उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित इलेक्ट्रोप्लेटिंग ब्लैक बिग फ्लैट हेड स्क्रू बड़ी फ्लैट मशीन मशरूम हेड स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4434समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-03 10:02:38

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: इंच लम्बे नट, काले उच्च शक्ति वाले बो...

बोल्ट के कई नाम हैं, और सभी के अलग-अलग नाम हो सकते हैं। कुछ लोग उन्हें स्क्रू कहते हैं, कुछ लोग उन्हें बोल्ट कहते हैं, और कुछ लोग उन्हें फास्टनर कहते हैं। हालाँकि इतने सारे नाम हैं, लेकिन उन सभी का मतलब एक ही है, वे सभी बोल्ट हैं। बोल्ट फास्टनर के लिए एक सामान्य शब्द है। बोल्ट एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के तिरछे वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के भागों को चरणबद्ध तरीके से जकड़ता है। [1] दैनिक जीवन और औद्योगिक उत्पादन में बोल्ट अपरिहार्य हैं। बोल्ट को उद्योग के चावल के रूप में भी जाना जाता है। यह देखा जा सकता है कि बोल्ट का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। बोल्ट के अनुप्रयोग क्षेत्र में शामिल हैं: इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद, यांत्रिक उत्पाद, डिजिटल उत्पाद, विद्युत उपकरण, विद्युत उत्पाद। जहाजों, वाहनों, हाइड्रोलिक इंजीनियरिंग और यहां तक कि रासायनिक प्रयोगों में भी बोल्ट का उपयोग किया जाता है। वैसे भी कई जगहों पर बोल्ट का इस्तेमाल किया जाता है. विशेष रूप से डिजिटल उत्पादों में उपयोग किए जाने वाले सटीक बोल्ट। डीवीडी, कैमरा, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि के लिए लघु बोल्ट; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि के लिए सामान्य बोल्ट; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए बड़े बोल्ट और नट का उपयोग किया जाता है; परिवहन उपकरण, विमान, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे बोल्ट के साथ मिलकर किया जाता है। उद्योग में बोल्ट के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक पृथ्वी पर उद्योग है, बोल्ट का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा।

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी समाधान प्रदान करता है: एक पिन, जिसमें एक पिन कैप और एक वर्णित पिन रॉड शामिल है, पिन कैप और पिन रॉड का एक सिरा निश्चित रूप से जुड़ा हुआ है, और पिन रॉड एक उत्तल शरीर है, उत्तल शरीर निश्चित रूप से पिन रॉड से जुड़ा हुआ है, उत्तल शरीर पिन रॉड रॉड बॉडी पर स्थित है, और पिन रॉड के दूसरे छोर को शीर्ष कनेक्टिंग बॉडी प्रदान की जाती है, और शीर्ष कनेक्टिंग बॉडी निश्चित रूप से पिन रॉड से जुड़ी हुई है, शीर्ष संपर्क निकाय में कई शीर्ष संपर्क इकाइयां और डिस्क शामिल हैं, प्रत्येक शीर्ष संपर्क इकाई को पिन रॉड के साथ समाक्षीय रूप से व्यवस्थित किया जाता है, शीर्ष संपर्क इकाइयां क्रमिक रूप से पिन की धुरी दिशा के साथ जुड़ी होती हैं, शीर्ष संपर्क इकाई है कनेक्टिंग बॉडी के बाहरी समोच्च का प्रमुख व्यास पिन रॉड के व्यास से बड़ा है।

महत्वपूर्ण अवसरों में स्क्रू और बोल्ट की सुरक्षा उपकरण के समग्र संचालन की सुरक्षा से संबंधित है, विशेष रूप से सार्वजनिक स्थानों और खुली हवा में, स्क्रू की चोरी से बड़े सुरक्षा खतरे पैदा होंगे। इसे ढीला करना आसान है, और लंबे समय तक उपयोग में सुरक्षा खतरा है।

नुकीले तांबे के नट निम्नलिखित क्षेत्रों में व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं: नोटबुक कंप्यूटर प्लास्टिक आवरण, डेस्कटॉप कंप्यूटर प्लास्टिक आवरण, जीपीएस प्लास्टिक आवरण, राउटर प्लास्टिक आवरण, मोबाइल फोन प्लास्टिक आवरण, अनंत संचार सुविधा प्लास्टिक आवरण, घरेलू उपकरण प्लास्टिक आवरण, ऑटोमोबाइल, विद्युत उपकरण, चिकित्सा, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि प्लास्टिक के खोल।

बोल्ट विशेष रूप से बड़े व्यास वाले स्क्रू को संदर्भित करते हैं और इसमें कोई हेड भी नहीं हो सकता है, जैसे स्टड बोल्ट। सामान्य तौर पर, इसे स्टड बोल्ट नहीं बल्कि स्टड स्टड कहा जाता है। स्टड का सबसे सामान्य रूप दोनों सिरों पर पिरोया जाता है और बीच में एक पॉलिश की हुई छड़ होती है। सबसे विशिष्ट उपयोग: एंकर बोल्ट, या एंकर बोल्ट के समान स्थान, मोटे कनेक्शन, जब साधारण बोल्ट का उपयोग नहीं किया जा सकता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: प्लास्टिक नट्स, गैर-मानक छोटे किनारे वाले इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, निप्पल लॉकिंग और एंटी-लूज़िंग, एंटी-लॉकिंग रिवेट्स और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं आपका फास्टनर समाधान।

बड़ा इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरफ्लैट सिर पेंच

अनुकूलित इलेक्ट्रोप्लेटिंग ब्लैक


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।