्ण कैबिनेट संरचना बनाने के लिए शिकंजा और अन्य हार्डवेयर सहायक उपकरण द्वारा प्लेटों के साथ इकट्ठा किया जाता है। वर्तमान कैबिनेट स्थापना संरचना आमतौर पर कुछ हार्डवेयर सामान जैसे कि कैबिनेट के बाहर या अंदर स्क्रू को उजागर करती है, जो न केवल समग्र सौंदर्यशास्त्र को प्रभावित करती है, बल्कि उपयोग के दौरान वस्तुओं को खरोंच भी करती है, जो उपयोग प्रभाव को प्रभावित करती है। कुछ डिज़ाइन एक प्लास्टिक फास्टनर को हार्डवेयर एक्सेसरीज़ (मुख्य रूप से स्क्रू) के बाहर बन्धन की अनुमति देते हैं। यद्यपि यह उपरोक्त समस्याओं को कुछ हद तक कम कर सकता है, फिर भी यह मूल रूप से समस्या का समाधान नहीं करता है, और अखंडता अभी भी अच्छी नहीं है।

राउंड हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू को पैन-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू भी कहा जाता है, जो बड़े पैन-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू और छोटे पैन-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू में विभाजित होते हैं। सामग्री स्टेनलेस स्टील और लोहे में विभाजित हैं। स्टेनलेस स्टील राउंड हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू में स्टेनलेस स्टील के छोटे पैन हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू और स्टेनलेस स्टील के बड़े पैन-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू शामिल हैं। राष्ट्रीय मानकों को क्रमशः GB9074.8 और GB9074.4 के रूप में व्यक्त किया जाता है।

आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले डेटा संचार उपकरण के रूप में, कनेक्टर्स का व्यापक रूप से कंप्यूटर और टीवी में उपयोग किया जाता है। चूंकि डी-एसयूबी और डीवीआई जैसे सामान्य कनेक्टर पुरुष सीट और मादा सीट से बने होते हैं, पुरुष सीट और मादा सीट का लौह खोल होता है इसी स्थिति को छेद के साथ प्रदान किया जाता है, पुरुष सीट के छेद से जुड़े होते हैं रिवेट्स, और महिला सीट के छेद को फिक्सिंग के लिए शिकंजा के साथ संगत रूप से प्रदान किया जाता है। पुरुष सीट और महिला सीट को जोड़ने के बाद, स्क्रू को कस लें ताकि पुरुष सीट और महिला सीट एक साथ कसकर जुड़ें। कंप्यूटर या टीवी पर असेंबल करते समय, कीलक की एक निश्चित असेंबली दिशा होती है, और असेंबली के लिए कीलक दिशा का निर्धारण बहुत महत्वपूर्ण होता है। हालांकि, मौजूदा कनेक्टर पर कीलक से जुड़े लोहे के खोल छेद पर कोई एंटी-रोटेशन डिवाइस नहीं है, और असेंबली प्रक्रिया के दौरान कीलक को तैनात नहीं किया जा सकता है, और इसे घुमाना और हटाना आसान है। उत्पादन क्षमता।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य बीच में फोम सामग्री के साथ एल्यूमीनियम अल, स्टील सेंट, और स्टेनलेस स्टील एसएसटी शीट की रिवेटिंग के लिए उपयुक्त एक नए प्रकार की खुली इंदौरअंधा कीलक प्रदान करना है। नई कीलक खराद का धुरा प्रक्रिया में सुधार करती है, एल्यूमीनियम खराद का धुरा को गोद लेती है, खराद का धुरा के सिर में आसान विरूपण के लिए एक गड्ढा होता है, और खराद का धुरा के ब्रेकपॉइंट के ऊपर एक शंक्वाकार स्टॉप ग्रूव होता है। नाखून के सिर को उजागर होने से रोकने के लिए मैंड्रेल को डाट द्वारा पकड़ा जा सकता है। उसी समय, कोर रॉड को ढीला न करने के लिए लॉक करें।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरइंदौरफ्लैट हेड इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू, 20304045 प्रकार, हेक्सागोनल मोटी नट, फ्लैट टेल मशीन स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनर प्रदान करते हैं।

स्टेनलेस स्टील मानक

थोक इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।