उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित बेर खिलना फ्लैट सिर पेंच फूल प्रकार काउंटरसंक सिर बेर खिलना स्लॉट विरोधी चोरी मशीन पेंच GB2673 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4498समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-17 01:49:09

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: त्रिकोणीय पैन हेड स्क्रू, आयरन जस्ती ...

Yueluo का उद्देश्य संकोचन के साथ एक ब्रेक पैड रिवेट प्रदान करना है जो न केवल असेंबली के दौरान सामान्य फीडिंग की समस्या को हल कर सकता है, बल्कि मूल मशीनिंग चम्फरिंग की प्रसंस्करण लागत को भी बचा सकता है और उपयोग में कीलक के गुणवत्ता जोखिम को कम कर सकता है। इसकी उत्पादन विधि।

5. समापन मूल्य सामग्री और अखरोट के ज्यामितीय मापदंडों को निर्धारित करने के बाद, समापन मूल्य के परिवर्तन का ताला अखरोट के बार-बार उपयोग की विशेषताओं पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ता है। जब समापन मूल्य बड़ा हो जाता है, तो थ्रेडेड पीस का विरूपण बढ़ जाता है, थ्रेडेड पीस का स्ट्रेन बढ़ जाता है, स्ट्रेन चक्र सख्त होने की घटना तेज हो जाती है, और थ्रेडेड पीस का दबाव FN बढ़ जाता है, जिसमें अनस्क्रूइंग टॉर्क को बढ़ाने की प्रवृत्ति होती है; दूसरी ओर, पिरोया हुआ टुकड़ा की चौड़ाई कम हो जाती है। , थ्रेडेड पीस का कुल क्षेत्रफल कम हो जाता है, बोल्ट के साथ घर्षण कम हो जाता है, थ्रेडेड पीस का स्ट्रेन बढ़ जाता है, कम-चक्र थकान प्रदर्शन कम हो जाता है, और अधिकतम अनस्क्रूइंग टॉर्क कम हो जाता है। विभिन्न कारकों की संयुक्त कार्रवाई के तहत, बार-बार उपयोग की संख्या के साथ अधिकतम अनस्क्रूइंग टॉर्क के परिवर्तन की भविष्यवाणी करना मुश्किल है, और इसे केवल प्रयोगों के माध्यम से देखा जा सकता है।

सर्किल को रिटेनिंग रिंग या रिटेनिंग रिंग भी कहा जाता है। यह एक प्रकार का फास्टनर है और शाफ्ट या छेद पर भागों के अक्षीय आंदोलन को रोकने के लिए मशीन और उपकरणों के शाफ्ट नाली या छेद नाली में स्थापित किया जाता है। सर्किल में एक चाप के आकार का लोचदार झुकने वाला भाग और लोचदार घुमावदार भाग के अंत में एक सर्किल फलाव शामिल होता है, और सुई-नाक सरौता या सर्किल सरौता के साथ मिलान के लिए एक छोटा छेद के साथ सर्किल फलाव प्रदान किया जाता है। यह हिस्सा उपकरण पर आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला हिस्सा है। एक बार असेंबली जगह में नहीं होने पर, यह उपकरण के समग्र प्रदर्शन को प्रभावित करेगा और सुरक्षा खतरों का कारण बनेगा। वर्तमान में, सबसे आम असेंबली विधि सर्किल सरौता या सुई-नाक सरौता के साथ सर्कल को मैन्युअल रूप से क्लैंप और विकृत करना है, सर्कल को अंत कवर के आंतरिक छेद के कुंडलाकार नाली में डाल दें, और फिर सुई-नाक सरौता को छोड़ दें या सरौता सरौता। . सर्किल की असेंबली बहुत परेशानी वाली, श्रमसाध्य है, और इसमें कम असेंबली दक्षता है। एक बार बड़े पैमाने पर उत्पादन की आवश्यकता होने पर, यह प्रक्रिया अक्सर उत्पादन को प्रतिबंधित करने वाली एक अड़चन बन जाती है।

कुछ विशेष अवसरों में, दोनों वस्तुओं को रिवेट करने की आवश्यकता होती है और उनका जलरोधी प्रदर्शन अच्छा होता है। मौजूदा रिवेट्स में खराब जलरोधी प्रदर्शन होता है और अक्सर पानी के रिसने जैसी समस्याएं होती हैं।

DISC-LOCK लॉक नट दो भागों से बना है, प्रत्येक भाग में कंपित कैमरे हैं। आंतरिक पच्चर डिजाइन के कारण, ढलान कोण बोल्ट के नट कोण से अधिक होता है, कंपन होने पर संयोजन पूरी तरह से कसकर काट दिया जाएगा। जब DISC-LOCK लॉक नट को कंपित किया जाता है, DISC-LOCK लॉक नट के उभरे हुए हिस्से एक-दूसरे के साथ बढ़ते हुए तनाव उत्पन्न करते हैं, ताकि एक सही एंटी-लूज़िंग प्रभाव प्राप्त हो सके।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सेल्फ-लॉकिंग और रिट्रीटिंग कलर स्क्रू कैप, DIN929, कॉपर गैसकेट निर्माता, लिफ्टिंग रिंग डबल-हेडेड स्क्रू और अन्य उत्पाद , हम आपको फास्टनर सॉल्यूशंस के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

फूल के आकार का काउंटरसंक बेर खिलना गर्त

स्वनिर्धारित Torx फ्लैट हेड स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।