उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक सफेद काले निकेल ध्वनिक स्क्रू मॉडल स्क्रू एलन सॉकेट स्वयं टैपिंग स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4794समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-15 09:25:22

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फॉस्फोर कांस्य वसंत वाशर, जेबी 4321 श...

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के लाभकारी प्रभाव हैं: ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा प्रदान किया गया चिप नट वेल्डिंग अंत चेहरे के किनारे पर बाहर की ओर उभरे हुए दाँतेदार दांतों का एक चक्र है। वेल्डिंग के दौरान, अतिरिक्त मिलाप ओवरफ्लो होने के बाद, यह परिधीय दाँतेदार उत्तल दाँत अंतराल में प्रवाहित होता है। इस तरह, एक तरफ, वेल्डिंग एंड फेस पर मिलाप को एक समान बनाया जा सकता है, और वेल्डेड चिप नट को साफ और सुंदर बनाया जा सकता है। दूसरी ओर, अतिप्रवाहित मिलाप को दाँतेदार उत्तल दाँत अंतराल के साथ जोड़ा जाता है। वेल्डिंग क्षेत्र में वृद्धि हुई है, और वेल्डिंग की दृढ़ता और विश्वसनीयता में सुधार हुआ है।

1. एंटी-ड्रॉपिंग नट की लॉक रिंग के लिए, रिंग को लॉक में स्नैप करें, लॉक के पंजे को कस लें, और लॉक के पंजे को धागे में बांध दिया जाता है। ताला पंजा में धागे की विशेषताएं नहीं होती हैं, और मशीन की कंपन प्रक्रिया के दौरान अखरोट को पिरोना मुश्किल होता है। यदि यह विफल हो जाता है, तो लॉकिंग पंजा कसने वाले नट के रूप में कार्य करता है, लेकिन इसमें लॉकिंग नट की तरह खुद को ढीला करने की समस्या नहीं होती है।

टी-बोल्ट एक सामान्य प्रकार के बोल्ट होते हैं जिनका उपयोग करते समय रेल के साथ उपयोग किया जाता है। जब मौजूदा रेल उपयोग में होती है, तो टी-आकार के बोल्ट आसानी से फंस जाते हैं और निर्दिष्ट स्थिति तक अच्छी तरह से नहीं पहुंच सकते हैं, और उपयोग पर्याप्त सुविधाजनक नहीं है, ताकि टी-आकार के बोल्ट अच्छी तरह से तय न हो सकें।

संदर्भ मानक जीबी 90 फास्टनर स्वीकृति निरीक्षण, अंकन और पैकेजिंग जीबी 196 साधारण धागे के बुनियादी आयाम (1~600 मिमी व्यास) जीबी 197 सामान्य धागे की सहनशीलता और फिट (व्यास में 1~355 मिमी) जीबी 230 धातुओं की रॉकवेल कठोरता के लिए परीक्षण विधि जीबी 699 उच्च गुणवत्ता वाला कार्बन सादा संरचनात्मक स्टील तकनीकी स्थिति जीबी 1237 फास्टनरों की अंकन विधि जीबी 5267 थ्रेडेड फास्टनरों की इलेक्ट्रोप्लेटिंग परत जीबी 6394 धातुओं के औसत अनाज आकार का निर्धारण

मुख्य कनेक्शन एक विशिष्ट यांत्रिक कनेक्शन है, जिसका उपयोग आमतौर पर शाफ्ट पर भागों को जोड़ने और उन्हें परिधीय रूप से ठीक करने और टॉर्क ट्रांसमिशन को महसूस करने के लिए किया जाता है। कुंजी कनेक्शन को फ्लैट कुंजी कनेक्शन, अर्धवृत्ताकार कुंजी कनेक्शन, वेज कुंजी कनेक्शन और स्पर्शरेखा कुंजी कनेक्शन में विभाजित किया जा सकता है, जिसके बीच इसकी सरल संरचना, अच्छे संरेखण और सुविधाजनक निर्माण के कारण व्यावहारिक इंजीनियरिंग में फ्लैट कुंजी कनेक्शन का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। ऑपरेशन के दौरान, कुंजी के किनारों और शाफ्ट और हब खांचे के किनारों के बीच संपर्क के माध्यम से टोक़ को प्रेषित किया जाता है। संचरण सटीकता सुनिश्चित करने के लिए, फ्लैट कुंजी संरचना आम तौर पर संक्रमण फिट को अपनाती है। इसकी संरचनात्मक विशेषताओं और काम करने की स्थिति के कारण, रखरखाव प्रक्रिया के दौरान उठाने और बाहर निकालने के लिए सामान्य यांत्रिक उपकरणों का उपयोग करना मुश्किल है। यदि जबरन हटा दिया जाता है, तो चाबी और संभोग शाफ्ट नष्ट हो जाएगा।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: प्रसंस्करण शिकंजा, पूर्ण लंबाई वाले विस्तारित शिकंजा, षट्भुज सॉकेट एक्सटेंशन बोल्ट, कीलक नट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों के साथ।

इंदौरऑडियो पेंच

थोक सफेद काला निकल रंग


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।