उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित सफेद जस्ता चढ़ाया हुआ फ्लैट सिर काउंटरसंक सिर स्व-टैपिंग पेंच काज पेंच एएएए 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4634समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-13 02:44:26

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB6172 पतले नट, मैनहोल कवर फास्टनरों,...

एक स्क्रू बेल्ट संरचना, विशेष रूप से एक स्क्रू बेल्ट जो स्क्रू बेल्ट पर स्क्रू की स्थिति बना सकती है, ताकि स्क्रू स्विंग न हो, ताकि स्क्रू को उन बिंदुओं के साथ स्थिर रूप से संरेखित किया जा सके जहां स्क्रू को खराब किया जाना है, और स्क्रू फिक्सेशन पेंच की सुविधा है। इसके समग्र कार्यान्वयन और उपयोग में, स्क्रू बेल्ट संरचना का अभिनव डिजाइन व्यावहारिक कार्य विशेषताओं को बढ़ाता है।

ऑटोमोबाइल उद्योग में, अन्य भागों को ठीक करने और जोड़ने के लिए एक बंद गुहा के उद्घाटन पर बोल्ट स्थापित करना अक्सर आवश्यक होता है। हालांकि, बंद गुहा के उद्घाटन का व्यास अक्सर बोल्ट के सिर से बड़ा होता है, इसलिए बोल्ट के सिर पर एक पट्टी के आकार का स्पेसर सेट करना आवश्यक है, ताकि स्पेसर लंबे समय तक उद्घाटन में प्रवेश कर सके। , और फिर उद्घाटन को क्षैतिज रूप से अवरुद्ध करें, ताकि एक उल्टा बकसुआ के साथ फंस जाए। बोल्ट सिर। हालांकि, चूंकि बोल्ट के बोल्ट बॉडी की एक निश्चित लंबाई होती है, स्ट्रिप स्पेसर के उद्घाटन में प्रवेश करने के बाद मैनुअल वर्टिकल और हॉरिजॉन्टल टर्निंग ऑपरेशन बहुत मुश्किल होता है, और बोल्ट और स्पेसर को एक साथ एयरटाइट कैविटी में गिराना आसान होता है, जो विधानसभा के समय को बहुत बढ़ाता है। श्रम लागत में वृद्धि।

यद्यपि यह संरचना शाफ्ट को कुछ हद तक रेडियल रूप से घूमने से रोक सकती है, इसमें कुछ स्पष्ट दोष भी हैं: सबसे पहले, प्रसंस्करण के दौरान पोजिशनिंग ब्लॉक को खोलने की आवश्यकता होती है, और दूसरी बात, पोजिशनिंग ब्लॉक के उद्घाटन को खोलने की आवश्यकता होती है। विरूपण के बाद, पोजिशनिंग ब्लॉक और शाफ्ट के बीच का संपर्क लाइन-टू-लाइन संपर्क बन जाता है, जिससे पोजिशनिंग ब्लॉक और शाफ्ट के बीच का संपर्क क्षेत्र कम हो जाता है, और शाफ्ट के रेडियल रोटेशन को दूर करने के लिए उत्पन्न बल संगत होता है। बदला हुआ। कम, इसलिए एक जोखिम है कि शाफ्ट रेडियल रूप से मुड़ सकता है।

GB97.1.CATPart GB97.1.SLDPRT नाममात्र का आकार d d1 d2 h 1000 वजन (किलो) नाममात्र व्यास (NND) आंतरिक व्यास (SD1) बाहरी व्यास (SD2) मोटाई (SD) - 5 5.3 10 1 0.443 स्प्रिंग वॉशर स्प्रिंग वास्केट 6 6.4 12 1.6 1.0518 8.4 16 1.6 1.828 10 10.5 20 2 3.57 14 15 28 2.5 8.611 16 17 30 3 11.29 20 21 37 37.16 24 25 44 4 32.31 30 31 56 4 53.61 36 37 66 5 92.03

पोजिशनिंग पिन एक ऐसा पिन होता है जिसे मोल्ड के दो आसन्न हिस्सों को दो या दो से अधिक भागों से बने मोल्ड में सटीक रूप से स्थापित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखा जा सकता है कि पोजिशनिंग पिन एक पोजिशनिंग भूमिका निभाता है, और बंद होने पर मोल्ड को सटीक रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए। उत्पाद, और पोजिशनिंग पिन ऊपरी और निचले सांचों को सटीक स्थिति में भूमिका निभा सकता है। Yueluo के मोल्ड डिजाइन और निर्माण में, पोजिशनिंग पिन सबसे आम भागों में से एक है। चूंकि इसका उपयोग केवल भागों के बीच स्थिति के लिए किया जाता है, इसलिए बहुत कम लोग इस पर बहुत अधिक ध्यान देंगे। येलुओ की कोल्ड स्टैम्पिंग प्रक्रिया में, ब्लैंकिंग भागों की आयामी सटीकता पंच और अवतल डाई के काम करने वाले हिस्से के आकार पर निर्भर करती है, और उनके बीच का आयामी अंतर ब्लैंकिंग डाई गैप का गठन करता है। डाई डिज़ाइन के लिए गैप एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया पैरामीटर है, और इसके आकार का ब्लैंकिंग भाग के अनुभाग की गुणवत्ता, ब्लैंकिंग बल और डाई के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है। यदि अंतराल बहुत बड़ा है, तो छिद्रण में छिद्रण गड़गड़ाहट दिखाई देगी; यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो अनुभाग में द्वितीयक दरारें होंगी और बाहर निकालना गड़गड़ाहट दिखाई देगी, जो असंतोषजनक छिद्रण के बाद अनुभाग की गुणवत्ता बनाएगी, और एक उचित अंतर न केवल छिद्रण अनुभाग में मदद करेगा। गुणवत्ता में सुधार भी तीन-उपकरण के जीवनकाल में सुधार में योगदान देता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB901 पतले टांग वाले बोल्ट, हेक्सागोनल स्क्रू, हाथ से कड़े तांबे के नट, बाहरी हेक्सागोनल पतले नट और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको उपयुक्त कसने के साथ प्रदान करें। टुकड़ा समाधान।

फ्लैट हेड काउंटरसंक हेड

अनुकूलित सफेद जस्ती


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।