उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मशीनिंग निकल-प्लेटेड क्रॉस ग्रूव बड़े फ्लैट हेड मशीन वायर मशीन टूथ स्क्रू छाता सिर मशरूम हेड क्रॉस स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4484समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-12 08:24:09

जानकारी का सारांश:हमारे पास दस साल से अधिक का पेंच उद्योग उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: सीएलएस अखरोट, जीबी 867 गुंबद सिर कीलक, आंतरि...

आम तौर पर, मशीन टूल टेबल के टी-स्लॉट में वर्कपीस या फिक्स्चर को दबाने के लिए उपयोग किए जाने वाले बोल्ट या नट को वर्ग या आयत में बनाया जाता है। चीजें बहुत असुविधाजनक हैं।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के लाभकारी प्रभाव हैं: ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा प्रदान किया गया चिप नट वेल्डिंग अंत चेहरे के किनारे पर बाहर की ओर उभरे हुए दाँतेदार दांतों का एक चक्र है। वेल्डिंग के दौरान, अतिरिक्त मिलाप ओवरफ्लो होने के बाद, यह परिधीय दाँतेदार उत्तल दाँत अंतराल में प्रवाहित होता है। इस तरह, एक तरफ, वेल्डिंग एंड फेस पर मिलाप को एक समान बनाया जा सकता है, और वेल्डेड चिप नट को साफ और सुंदर बनाया जा सकता है। दूसरी ओर, अतिप्रवाहित मिलाप को दाँतेदार उत्तल दाँत अंतराल के साथ जोड़ा जाता है। वेल्डिंग क्षेत्र में वृद्धि हुई है, और वेल्डिंग की दृढ़ता और विश्वसनीयता में सुधार हुआ है।

स्क्रू को केवल एक स्प्रिंग वॉशर या केवल एक फ्लैट वॉशर से सुसज्जित किया जा सकता है, या यह केवल फूलों के दांतों के दो-टुकड़े संयोजन से सुसज्जित हो सकता है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की राष्ट्रीय मानक संख्या GB9074 द्वारा दर्शायी जाती है। आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला क्रॉस रिकर्ड स्मॉल इंदौरइंदौरपैन हेड थ्री कॉम्बिनेशन स्क्रू राष्ट्रीय मानक GB9074.8 है।

वर्तमान में, अधिकांश इंदौरबेलनाकार पिन प्रेस-फिटिंग उत्पाद को पहले निचले डाई की स्थिति की स्थिति में रखना है, और फिर एक इंदौरबेलनाकार पिन लें और इसे एक इंदौरबेलनाकार पिन पोजिशनिंग होल में डालें जो कि छेद के लिए गाढ़ा और लंबवत हो। जिसे उत्पाद दबाया जाता है, या उत्पाद पर लगाया जाता है। , पिन में एक पोजिशनिंग गाइड होना चाहिए; या इसे इंडेंटर के शीर्ष पर लगाया जाता है ताकि यह गिरे नहीं, और फिर प्रेस पूरा हो गया है। वास्तव में, छोटे इंदौरबेलनाकार पिनों को दबाना कठिन होता है। उत्पाद की अच्छी गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए, सटीक रूप से पता लगाना आवश्यक है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि इंदौरबेलनाकार पिन केंद्रित और लंबवत हैं, और इंदौरबेलनाकार पिन एक-एक करके डालते हैं। श्रमिकों के लिए उत्पादन करना बहुत आसान है। थकान और कम दक्षता, उत्पाद की गुणवत्ता नियंत्रण कई मानवीय कारकों से प्रभावित होता है, जिसके परिणामस्वरूप अस्थिर उत्पाद की गुणवत्ता और काम में कुछ सुरक्षा खतरे होते हैं। दूसरी ओर, कुछ उत्पादन लाइनों में, प्रेस-इन इंदौरबेलनाकार पिन की लागत अपेक्षाकृत महंगी होती है, जैसे कि फिंगर सिलेंडर और मूविंग मैकेनिज्म, जो छोटे और सूक्ष्म उद्यमों के उपकरण निवेश पर बहुत अधिक लागत दबाव डालेगा।

पारंपरिक पेंच का सिर थ्रेडेड होल के बाहर स्थित होता है और एक बड़ी जगह घेरता है, जो छोटी जगह के अवसरों के लिए उपयुक्त नहीं है, न ही यह उन अवसरों के लिए उपयुक्त है जहां घटक की बाहरी सतह एक कामकाजी सतह है। उदाहरण के लिए, इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों के क्षेत्र में, या शाफ्ट और शाफ्ट आस्तीन को जोड़ने पर, बाहरी सतह पर पूरी तरह से थ्रेडेड संरचना वाले मशीन स्क्रू का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बाहरी और आंतरिक दाँतेदार स्टॉप वाशर, कारखाने से बने बोल्ट, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा नट, अंतर्निर्मित विस्तार बोल्ट और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं आपका फास्टनर समाधान।

क्रॉस ग्रूव बड़े फ्लैट हेड मशीन वायर

मशीनिंग निकल चढ़ाना


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।