उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित निकल चढ़ाया हुआ साइकिल बोतल पिंजरे पेंच बेलनाकार सिर षट्भुज सॉकेट पेंच बोल्ट एएएए 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4792समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-11 21:35:51

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: पीसी पॉली कार्बोनेट स्क्रू, गैल्वे...

स्प्रिंग गद्दे और स्प्रिंग सीट कुशन बेहतर प्रदर्शन के साथ आधुनिक और आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले फर्नीचर उत्पाद हैं, और उनके कुशन कोर स्प्रिंग्स से बने होते हैं। यह अच्छा वसंत लोच, अच्छा समर्थन, मजबूत हवा पारगम्यता और स्थायित्व के लाभों का पूरा उपयोग करता है। पारंपरिक स्प्रिंग पैड एक मोटे तार व्यास वाला एक स्प्रिंग है, जो स्टील के तारों से जुड़ा और तय होता है, और इसमें उच्च कठोरता होती है। पुरानी पीढ़ी के अधिकांश बुजुर्ग अक्सर जुड़े हुए स्प्रिंग बेड का उपयोग करते हैं, लेकिन अगर वे लंबे समय तक एक निश्चित स्थिति में सोते हैं या बिस्तर के किनारे और कोनों पर बैठने के आदी हैं, या गद्दे को अनियमित रूप से पलटते हैं, तो यह आसान है अवसाद और लोचदार थकान का कारण।

मशीन पार्ट्स असेंबली के तकनीकी क्षेत्र में पेंच एक काफी सामान्य संरचना है, और यह मुख्य रूप से वर्कपीस को दबाने के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए नर और मादा धागे की पारस्परिक जुड़ाव विशेषताओं का उपयोग करता है। इस समय बाजार में कई तरह के पेंच हैं, और उनके कार्य भी बहुत अलग हैं। हालांकि, एक स्टड और एक घूमने वाला हिस्सा जिसके द्वारा स्टड को घुमाया जाता है, एक ही मूल संरचना होती है।

मौजूदा ओपन-टाइप ब्लाइंड रिवेट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, जो आमतौर पर एक लोहे की कीलक के खोल और एक लोहे या स्टेनलेस स्टील के खराद से बना होता है। रिवेटिंग प्रक्रिया के दौरान, मैंड्रेल के अस्थिर ब्रेकिंग बल के कारण खुले प्रकार के रिवेट्स अक्सर अस्थिर और पक्षपाती होते हैं। जब फोम को रिवेट किया जाता है, तो उत्पाद संरचना को नुकसान पहुंचाने के लिए नाखून के सिर को सीधे फोम की परत में खींचा जाता है। और सुरक्षा के लिए खतरा हो सकता है जैसे कि उजागर नाखून कोर के कारण स्थापना प्रक्रिया के दौरान ऑपरेटर को खरोंच करना। उसी समय, कीलक खोल छेद के विस्तार के कारण, नाखून का सिर अंदर से ढीला हो जाएगा।

पेंच एक पेंच को संदर्भित करता है, जो एक उपकरण है जो झुकाव वाले विमान के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करता है, वस्तुओं और भागों को धीरे-धीरे जकड़ने के लिए किसी वस्तु के गोलाकार घुमाव और घर्षण का उपयोग करता है। फास्टनरों के लिए एक पेंच एक सामान्य शब्द है। फास्टनरों का व्यापक रूप से मशीनरी, विद्युत उपकरणों और भवनों में उपयोग किया जाता है। वे आम तौर पर धातु या प्लास्टिक से बने होते हैं, आकार में बेलनाकार होते हैं, और सतह पर उत्कीर्ण खांचे धागे कहलाते हैं।

DISC-LOCK लॉक नट दो भागों से बना है, प्रत्येक भाग में कंपित कैमरे हैं। आंतरिक पच्चर डिजाइन के कारण, ढलान कोण बोल्ट के नट कोण से अधिक होता है, कंपन होने पर संयोजन पूरी तरह से कसकर काट दिया जाएगा। जब DISC-LOCK लॉक नट को कंपित किया जाता है, DISC-LOCK लॉक नट के उभरे हुए हिस्से एक-दूसरे के साथ बढ़ते हुए तनाव उत्पन्न करते हैं, ताकि एक सही एंटी-लूज़िंग प्रभाव प्राप्त हो सके।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के साथ लार्ज कैप कैप नाखून और महिला रिवेट्स, कप हेड हेक्सागोन सॉकेट संयोजन इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर और नट्स, एडेप्टर हेड सहायक उपकरण नट और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं जो आपके लिए उपयुक्त हैं।

साइकिल की बोतल केज पेंच

कस्टम निकल मढ़वाया


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।