उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित पैन हेड राउंड हेड ड्रिल टेल डोवेलटेल स्क्रू सेल्फ-ड्रिलिंग स्क्रू कैंची स्क्रू ब्लू और व्हाइट जिंक

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4745समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-29 04:02:48

जानकारी का सारांश:हमारे पास दस साल से अधिक का पेंच उद्योग उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: सिंगल-ईयर और डबल-ईयर स्टॉप गैस्केट, डबल-पास ...

एक्सल कार्ड एक प्रकार का होल-टू-होल मूवमेंट है जो एक स्लॉटेड शाफ्ट पर स्थापित होता है और एक निश्चित घटक के रूप में उपयोग किया जाता है। इस प्रकार की रिटेनिंग रिंग का आंतरिक व्यास असेंबली शाफ्ट के व्यास से थोड़ा छोटा होता है। आवेदन संख्या 201621153710.9 में फीडिंग मैकेनिज्म, मैटेरियल डिस्ट्रीब्यूशन मैकेनिज्म, मटेरियल रिक्लेमिंग मैकेनिज्म और असेंबलिंग मैकेनिज्म सहित शाफ्ट कार्ड असेंबली डिवाइस का खुलासा किया गया है। फीडिंग मैकेनिज्म फीडिंग मैकेनिज्म से जुड़ा है। रिक्लेमिंग मैकेनिज्म में रिक्लेमिंग टूल और रिक्लेमिंग टूल के मूवमेंट को चलाने के लिए एक सर्वो सिस्टम शामिल है। रिक्लेमिंग टूल के एक सिरे को सी-शेप ओपनिंग के साथ प्रदान किया गया है, और सी-शेप्ड ओपनिंग से जुड़ा एक चीरा प्रदान किया गया है। कोडांतरण तंत्र में लोड किए जाने वाले भागों को ठीक करने के लिए एक वाहक और एक टर्नटेबल शामिल है, और वाहक को टर्नटेबल पर रखा गया है। उपरोक्त शाफ्ट कार्ड असेंबली डिवाइस में, फीडिंग मैकेनिज्म फीडिंग पूरा करने के बाद, सामग्री वितरण तंत्र शाफ्ट कार्ड को एक निश्चित स्थिति के साथ एक निश्चित स्थिति में अलग करता है, और फिर निजी सर्वर शाफ्ट कार्ड को क्लैंप करने और इसे इकट्ठा करने के लिए रिक्लेमिंग टूल चलाता है। विधानसभा तंत्र द्वारा पूर्व निर्धारित करने के लिए। फिटिंग पर। असेंबली प्रक्रिया के दौरान, मैनुअल वर्कलोड छोटा होता है, दक्षता अधिक होती है, और श्रम की तीव्रता छोटी होती है। उसी समय, सी-आकार के उद्घाटन और रिक्लेमिंग टूल के अंत में कटआउट को प्रभावी ढंग से क्लैम्पिंग शाफ्ट कार्ड को क्लैंप करने और असेंबली प्रक्रिया को अवशोषित करने के लिए एक लोचदार बल बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। परिणामी जावक विरूपण बल बड़े बाहरी बल के कारण शाफ्ट कार्ड के प्लास्टिक विरूपण से बचा जाता है।

दो संयोजन स्क्रू ज्यादातर पतली धातु प्लेटों के बीच कनेक्शन के लिए उपयोग किए जाते हैं, और एक कनेक्टिंग भूमिका निभाते हैं। कनेक्ट करते समय, पहले कनेक्टेड पीस के लिए एक थ्रेडेड बॉटम होल बनाएं, और फिर कॉम्बिनेशन स्क्रू को कनेक्टेड पीस के थ्रेडेड बॉटम होल में स्क्रू करें। चूंकि इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की थ्रेडेड सतह में उच्च कठोरता होती है, इसलिए कनेक्शन बनाने के लिए आंतरिक धागे को कनेक्टेड पीस के थ्रेडेड बॉटम होल में टैप किया जा सकता है।

वर्तमान में, दो सामान्य रूप से उपयोग किए जाने वाले अखरोट फिक्सिंग विधियां हैं, एक वेल्डिंग फिक्सिंग है: उच्च ऊर्जा खपत, वेल्डिंग प्रक्रिया आसानी से अखरोट में धागा विरूपण की ओर ले जाती है, जिसके लिए फिर से टैपिंग की आवश्यकता होती है, जिससे लागत बढ़ जाती है, और एल्यूमीनियम मिश्र धातु और अन्य के लिए सामग्री, वेल्डिंग प्रक्रिया खराब है, वेल्डिंग दोष उत्पन्न करना आसान है और बन्धन कनेक्शन के कार्य को प्राप्त नहीं कर सकता है; दूसरा रिवेटिंग खींचना है: इस विधि में, अखरोट का कनेक्शन बल मजबूत नहीं है, विश्वसनीयता अच्छी नहीं है, और यह पतली दीवार वाले प्रोफाइल के लिए उपयुक्त नहीं है।

पहले एक ग्राहक से मिले, और कंपनी द्वारा आवश्यक स्टेनलेस स्टील के स्क्रू को ढीला होने से रोकने की जरूरत है। सीधे शब्दों में कहें, इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू का इस्तेमाल उत्पाद सामग्री पर किया जाना चाहिए ताकि इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू हल्के से गिर न जाए। उत्पाद सामग्री के साथ शिकंजा को अधिक कसकर जोड़ा जाना आवश्यक है। इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू एंटी-लूज़िंग के समाधान के लिए, दो समाधान हैं। अगला, स्टेनलेस स्टील के मानक भागों को ढीला होने से रोकने के लिए निम्नलिखित दो समाधान प्रस्तुत किए गए हैं। पहला विशेष सामग्री के लचीलेपन का उपयोग करना है, जैसे इंजीनियरिंग राल सामग्री, जिसमें अच्छा लचीलापन है। इसे इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू थ्रेड से संलग्न करें। इसे यांत्रिक रूप से अखरोट, या भौतिक उत्पाद के खिलाफ रगड़ें। कंपन और पूर्ण प्रतिरोध उत्पन्न करें। ढीले शिकंजा की समस्या को पूरी तरह से हल करें। दूसरा, सीधे शब्दों में कहें, इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के धागे पर गोंद की एक परत लागू करना है, तथाकथित वितरण। इस गोंद को ड्रॉप-प्रतिरोधी गोंद कहा जाता है। इस गोंद में उच्च चिपचिपाहट और गैर-विषाक्तता जैसे अच्छे गुण होते हैं। यह गोंद स्टेनलेस स्टील के शिकंजे पर लगाया जाता है, और जब यह सूख जाता है, तो यह बहुत अच्छी तरह से पालन करता है। इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू थ्रेड को अखरोट के धागे के साथ जोड़ा जा सकता है, या उत्पाद थ्रेडेड होल में शामिल होने के बाद, एक सुपर कसने वाला प्रभाव होता है। एक सुपर अच्छा एंटी-लूज़िंग प्रभाव चलाएं।

स्प्रिंग वॉशर में आमतौर पर एक वॉशर बॉडी और एक उठा हुआ पंजा सिर शामिल होता है जिसे वॉशर बॉडी पर पंच और बनाया जाता है। स्प्रिंग वॉशर को अक्सर बोल्ट के बोल्ट हेड और जुड़े हुए हिस्सों के बीच रखा जाता है, जिसमें उठा हुआ पंजा सिर कनेक्ट होने वाले हिस्से से जुड़ा होता है। कनेक्टिंग भागों की सतहें संपर्क में हैं, और गैस्केट बॉडी पर विमान, उठाए गए पंजे के सिर की उठाने की दिशा के विपरीत, बोल्ट सिर के संपर्क में है। बोल्ट सिर को कसने के बाद, चपटा होने के बाद उभरे हुए पंजे के सिर द्वारा उत्पन्न लोचदार प्रतिक्रिया बल खराब हो चुके धागों को कसकर दबाया जाता है, और साथ ही, उभरे हुए पंजे के सिर को बोल्ट के सिर और सहायक सतह के खिलाफ दबाया जाता है। जुड़े हुए हिस्से, जिसमें ढीलेपन को रोकने का प्रभाव होता है। हालांकि, पारंपरिक स्प्रिंग वॉशर एकल-पंजा प्रकार है। कसने पर, उठाया हुआ पंजा सिर जुड़े हुए हिस्सों की सतह को बहुत नुकसान पहुंचाएगा, इसलिए यह छोटी सतह कठोरता वाले भागों के ढीले-ढाले उपचार के लिए उपयुक्त नहीं है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB6175 हेक्सागोनल गाढ़े नट, गोल नुकीले स्क्रू, GB93 एंटी-लूज़ वाशर, मीट्रिक 10.9 स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करता है।

इंदौरडोवेटेल पेंच

स्वनिर्धारित इंदौरपैन हेड राउंड हेड ड्रिल टेल


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।