उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित रंग गैल्वेनाइज्ड ग्यारह-वर्ण पैन हेड राउंड हेड मशीन वायर स्विच बॉक्स स्क्रू एक्सटेंशन स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4456समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-12 05:10:34

जानकारी का सारांश:पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्क्रू कनेक्शन हेड नट, रेस ट्यूब स...

Yueluo दावे की प्रस्तावना के अनुसार एक स्व-टैपिंग स्क्रू से संबंधित है। EP0623759B1 से एक स्व-टैपिंग स्क्रू जाना जाता है, बाहरी व्यास का स्व-टैपिंग स्क्रू के छोटे व्यास का अनुपात लगभग 1.25-1.5 है, अनुपात पिच लीड के बाहरी व्यास का लगभग 1.5-1.6 है और थ्रेड के फ्लैंक कोण <50° और ≥ 35° हैं। EP0433484B1 एक स्व-टैपिंग स्क्रू का प्रस्ताव करता है जिसका धागा लगभग धनुषाकार डिजाइन के काटने वाले दांतों के साथ प्रदान किया जाता है, और काटने का किनारा और धागा शिखा एक ही क्षैतिज स्थिति में होते हैं और विपरीत दिशाओं में सेट होते हैं। Yueluo का एक उद्देश्य एक सामान्य प्रकार के स्व-टैपिंग स्क्रू का एहसास करना है ताकि इसे कंक्रीट या अन्य सामग्री जैसे ईंटों और इसी तरह के छेदों में विशेष रूप से आसानी से पेंच किया जा सके। येलुओ के अनुसार, यह वस्तु दावा 1 के लक्षण वर्णन भाग में सुविधाओं द्वारा प्राप्त की जाती है, और आश्चर्यजनक रूप से, यह पाया गया है कि फ़्लैंक की समानांतर व्यवस्था, यानी लगभग 0° के फ़्लैंक कोण के साथ, स्क्रूिंग को विशेष रूप से आसान बना देगा जब में पेंच, खासकर अगर छेद का व्यास एक स्वीकार्य सहिष्णुता के भीतर भिन्न होता है। एक कारण इस तथ्य के कारण हो सकता है कि धागे में खराब की गई सामग्री पर कोई पार्श्व दबाव नहीं है, भले ही विभिन्न गहराई के धागे कंक्रीट या अन्य सामग्री जैसे ईंट, चिपके प्लाईवुड, या दृढ़ लकड़ी में काटे जाते हैं। धागा खांचे को काटकर सामग्री को उसकी पूरी चौड़ाई में काटता है। विशेष रूप से दावा 3 के अवतार के अनुसार पेंच में पेंच करते समय कटी हुई सामग्री को बिना किसी संचय के छुट्टी दी जा सकती है, आश्रित दावे आगे के अवतारों के कई लाभों को दर्शाते हैं।

लाभकारी प्रभाव पूर्व कला में आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले नट और बोल्ट एक षट्भुज के आकार में होते हैं, बन्धन सतह एक नियमित हेक्सागोनल विमान है, और छह लोचदार सतहें हैं, और आसन्न लोचदार सतह एक सीधी रेखा के साथ प्रतिच्छेद करती हैं, और विपरीत लोचदार सतह एक दूसरे के समानांतर हैं, इस तरह, कसने के संचालन को पारंपरिक उपकरणों के साथ आसानी से किया जा सकता है, जो सुविधाजनक और व्यावहारिक है। हालांकि, कुछ विशेष अवसर ऐसे होते हैं जहां इस संरचना के नट और बोल्ट उपयुक्त नहीं होते हैं। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड ने बन्धन सतह को एक पेंटागन आकार में बदल दिया, और आसन्न लोचदार सतह एक चाप कोण से जुड़ी हुई हैं। लिंग।

मौजूदा लकड़ी के स्क्रू एक पतला कोण के साथ एक थ्रेडेड हिस्से से बने होते हैं और एक पतला स्टेम और एक स्क्रू हेड के साथ व्यवस्थित होते हैं। पेंच का सिर एक काउंटरसंक सिर, गोलार्द्ध, या अन्य आकार हो सकता है, और पेंच के सिर में एक नाली होती है जो उपकरण, एक शब्द नाली और एक अवतल क्रॉस नाली के साथ फिट होती है। मौजूदा लकड़ी के शिकंजे का टेपर कोण या तो 45 डिग्री या 60 डिग्री है, और टेपर कोण का अगला सिरा एक घूर्णन धागे द्वारा गठित एक नुकीला बिंदु है। मौजूदा लकड़ी के शिकंजे में उपयोग में निम्नलिखित तीन कमियां हैं। चूंकि टेपर कोण 45 डिग्री या 60 डिग्री है, और थ्रेड कोण 71 डिग्री है, सामग्री में प्रवेश करते समय प्रतिरोध अपेक्षाकृत बड़ा होता है, इसलिए मौजूदा लकड़ी के शिकंजे को मैन्युअल रूप से खराब कर दिया जाता है। इसमें पेंच करना मुश्किल है, खासकर जब इसका उपयोग दृढ़ लकड़ी सामग्री के लिए किया जाता है, और अक्सर ऐसा होता है कि पेंच सिर की नाली खराब हो जाती है; पेंच खराब होने पर एक बड़ा पार्श्व क्षण बनेगा, जो स्थिति से विचलन की समस्या से ग्रस्त है; इसके अलावा, क्योंकि मौजूदा पेंच पतला है, यह सामग्री में प्रवेश करते समय रेडियल बल और अक्षीय बल दोनों के अधीन होगा, और इसकी तनाव स्थिति यह अधिक जटिल है, इसलिए फटा लकड़ी की सामग्री को फटने का कारण बनाना आसान है, और यहां तक कि सामग्री में अनुदैर्ध्य दरारें होने और अनुपयोगी होने का कारण।

कार के बॉल हेड पर स्टीयरिंग सीट पर डॉवेल बनाए जाते हैं, और डॉवेल के माध्यम से रोलर्स को स्टीयरिंग सीट पर असेंबल किया जाता है। पूर्व कला पिन की मैन्युअल ड्राइविंग है, और पिन चलाते समय पिन की स्थिति गलत होती है, श्रम तीव्रता अधिक होती है, दक्षता कम होती है, और स्टीयरिंग सीट की गुणवत्ता भी प्रभावित होती है। इसलिए, पिन को स्टीयरिंग सीट पर चलाने के लिए एक स्वचालित पिन-ड्राइविंग तंत्र को डिज़ाइन करना आवश्यक है। .

पिछली कला में, हार्डवेयर और हैंडल को आम तौर पर रिवेटिंग के माध्यम से इकट्ठा और जोड़ा जाता है; हार्डवेयर और हैंडल को असेंबल करने की प्रक्रिया में, पूर्व कला रिवेटिंग और असेंबलिंग प्रक्रिया को महसूस करने के लिए मैनुअल ऑपरेशन को अपनाती है, जो समय लेने वाली और श्रमसाध्य है। और कम उत्पादकता।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ब्लैक जिंक प्लेटेड 304 स्क्रू, कार्बन स्टील गैल्वेनाइज्ड, जीबी 120 मध्यम कार्बन पिन, ग्रेड ए कार्बन स्टील गैल्वेनाइज्ड बोल्ट और अन्य उत्पाद , हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

ग्यारह वर्ण पैन हेड

अनुकूलित रंग जस्ती


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।