उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील स्लेटेड स्क्रू काउंटरसंक हेड वन-वर्ड वन-वर्ड स्क्रू फ्लैट हेड GB68

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4463समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-12 19:03:59

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बुझती और कठोर गर्म पिन शाफ्ट, राष्ट्र...

रिवेटिंग धातु के दो टुकड़ों को मिलाने की एक विधि है। इसलिए, रिवेटिंग तकनीक का उपयोग अक्सर रिवेट्स जैसे नट या रिवेट्स को धातु की चादरों में जकड़ने के लिए किया जाता है।

विभिन्न इकट्ठे स्थापना घटकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए, शिकंजा कसने के लिए हाथ से कसने के तरीके भी हैं, लेकिन वास्तविक उपयोग में, साधारण मैनुअल स्क्रू आसानी से उपयोगकर्ता को हाथ दर्द का कारण बन सकते हैं, और ऑपरेशन बेहद असुविधाजनक है; उसी समय, कसने के कारण पेंच और स्थापना घटक के बीच संपर्क क्षेत्र बहुत छोटा है। यदि उपयोगकर्ता बहुत अधिक बल लगाता है, तो स्थापना घटक के प्रति इकाई क्षेत्र में असमान बल विरूपण और अवसाद का कारण बनेगा, जो उपयोग को प्रभावित करेगा। इसलिए, उपरोक्त समस्याओं को हल करने के लिए एक मैनुअल स्क्रू प्रस्तावित है।

हाई-वोल्टेज आइसोलेटिंग स्विच की टाई रॉड और जोड़ को अक्सर एक इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को कनेक्टिंग पिन होल में चलाकर जोड़ा जाता है। पारंपरिक असेंबली विधि टाई रॉड और जोड़ को वी-ब्लॉक से रोकना है, और कनेक्टिंग पिन होल को संरेखित करने के लिए इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को पकड़ना है। फिर हथौड़े से मारें। चूंकि इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन छोटा होता है, इसलिए इस असेंबली विधि को अपनाकर लोगों के हाथों को घायल करना आसान होता है, और साथ ही, इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन सटीक रूप से स्थित नहीं होता है, जिससे बड़ी असेंबली त्रुटियां और कम असेंबली दक्षता होती है।

इनर होल रिटेनिंग रिंग ग्रूव प्रोसेसिंग मैकेनिज्म की विशेषता है: इसमें खराद के टूल टेबल पर स्थापित एक न्यूमेटिक ग्राइंडर फिक्स्ड ब्लॉक, न्यूमेटिक ग्राइंडर फिक्स्ड ब्लॉक पर स्थापित एक न्यूमेटिक ग्राइंडर और फ्रंट एंड पर स्थापित एक पीस व्हील पीस शामिल है। वायवीय चक्की; वायवीय ग्राइंडर माउंटिंग ब्लॉक छेद के माध्यम से एक वायवीय चक्की स्थापना के साथ प्रदान किया जाता है, और छेद के माध्यम से वायवीय चक्की स्थापना के ऊपर कम से कम 2 पेंच छेद होते हैं; पीसने वाले पहिये को उत्पाद के व्यास और नाली की चौड़ाई की मोटाई के अनुसार डिजाइन किया गया है, पीसने वाले पहिये की ताकत बढ़ाने के लिए, पीसने वाले पहिये की ताकत में सुधार करने के लिए पीसने वाले पहिये के दोनों सिरों पर फ्लैंग्स जोड़ें। पीस व्हील पीस में निकला हुआ किनारा प्लेट पर कनेक्टिंग ब्लेड शामिल है। निकला हुआ किनारा प्लेट का केंद्र पेन-टाइप न्यूमेटिक ग्राइंडर पर स्थापित बढ़ते छेद के साथ प्रदान किया जाता है। बढ़ते छेद का व्यास 17.8- 18 मिमी है, पीसने वाले पहिये का व्यास 18-20 मिमी है।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त कमियों को दूर करना और एक सीमा पेंच प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना निम्नलिखित तरीके से महसूस की जाती है। इसकी संरचना स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर पोस्ट और लिमिट नेक से बनी है। लिमिट नेक का बायां सिरा खुला है, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम को लिमिट नेक के अंदर से संप्रेषित किया जाता है, और अंदर स्क्रू थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है। हेक्सागोनल कॉपर कॉलम में स्क्रू थ्रेड की डिज़ाइन लंबाई अपनी लंबाई का 1/3-2/3 है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे हैं (10), जो स्थापना और निर्धारण के दौरान मदरबोर्ड के विरूपण और विरूपण के कारण मदरबोर्ड के विरूपण में वृद्धि के कारण खराब मेमोरी संपर्क की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकते हैं। , और विरूपण को प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकता है। प्रभाव।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राष्ट्रीय मानक साधारण हेक्सागोनल इंदौरकार्बन स्टील नट्स, पूरी तरह से थ्रेडेड टूथ रॉड स्टड, शोल्डर स्क्रू, पतली इंदौरधातु वाशर, गास्केट और अन्य उत्पादों, हम आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करने में आपकी सहायता कर सकते हैं।

इंदौरस्लॉटेड स्क्रू

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।