उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पैड बोल्ट स्क्रू हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा विरोधी पर्ची स्क्रू बोल्ट के साथ अनुकूलित रंग गैल्वेनाइज्ड क्रॉस हेक्सागोन:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4783समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-05 23:52:53

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: अतिरिक्त मोटी और मोटी अखरोट, हेक्सागोन स...

काउंटरसंक रिवेट एक प्रकार का हिस्सा है जो दो वस्तुओं को रिवेटिंग में जोड़ने और स्थिति के लिए अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप कनेक्शन का उपयोग करता है। इसका व्यापक रूप से ऑटोमोबाइल, वाहन, इलेक्ट्रोमैकेनिकल उत्पादों, एयरोस्पेस उत्पादों और अन्य क्षेत्रों में उपयोग किया जाता है। जब काउंटरसंक हेड रिवेट का उपयोग किया जाता है, तो रिवेट का हेड पूरे या आंशिक रूप से जुड़े हुए हिस्सों में डूब जाता है। यह संरचना ज्यादातर उन हिस्सों के लिए उपयोग की जाती है जिन्हें एक चिकनी और चिकनी उपस्थिति की आवश्यकता होती है। इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स की मानक संरचना राष्ट्रीय विमानन मानक, राष्ट्रीय मानक और राष्ट्रीय मानक में निर्दिष्ट है, और इन मानकों में शामिल इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स सभी मानक रोटरी संरचनाएं हैं।

जैसा कि हम सभी जानते हैं, बोल्ट और नट किट आमतौर पर बन्धन भागों का उपयोग किया जाता है, लेकिन जब सामान्य बोल्ट फास्टनरों का उपयोग बड़ी संख्या में भागों में किया जाता है, क्योंकि नट और बोल्ट धागे से लगे होते हैं, मैनुअल या मशीन कसने की आवश्यकता होती है, और स्थापना के दौरान, फिसलना आसान है, और बोल्ट को दोनों दिशाओं में संचालित करने की आवश्यकता होती है, और बोल्ट और नट की एक जोड़ी को जल्दी से स्थापित नहीं किया जा सकता है, जिससे स्थापना दक्षता कम हो जाती है।

रोटेटिंग रॉड को दो स्तंभों के एक तरफ घुमाया जाता है जो एक दूसरे के करीब होते हैं, और एक दूसरे बेवल गियर को दो घूर्णन छड़ के सिरों पर वेल्ड किया जाता है जो एक दूसरे के करीब होते हैं। दो दूसरे बेवल गियर क्रमशः दो पहले बेवल गियर के साथ जुड़े हुए हैं। , पहले स्प्रोकेट को दो घूमने वाली छड़ों पर वेल्ड किया जाता है, चेन को पहले दो स्प्रोकेट पर जाली लगाई जाती है, और दो स्तंभों के किनारों पर स्क्रू रॉड स्थापित किए जाते हैं जो एक दूसरे के करीब होते हैं। रॉड के ऊपर, दूसरे स्प्रोकेट को दो स्क्रू रॉड्स पर वेल्ड किया जाता है, दो सेकंड स्प्रोकेट को क्रमशः दो चेन के माध्यम से दो पहले स्प्रोकेट से जोड़ा जाता है, और थ्रेडेड ब्लॉक्स को दो स्क्रू रॉड्स पर पिरोया जाता है। एक दूसरे के करीब दो थ्रेडेड ब्लॉकों के किनारे सममित रूप से कनेक्टिंग कॉलम के साथ वेल्डेड होते हैं, और एक दूसरे के करीब चार कनेक्टिंग कॉलम के किनारों को क्रमशः जंगम छड़ से वेल्डेड किया जाता है। सपोर्ट प्लेट्स के दूसरे सिरों को क्रमशः उसी सपोर्ट प्लेट के साथ रोटेट रूप से स्थापित किया जाता है, और असेंबली डिवाइस बॉडी को सपोर्ट प्लेट के शीर्ष पर निश्चित रूप से स्थापित किया जाता है।

उपर्युक्त अखरोट विधानसभा का गैसकेट पक्ष बढ़ते सतह के संपर्क में है। जब अखरोट को कड़ा किया जाता है, तो गैस्केट बाहरी शंकु की सतह को सिकुड़ने के लिए निचोड़ता है, और शंकु की नोक नट के समान दिशा का सामना करती है, जिससे अखरोट को कसने से रोका जा सके, ताकि नट फिक्सिंग प्रभाव अच्छा न हो, और पर उसी समय जब कई नटों को आरोपित और स्थिर करने की आवश्यकता होती है, तो दो आसन्न नट एक दूसरे के साथ बातचीत नहीं कर सकते हैं, जिसके परिणामस्वरूप खराब फिक्सिंग प्रभाव होता है।

मोबाइल फोन और कंप्यूटर जैसे इलेक्ट्रॉनिक सामान की प्रक्रिया में, विशेष रूप से मल्टी-लेयर सर्किट बोर्ड, आमतौर पर मल्टी-लेयर सर्किट बोर्ड या अन्य घटकों के बीच निश्चित कनेक्शन होते हैं। वर्तमान में, दो मुख्य कनेक्शन विधियां हैं। एक लेजर वेल्डिंग का उपयोग करना है। हालांकि, लेजर वेल्डिंग उपकरण महंगा है और वेल्ड की स्थिति पर बहुत अधिक आवश्यकताएं हैं। इसलिए, वेल्डिंग के दौरान, यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए कि वेल्ड की अंतिम स्थिति वही होनी चाहिए जो लेजर बीम प्रभावित करेगी। मिलाप संयुक्त संरेखण। दूसरा पोजिशनिंग होल से गुजरने के लिए धातु की कीलक का उपयोग करना है, और फिर एक छिद्रण सुई के साथ कीलक को प्रभावित करना है, ताकि कीलक का खुला सिरा विकृत हो और एक कीलक स्थिर अवस्था बनाने के लिए निश्चित टुकड़े पर खोला और दबाया जाए। हालांकि, वास्तविक संचालन में, जब कीलक ट्यूब के खुले सिरे को खोला जाता है और प्रभाव से विकृत हो जाता है, तो अक्सर मजबूत क्रैकिंग होती है, जिसके परिणामस्वरूप थोड़ी मात्रा में प्रवाहकीय फ्रैक्चर मलबे होते हैं, जो सर्किट बोर्ड या अन्य उपकरणों से जुड़े होते हैं, शॉर्ट सर्किट के कारण, इस कमी को देखते हुए, कुछ निर्माताओं ने धातु के रिवेट्स को प्लास्टिक सामग्री में बदल दिया है, लेकिन प्लास्टिक की रिवेट्स में खराब लचीलापन होता है और अक्सर पंचिंग सुई से प्रभावित होने पर टूट जाती है, जिसके परिणामस्वरूप रिवेटिंग फिक्सिंग बल प्राप्त करने में विफलता होती है। मूल धातु कीलक। इसके अलावा, उपरोक्त दो फिक्सिंग विधियां संचालन में जटिल हैं और स्थापना दक्षता में कम हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नायलॉन निकला हुआ किनारा स्व-लॉकिंग नट, वेल्डेड हेक्सागोनल नट, स्क्रू लिंक हेक्सागोनल नट, फिक्स्ड ब्लॉक ऐक्रेलिक स्क्रू और नट और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

वाशर के साथ क्रॉस हेक्सागोन बोल्ट

अनुकूलित रंग जस्ती


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।