उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

निकेल-प्लेटेड क्रॉस ग्रूव राउंड हेड मिलिंग टेल कटिंग टेल कटिंग टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 3/4 . का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4730समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-10 09:31:05

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड स्क्रू नट, लंबा काला स...

मौजूदा रिवेट्स के खराब वाटरप्रूफ प्रदर्शन की समस्या को हल करने के लिए, ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड एक वाटरप्रूफ रिवेट प्रदान करता है। वाटरप्रूफ कैप के निचले सिरे पर वॉटरप्रूफिंग के लिए फिगर-आठ वाटरप्रूफ भाग की व्यवस्था करके, जब ऑब्जेक्ट को रिवेट किया जाता है, वाटरप्रूफ कैप को रिवेट रॉड के खींचने वाले बल और ऑब्जेक्ट के सपोर्टिंग फोर्स के अधीन किया जाता है। खींचने वाले बल और सहायक बल के कारण जलरोधी टोपी तनाव उत्पन्न करती है, जिसके कारण जलरोधी टोपी का जलरोधी भाग वस्तु के निकटतम संपर्क में सूक्ष्म-विकृत हो जाता है, ताकि एक अच्छा सीलिंग प्रभाव प्राप्त हो सके।

वर्तमान में, इंजेक्शन मोल्डिंग, स्टैम्पिंग, टेस्टिंग आदि की प्रक्रिया में, उत्पाद को आमतौर पर पिन द्वारा माउंटिंग प्लेट या पोजिशनिंग प्लेट पर रखा जाता है। सामान्य पिन पोजिशनिंग विधि पोजिशनिंग के लिए समान क्रॉस-सेक्शनल व्यास वाले इंदौरबेलनाकार पिन का उपयोग करती है। क्योंकि प्रसंस्करण के दौरान उत्पाद आसानी से विकृत हो जाता है, उत्पाद पर पिन पोजिशनिंग होल भी विकृत हो जाता है। पोजिशनिंग के लिए इस तरह के पिन के साथ, पिन अक्सर अटक जाती है। मृत उत्पाद वर्कपीस को संभालने में असुविधा का कारण बनते हैं, जिसके परिणामस्वरूप स्पष्ट दोष के साथ टूटे हुए पिन या खरोंच या क्षतिग्रस्त उत्पाद भी होते हैं।

डबल-एंड स्टड (अंग्रेजी नाम: डबल-एंड स्टड) एक बेलनाकार फास्टनर को संदर्भित करता है जिसमें दोनों सिरों पर धागे होते हैं। व्यापक रूप से विद्युत शक्ति, रासायनिक उद्योग, तेल शोधन, वाल्व, रेलवे, पुलों, इस्पात संरचनाओं, ऑटोमोबाइल और मोटरसाइकिल सहायक उपकरण, मशीनरी, बॉयलर स्टील संरचनाओं, लटकन टावरों, बड़े स्पैन स्टील संरचनाओं और बड़ी इमारतों में उपयोग किया जाता है।

जब इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू और हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट कोल्ड हेडिंग प्रक्रिया द्वारा निर्मित होते हैं, तो स्टील की मूल संरचना सीधे कोल्ड हेडिंग प्रक्रिया की बनाने की क्षमता को प्रभावित करेगी। कोल्ड हेडिंग की प्रक्रिया में, स्थानीय क्षेत्र का प्लास्टिक विरूपण 60% -80% तक पहुंच सकता है, इसलिए स्टील में अच्छी प्लास्टिसिटी होनी चाहिए। जब स्टील की रासायनिक संरचना स्थिर होती है, तो प्लास्टिसिटी निर्धारित करने के लिए मेटलोग्राफिक संरचना महत्वपूर्ण कारक होती है। आमतौर पर यह माना जाता है कि मोटे परतदार पर्लाइट कोल्ड हेडिंग बनाने के लिए अनुकूल नहीं है, जबकि महीन गोलाकार पर्लाइट स्टील की प्लास्टिक विरूपण क्षमता में काफी सुधार कर सकता है। मध्यम कार्बन स्टील और मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात के लिए बड़ी मात्रा में उच्च शक्ति वाले बोल्ट के साथ, स्फेरोइडाइजिंग (सॉफ्टनिंग) एनीलिंग कोल्ड हेडिंग से पहले किया जाता है, ताकि वास्तविक उत्पादन जरूरतों को बेहतर ढंग से पूरा करने के लिए एक समान और महीन गोलाकार मोती प्राप्त किया जा सके। मध्यम कार्बन स्टील वायर रॉड्स के सॉफ्टनिंग एनीलिंग के लिए, हीटिंग तापमान को स्टील के महत्वपूर्ण बिंदु से ऊपर और नीचे रखा जाना चाहिए, और हीटिंग तापमान बहुत अधिक नहीं होना चाहिए, अन्यथा तृतीयक सीमेंटाइट अनाज की सीमा के साथ अवक्षेपित हो जाएगा, जिसके परिणामस्वरूप ठंड होगी हेडिंग क्रैकिंग। मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात की वायर रॉड को इज़ोटेर्मल स्फेरोइडाइज़ेशन द्वारा annealed किया जाता है। AC1+ (20-30%) पर गर्म करने के बाद, भट्ठी को Ar1 से थोड़ा कम ठंडा किया जाता है, एक समतापी अवधि के लिए तापमान लगभग 700 डिग्री सेल्सियस होता है, और फिर भट्ठी को लगभग 500 डिग्री सेल्सियस तक ठंडा किया जाता है और एयर-कूल्ड किया जाता है। स्टील की मेटलोग्राफिक संरचना मोटे से महीन, परत से गोलाकार में बदल जाती है, और कोल्ड हेडिंग की क्रैकिंग दर बहुत कम हो जाएगी। 35\45\ML35\SWRCH35K स्टील के लिए एनीलिंग तापमान को नरम करने का सामान्य क्षेत्र 715-735 डिग्री सेल्सियस है; जबकि SCM435\40Cr\SCR435 स्टील के गोलाकार एनीलिंग के लिए सामान्य ताप तापमान 740-770 डिग्री सेल्सियस है, और इज़ोटेर्मल तापमान 680-700 डिग्री सेल्सियस है।

मेट्रिक थ्रेड्स को MM (मिलीमीटर) में मापा जाता है और इनका पुच्छ कोण 60 डिग्री होता है। यूएस और इंपीरियल धागे दोनों को इंच में मापा जाता है। अमेरिकी धागे का पुच्छ कोण भी 60 डिग्री है, जबकि शाही धागे का पुच्छ कोण 55 डिग्री है। माप की विभिन्न इकाइयों के कारण, विभिन्न धागों के प्रतिनिधित्व के तरीके भी भिन्न होते हैं। उदाहरण के लिए, M16-2X60 एक मीट्रिक थ्रेड का प्रतिनिधित्व करता है। उनका विशिष्ट अर्थ यह है कि पेंच का नाममात्र व्यास 16 मिमी है, पिच 2 मिमी है, और लंबाई 60 मिमी है। एक अन्य उदाहरण: 1/4-20X3/4 का अर्थ है इंच का धागा, उसका विशेष रूप से मतलब पेंच का नाममात्र व्यास है यह 1/4 इंच (एक इंच = 25.4 मिमी) है, एक इंच पर 20 दांत होते हैं, और लंबाई 3/4 इंच है। इसके अलावा, यदि आप अमेरिकी शिकंजा व्यक्त करना चाहते हैं, तो यूएनसी और यूएनएफ को आमतौर पर अमेरिकी मोटे दांतों या अमेरिकी ठीक दांतों के बीच अंतर करने के लिए ब्रिटिश शिकंजा के पीछे जोड़ा जाता है। सामान्य घरेलू बिक्री व्यवसाय में, हमारे सामने सबसे सामान्य मानक जीबी (राष्ट्रीय मानक) और डीआईएन (जर्मन मानक) हैं। Yaoda के उत्पादन में, निम्नलिखित मानकों का मुख्य रूप से सामना किया जाता है: GB30; जीबी5783; जीबी5782; जीबी52; जीबी6170; इंदौरजीबी818; इंदौरजीबी819; इंदौरजीबी845; इंदौरजीबी846; जीबी70; इंदौरडीआईएन912; डीआईएन933; इसे GB5783 (नए राष्ट्रीय मानक) से बदल दिया गया है। GB52 (पुराने राष्ट्रीय मानक) को मानक पुस्तक में GB6170 (नए राष्ट्रीय मानक) से बदल दिया गया है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: जिंक मिश्र धातु गैर-मध्यवर्ती इंदौरआंतरिक और बाहरी दांत नट, तरंग वाशर, पूर्ण विनिर्देशों के साथ शिकंजा, DIN934 मानक पीतल के नट और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

क्रॉस ग्रूव राउंड हेड मिलिंग टेल

निकल चढ़ाना का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।