उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित एक-शब्द बिंदु स्लॉटेड टेपर एंड सेट स्क्रू एक-शब्द स्लॉट मशीन मीटर खुला GB71 3/4 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5089समाप्ति स्रोत: समय:2022-04-23 19:37:53

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: डीआईएन 582, स्क्रू नट्स का पूरा सेट...

चित्रा 2 में दिखाया गया पारंपरिक स्थिरता एक कठोर समर्थन सिलेंडर और एक कठोर कतरनी बार से बना है, और इसकी एक सरल संरचना है। इंदौरबेलनाकार पिन को कठोर समर्थन सिलेंडर में लोड किया जाता है, और कठोर कतरनी बार पर अक्षीय भार लागू करके कतरनी परीक्षण पूरा किया जाता है। चूंकि मानक निर्धारित करता है कि लोडिंग भाग और सहायक भाग के बीच का अंतर 0.15 मिमी से अधिक नहीं है, इंदौरबेलनाकार पिन के कतरनी परीक्षण के दौरान अंतराल के मिलान को सुनिश्चित करने के लिए, सिलेंडर पर इंदौरबेलनाकार पिन का व्यास आम तौर पर होता है सैद्धांतिक इंदौरबेलनाकार पिन के बराबर। व्यावहारिक अनुप्रयोग में, इंदौरबेलनाकार पिन गर्मी उपचार के बाद आकार में अनियमित होता है। कतरनी परीक्षण का एहसास करने के लिए, इंदौरबेलनाकार पिन को बाहरी बल की मदद से छेद में डाला जाना चाहिए, जिसे स्थापित करना और दबाना मुश्किल है और इसमें लंबा समय लगता है। यदि दो तरफा कतरन किया जाता है, अर्थात यदि इंदौरबेलनाकार पिनों को दोनों तरफ स्थापित करने की आवश्यकता होती है, तो समय दोगुना हो जाता है, और इंदौरबेलनाकार पिन के पायदान को ऊपर की ओर होने की गारंटी नहीं दी जा सकती है।

बुनियादी ढांचे के निर्माण की निरंतर मजबूती के साथ, निर्माण पैमाने की निरंतर वृद्धि और निर्माण की जटिलता, निर्माण उपकरण, सामग्री, उपकरण और उपकरण की आवश्यकताओं की विशिष्टता भी उच्च और उच्चतर होती जा रही है, जैसे भवन, बिजली स्टेशन, रेलवे सुरंग इन विशेष निर्माण वातावरण में उपयोग किए जाने वाले चैनल स्टील को एक विशेष बोल्ट के उपयोग की आवश्यकता होती है, जिसे लगाना आसान होना चाहिए, उपयोग में आसान होना चाहिए

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के लाभकारी प्रभाव हैं: ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड में, कीलक फिक्सिंग तंत्र का उपयोग अस्थायी रूप से कीलक को ठीक करने और स्थिति में लाने के लिए किया जाता है, और दबाव सिलेंडर का उपयोग आंदोलन को चलाने के लिए किया जाता है। अंतिम शाफ्ट का, ताकि सम्मिलन नोजल को उत्पाद में कीलक फिक्सिंग तंत्र में स्थित कीलक सम्मिलित किया जा सके। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड मैकेनिकल ड्राइव और ट्रांसमिशन को अपनाता है, जिसमें उच्च स्तर की स्वचालन और उच्च कार्य कुशलता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, वाइब्रेटिंग प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट का मिलान स्क्रू रिसीविंग होल 35 से किया जाता है, और स्क्रू डिस्चार्ज पोर्ट के माध्यम से स्क्रू रिसीविंग होल 35 में सॉर्टिंग और सॉर्टिंग के बाद प्रवेश कर सकते हैं। हिल प्लेट 2. .. अधिमानतः, हिल प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट और स्क्रू एडजस्टिंग होल 35 के बीच एक गाइड रेल 6 प्रदान की जाती है, और स्क्रू गाइड रेल 6 के माध्यम से डिस्चार्ज पोर्ट से स्क्रू एडजस्टिंग होल 41 में प्रवेश करते हैं। स्लॉटिंग किया जाता है, जो दक्षता में सुधार करता है और श्रम लागत बचाता है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि चाहे लोगों के जीवन में आवश्यकताएं हों या औद्योगिक उत्पादन में उपकरण, उस पर शिकंजा और पेंच छेद की एक संरचना होगी। इस तरह की संरचना जो कुछ घटकों को एक साथ ठीक कर सकती है, का व्यापक रूप से विभिन्न क्षेत्रों में उपयोग किया गया है। स्क्रू की स्थापना और हटाने के लिए, लोगों ने मैनुअल स्क्रूड्राइवर्स का आविष्कार किया, और फिर इलेक्ट्रिक स्क्रूड्राइवर्स आदि का आविष्कार किया। मैनुअल स्क्रूड्राइवर्स के लिए, ऑपरेटर को स्क्रू को मैन्युअल रूप से स्थापित या हटाने की आवश्यकता होती है। छोटे स्क्रू का सामना करते समय, यह अभी भी इसे संभाल सकता है। बड़े पेंचों का सामना करते समय, लोगों की सीमित ताकत के कारण, वे शिकंजा को जगह में स्थापित नहीं कर सकते थे, इसलिए इसका आविष्कार किया गया था। बिजली का पेंच। स्क्रू को स्थापित करते समय, जो कि बाजार में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, ऑपरेटर को स्क्रू हैंडल को पकड़ना होता है, स्क्रू पोर्ट पर स्क्रू को ठीक करना होता है, और फिर स्क्रू को स्क्रू करने के लिए संबंधित स्क्रू होल के साथ संरेखित करना होता है। इस प्रकार के पेंच का नुकसान यह है कि यह गुणवत्ता में भारी और संचालित करने के लिए श्रमसाध्य है, और दूसरी बात, ऑपरेटिंग त्रुटियों के कारण ऑपरेटर घायल हो जाएगा, और परिणाम बेहद गंभीर हैं। इस कमी को देखते हुए, लोग एक वर्क फ्रेम पर स्क्रू को ठीक करते हैं, ताकि स्क्रू को स्थापित करने से पहले, ऑपरेटर को केवल निर्दिष्ट स्थिति में स्क्रू को समायोजित करने की आवश्यकता हो, और फिर स्क्रू को स्थापित किया जा सकता है, जो सुविधाजनक और सरल है। हालांकि, अभी भी संभावित सुरक्षा खतरे हैं। पेंच को समायोजित करने की प्रक्रिया में, यह अभी भी संभव है कि परिचालन त्रुटियों के कारण गलती से पेंच की शक्ति चालू हो जाए, जिसके परिणामस्वरूप ऑपरेटर को चोट लग सकती है। उपर्युक्त दोषों को ध्यान में रखते हुए, एक एंटी-मिसिंग फ़ंक्शन के साथ एक स्क्रू इंस्टॉलेशन विधि का आविष्कार करना आवश्यक है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 8.8 ग्रेड नीले और सफेद जस्ता हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा नट, प्राकृतिक एल्यूमीनियम मिश्र धातु गोल लंबे नट, हाथ टक्कर ठोस रिवेट्स, बैकस्टॉप स्लेटेड नट, आदि उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरपतला सेट शिकंजा

स्वनिर्धारित स्लॉटेड प्वाइंट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।