उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मध्यम स्व-टैपिंग शिकंजा के साथ पैड स्व-टैपिंग शिकंजा के साथ कस्टम गोल सिर 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4798समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-10 20:35:42

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कॉपर बोल्ट, ए-ग्रेड स्टेनलेस स्टील नट...

जब नट को स्टड पर कस दिया जाता है, तो अनिवार्य रूप से एक खाली अपस्ट्रोक होगा। अर्थात्, जब अखरोट उस हिस्से तक नहीं पहुँचता है जिसे कसने की आवश्यकता होती है, तो अखरोट को स्टड के सामने के छोर के नॉन-लॉकिंग (काम करने वाले) हिस्से पर हाथ या उपकरण से घुमाने की आवश्यकता होती है, ताकि नट साथ-साथ चलता रहे स्टड की अक्षीय दिशा और लॉक होने वाले हिस्से तक पहुंचती है। . जब स्टड के सामने के छोर पर धागे का निष्क्रिय स्ट्रोक लंबा होता है या थ्रेड पिच छोटा होता है, तो लॉक करने से पहले निष्क्रिय स्ट्रोक बहुत समय बर्बाद कर देगा, जिसके परिणामस्वरूप कर्मियों या उपकरणों का एक बड़ा व्यवसाय होगा।

पेंच की बल स्थिति प्रसारित की जाती है: 1) स्व-भार जी; 2) सामग्री प्रतिरोध को दूर करने के लिए आवश्यक टोक़ एम; 3) भौतिक दबाव द्वारा उत्पन्न अक्षीय बल पी। इंदौरइंदौरपेंच पेंच पेंच आमतौर पर लंबे समय तक पहनने के कारण खत्म हो जाता है, पेंच और बैरल के बीच का अंतर बहुत बड़ा होता है और इसे सामान्य रूप से बाहर नहीं निकाला जा सकता है, लेकिन अनुचित डिजाइन या अनुचित संचालन के कारण क्षति के उदाहरण भी हैं। इसलिए, पेंच को कुछ ताकत आवश्यकताओं को भी पूरा करना चाहिए। 4) स्क्रू का खतरनाक भाग आम तौर पर फीडिंग सेक्शन में सबसे छोटे थ्रेड रूट व्यास पर होता है। सामग्री यांत्रिकी के अनुसार, प्लास्टिक सामग्री के लिए, समग्र तनाव की गणना तीसरे शक्ति सिद्धांत द्वारा की जाती है, और इसकी ताकत की स्थिति हैं:

इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन के कतरनी बल का पता लगाने के लिए, विधि और टूलींग को चिह्नित किया जाता है, लेकिन टूलींग केवल परीक्षण बेंच पर उपयोग करने का एक साधन है, और इंदौरबेलनाकार पिन को टूलींग में एम्बेड करने की प्रक्रिया अधिक है कठिन प्रक्रिया। आम तौर पर, इसका उपयोग टूलींग को एक विमान, एक वाइस, एक साधारण वी-आकार और एक साधारण यू-आकार की स्थिरता पर रखने के लिए किया जाता है। मूल रूप से, इंदौरबेलनाकार पिन को पकड़ने और टूलिंग के बाहरी सिलेंडर के साथ पिन को संरेखित करने के लिए हाथ या सरौता द्वारा इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन का पता लगाया गया था। अपरूपण छिद्रों को तोड़ने के लिए हथौड़े का उपयोग करें, और समय-समय पर टूलींग के कतरनी छिद्रों के आंतरिक और बाहरी सिलेंडरों की सांद्रता को समायोजित करें। इस असेंबली पद्धति की सीमाएं, खतरे और कठिनाइयां अपेक्षाकृत बड़ी हैं, अक्सर इंदौरबेलनाकार पिनों के एक सेट का परीक्षण किया जाता है, जिसमें बहुत समय लगता है और समलैंगिकों के लिए इसे पूरा करना मुश्किल होता है।

गोल सिर तीन-इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में शिकंजा के आकार के लिए राष्ट्रीय मानक GB818 है। विभिन्न प्रकार की मुख्य तकनीकी आवश्यकताएं हैं: सामग्री की आवश्यकताओं के लिए लोहा और स्टेनलेस स्टील, लोहे के लिए निम्न, मध्यम और उच्च कार्बन स्टील, और स्टेनलेस स्टील संयोजन शिकंजा सामग्री स्टेनलेस स्टील 201, स्टेनलेस स्टील 304 और स्टेनलेस स्टील 316 हैं। धागा सहिष्णुता 6G है, और लोहे के संयोजन शिकंजा के यांत्रिक गुण 4.8 और 8.8 हैं। 4.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू साधारण स्टील हैं, और अधिकतम स्वीकार्य कठोरता 255HV है। 8.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू आमतौर पर वायर रॉड 10B21 से बने होते हैं। , और फिर सख्त उपचार से गुजरना पड़ता है, और फिर सख्त उपचार के बाद निर्जलीकरण होता है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में वसंत वॉशर के हाइड्रोजन उत्सर्जन को रोकने के लिए हाइड्रोजन निकालना है। स्प्रिंग पैड को टूटने से बचाएं। संयोजन शिकंजा का सहिष्णुता वर्ग ए है। क्रॉस ग्रूव एच-आकार का है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की सतह के उपचार में पर्यावरण संरक्षण और गैर-पर्यावरण संरक्षण है। जैसे, पर्यावरण संरक्षण नीला जस्ता, पर्यावरण संरक्षण रंग जस्ता, काला जस्ता, रंग जस्ता, सफेद निकल और इतने पर। स्प्रिंग वॉशर के लिए कॉम्बिनेशन स्क्रू की तकनीकी आवश्यकता यह है कि वॉशर बिना गिरे अपने आप घूमने में सक्षम हो।

[गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के एक पसंदीदा उदाहरण में, शंकु में एक बड़ा व्यास अंत और एक छोटा व्यास अंत शामिल है, बड़े व्यास के अंत का व्यास बीच में आंतरिक छेद के व्यास के समान है नाखून शरीर, और छोटे व्यास के अंत का व्यास बड़े व्यास के अंत के व्यास का दो-तिहाई है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: रबर इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, इंदौरइंदौररिंग नट, स्क्रू और नट्स उठाना, फ्लैट हेड विस्तार बोल्ट, नायलॉन कैप नट और अन्य उत्पाद, हम आपको समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों के साथ प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसेल्फ़ टैपिंग स्क्रू

कुशन के साथ कस्टम गोल सिर


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।