उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील पैन हेड राउंड हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4578समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-25 17:35:02

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: डबल-पास knurled, GB30 फ्लैट हेड सॉकेट...

पारंपरिक पेंच का सिर थ्रेडेड होल के बाहर स्थित होता है और एक बड़ी जगह घेरता है, जो छोटी जगह के अवसरों के लिए उपयुक्त नहीं है, न ही यह उन अवसरों के लिए उपयुक्त है जहां घटक की बाहरी सतह एक कामकाजी सतह है। उदाहरण के लिए, इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों के क्षेत्र में, या शाफ्ट और शाफ्ट आस्तीन को जोड़ने पर, बाहरी सतह पर पूरी तरह से थ्रेडेड संरचना वाले मशीन स्क्रू का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है।

फास्टनर एक प्रकार के यांत्रिक भाग होते हैं जिनका उपयोग कनेक्शन को बन्धन के लिए किया जाता है और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। विभिन्न मशीनरी, उपकरण, वाहन, जहाजों, रेलवे, पुलों, भवनों, संरचनाओं, उपकरणों में ऊर्जा, इलेक्ट्रॉनिक्स, विद्युत उपकरण, मशीनरी, रसायन, धातु विज्ञान, मोल्ड, हाइड्रोलिक्स आदि सहित उद्योगों की एक विस्तृत श्रृंखला में फास्टनरों का उपयोग किया जाता है। , उपकरण, आदि, रासायनिक उद्योग, उपकरण और आपूर्ति, आदि, आप सभी प्रकार के फास्टनरों को देख सकते हैं, जो कि सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले यांत्रिक मूल भाग हैं। यह विशिष्टताओं की एक विस्तृत विविधता, विभिन्न प्रदर्शन उपयोगों और मानकीकरण, क्रमांकन और सामान्यीकरण के एक बहुत ही उच्च स्तर की विशेषता है। इसलिए, कुछ लोग एक प्रकार के फास्टनरों का भी उल्लेख करते हैं जिन्हें मानक फास्टनरों के रूप में मानकीकृत किया गया है, या बस मानक भागों के रूप में संदर्भित किया गया है।

स्प्रिंग गद्दे और स्प्रिंग सीट कुशन बेहतर प्रदर्शन के साथ आधुनिक और आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले फर्नीचर उत्पाद हैं, और उनके कुशन कोर स्प्रिंग्स से बने होते हैं। यह अच्छा वसंत लोच, अच्छा समर्थन, मजबूत हवा पारगम्यता और स्थायित्व के लाभों का पूरा उपयोग करता है। पारंपरिक स्प्रिंग पैड एक मोटे तार व्यास वाला एक स्प्रिंग है, जो स्टील के तारों से जुड़ा और तय होता है, और इसमें उच्च कठोरता होती है। पुरानी पीढ़ी के अधिकांश बुजुर्ग अक्सर जुड़े हुए स्प्रिंग बेड का उपयोग करते हैं, लेकिन अगर वे लंबे समय तक एक निश्चित स्थिति में सोते हैं या बिस्तर के किनारे और कोनों पर बैठने के आदी हैं, या गद्दे को अनियमित रूप से पलटते हैं, तो यह आसान है अवसाद और लोचदार थकान का कारण।

DISC-LOCK लॉक नट दो भागों से बना है, प्रत्येक भाग में कंपित कैमरे हैं। आंतरिक पच्चर डिजाइन के कारण, ढलान कोण बोल्ट के नट कोण से अधिक होता है, कंपन होने पर संयोजन पूरी तरह से कसकर काट दिया जाएगा। जब DISC-LOCK लॉक नट को कंपित किया जाता है, DISC-LOCK लॉक नट के उभरे हुए हिस्से एक-दूसरे के साथ बढ़ते हुए तनाव उत्पन्न करते हैं, ताकि एक सही एंटी-लूज़िंग प्रभाव प्राप्त हो सके।

वर्तमान में, घरेलू बाजार में उपयोग की जाने वाली वाशिंग मशीन, विशेष रूप से बड़ी क्षमता वाली वाशिंग मशीन में, उनकी बड़ी धुलाई क्षमता के कारण उच्च घूर्णी जड़ता होती है। इनपुट शाफ्ट और क्लच स्लीव के बीच पहनने से अक्षीय निकासी में वृद्धि होगी। तेज झटके और तेज आवाज होगी, जो टूट-फूट को बढ़ाएगी और सेवा जीवन को प्रभावित करेगी। पूर्व कला में, वेव वॉशर का उपयोग लूज़िंग और बफर शॉक को रोकने के लिए किया जाता है, ताकि इनपुट शाफ्ट और क्लच स्लीव के बीच का अंतर दोनों के पहनने के कारण न बढ़े, जो स्वचालित गैप मुआवजे की भूमिका निभाता है, इसलिए क्लच सुनिश्चित करने के लिए चिकना रोटेशन, कम शोर और हल्के पहनने से क्लच की विश्वसनीय सेवा जीवन सुनिश्चित होता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेड मशीन स्क्रू, उच्च-सटीक पिन, बढ़े हुए वाशर, हेड वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं आप समाधान के लिए फास्टनरों।

पैन हेड राउंड हेड

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।