उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मशीनिंग ब्लैक बेलनाकार हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू और बोल्ट कोण कोड स्क्रू और बोल्ट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4470समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-16 00:49:00

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: यू-आकार के पाइप क्लैंप बोल्ट, अर...

आम तौर पर, मशीन टूल टेबल के टी-स्लॉट में वर्कपीस या फिक्स्चर को दबाने के लिए उपयोग किए जाने वाले बोल्ट या नट को वर्ग या आयत में बनाया जाता है। चीजें बहुत असुविधाजनक हैं।

निम्नलिखित मानकों में प्रावधान शामिल हैं, जो इस मानक में संदर्भ के माध्यम से, इस मानक के प्रावधानों का गठन करते हैं, और इस मानक के प्रकाशन के समय, संकेतित संस्करण मान्य थे। सभी मानक संशोधन के अधीन हैं और इस मानक का उपयोग करने वाले पक्षों को निम्नलिखित मानकों के नवीनतम संस्करण का उपयोग करने की संभावना का पता लगाना चाहिए। GB/T90-1985 फास्टनरों स्वीकृति निरीक्षण, अंकन और पैकेजिंग -1985 क्रॉस recessed शिकंजा GB/T1237-2000 फास्टनर अंकन विधि GB/T3098.1-2000 फास्टनरों के यांत्रिक गुण बोल्ट, शिकंजा और स्टड GB/T3098.6-2000 यांत्रिक गुण फास्टनरों, इंदौरस्टेनलेस स्टील बोल्ट्स, स्क्रू और स्टड्स GB/T3098.10-1993 फास्टनरों के यांत्रिक गुण गैर-लौह धातुओं से बने बोल्ट, स्क्रू, स्टड और नट्स GB/T3103.1-1982 फास्टनर सहिष्णुता बोल्ट, स्क्रू और नट्स GB/ T3106-1982 बोल्ट, स्क्रू और स्टड की नाममात्र लंबाई और साधारण बोल्ट की थ्रेड लंबाई -2000 फास्टनर सतह दोष बोल्ट, स्क्रू और स्टड, सामान्य आवश्यकताएं GB / T16938-1997 फास्टनर बोल्ट, स्क्रू। स्टड और नट सामान्य तकनीकी स्थितियां

साधारण नट फिक्स्ड-लोड उपकरण में उपयोग के लिए उपयुक्त हैं। साधारण नट्स का उपयोग स्थिर वर्कपीस पर फिक्स करने और नट की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए फ्लैट और स्प्रिंग वाशर के साथ सहयोग करने के लिए किया जाता है। हालांकि, कंपन भार के साथ वर्कपीस को हिलाने पर, उपकरण कंपन के कारण अखरोट ढीला हो सकता है। एक प्रकार के नट के रूप में, दो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ने के लिए स्लेटेड नट का उपयोग किया जाता है। यह मुख्य रूप से कंपन भार या वैकल्पिक भार वाले अवसरों में उपयोग किया जाता है। इसका उपयोग नट लॉक को सुनिश्चित करने के लिए स्प्लिट पिन के साथ संयोजन में किया जाता है। कसने की विश्वसनीयता को अक्सर मुख्य अखरोट को वापस ढीला होने से रोकने के लिए लॉक नट के रूप में उपयोग किया जाता है।

पिछली कला में, हार्डवेयर और हैंडल को आम तौर पर रिवेटिंग के माध्यम से इकट्ठा और जोड़ा जाता है; हार्डवेयर और हैंडल को असेंबल करने की प्रक्रिया में, पूर्व कला रिवेटिंग और असेंबलिंग प्रक्रिया को महसूस करने के लिए मैनुअल ऑपरेशन को अपनाती है, जो समय लेने वाली और श्रमसाध्य है। और कम उत्पादकता।

वर्तमान में, बाजार में रिवेट्स को हटाने के दो तरीके हैं, एक गैर-विनाशकारी मैनुअल निष्कासन है, जिसमें कम कार्य कुशलता और उच्च कार्य तीव्रता है। दूसरा यांत्रिक विनाशकारी निराकरण है, जैसे कि विद्युत ड्रिल निराकरण विधि। इस विधि में उच्च कार्य कुशलता है, लेकिन रिवेट किए गए उत्पाद को नुकसान पहुंचाना आसान है, और रिवेट को स्पलैश करना आसान है, और ऑपरेशन खतरनाक है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: PA66 स्क्रू, राष्ट्रीय मानक टी-बोल्ट, कप हेड हेक्सागोन बोल्ट, स्प्रिंग वॉशर बाहरी षट्भुज उच्च शक्ति वाले स्क्रू और अन्य उत्पादों, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरइंदौरषट्भुज सॉकेट शिकंजा

मशीनिंग काला बेलनाकार सिर


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।