उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रोडक्शन प्लम राउंड हेड स्क्रू प्लम ग्रूव पैन हेड स्क्रू फूल के आकार का एंटी-थेफ्ट स्क्रू GB2672 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4387समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-11 18:34:58

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: टाइप 2 हेक्सागोन नट, फ्लैट-टेल मशीन स...

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, वाइब्रेटिंग प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट का मिलान स्क्रू रिसीविंग होल 35 से किया जाता है, और स्क्रू डिस्चार्ज पोर्ट के माध्यम से स्क्रू रिसीविंग होल 35 में सॉर्टिंग और सॉर्टिंग के बाद प्रवेश कर सकते हैं। हिल प्लेट 2. .. अधिमानतः, वाइब्रेटिंग प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट और स्क्रू एडजस्टिंग होल 35 के बीच एक गाइड रेल 6 प्रदान की जाती है, और स्क्रू गाइड रेल 6 के माध्यम से डिस्चार्ज पोर्ट से स्क्रू एडजस्टिंग होल 39 में प्रवेश करते हैं। स्लॉटिंग किया जाता है, जो दक्षता में सुधार और श्रम लागत बचाता है।

इंदौरबेलनाकार पिन आमतौर पर कनेक्ट करने, भागों को लॉक करने या असेंबली पोजिशनिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं, और सुरक्षा उपकरणों के हिस्सों के रूप में भी उपयोग किए जा सकते हैं। इंदौरबेलनाकार पिन पिन होल में भागों को ठीक करने, शक्ति संचारित करने, या पोजिशनिंग सदस्य के रूप में कार्य करने के लिए पिन होल के साथ हस्तक्षेप फिट द्वारा तय किया गया है। पूर्व कला इंदौरबेलनाकार पिन प्रेस-फिटिंग को चित्र 1 में दिखाया गया है। इस प्रकार का इंदौरबेलनाकार पिन इंदौरबेलनाकार पिन बॉडी को इंदौरबेलनाकार पिन बॉडी और पिन होल के बीच फिट होने वाले हस्तक्षेप द्वारा लाए गए लॉकिंग बल और अक्षीय घर्षण बल के माध्यम से वापस लेने से रोकता है। हालांकि, उपयोग के दौरान इंदौरबेलनाकार पिन बॉडी का हस्तक्षेप धीरे-धीरे कम हो जाएगा, जिससे कनेक्शन की दृढ़ता और स्थिति सटीकता धीरे-धीरे कम हो जाएगी। इसलिए, उपयोग के दौरान इंदौरबेलनाकार पिन को आसानी से वापस लिया जा सकता है, जिसके परिणामस्वरूप संभावित सुरक्षा खतरे हो सकते हैं।

1. रीमिंग होल का टेंपर 90° का होना चाहिए। यह गारंटी दी जानी चाहिए कि यह 90 डिग्री से अधिक के बजाय 90 डिग्री से कम होना चाहिए। यह एक महत्वपूर्ण ट्रिक है। 2. यदि शीट धातु की मोटाई इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू के सिर की मोटाई से कम है, तो आप स्क्रू को छोटे आकार से बदल सकते हैं, या छेद को बढ़ाने के लिए छेद को फिर से करने के बजाय छोटे छेद को फिर से बनाना बेहतर है। नीचे के छेद का व्यास और भागों को कसकर दबाए जाने का कारण नहीं है। 3. यदि भाग पर कई इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू होल हैं, तो इसे अधिक सटीक रूप से संसाधित किया जाना चाहिए। एक बार कुटिल रूप से ड्रिल करने के बाद, यह इकट्ठा करने के लिए बदसूरत होगा, लेकिन जब तक त्रुटि बड़ी नहीं है, इसे पूरी तरह से कड़ा किया जा सकता है, क्योंकि कसने पर, यदि पेंच का व्यास बहुत बड़ा नहीं है। बड़े (लगभग 8 मिमी से अधिक नहीं), जब छेद की दूरी में कोई त्रुटि होती है, तो पेंच सिर को कसने पर बल के कारण विकृत हो जाएगा या इसे कड़ा कर दिया जाएगा।

Yueluo द्वारा हल की जाने वाली तकनीकी समस्या एक मेडिकल सेल्फ-लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है, जो बाहरी स्क्रू के अंदर के स्क्रू को ठीक कर सकता है, बाहरी स्क्रू हेड को आंतरिक स्क्रू पर थिम्बल के माध्यम से विस्तारित कर सकता है, और आंतरिक पर बाहरी शंकु का उपयोग कर सकता है। पेंच। शरीर फैलता है, आसपास की हड्डी को संकुचित करता है, और आंतरिक और बाहरी शिकंजा के बीच सेल्फ-लॉकिंग के माध्यम से डबल लॉकिंग प्रभाव प्राप्त करता है; यह आस-पास के निश्चित हिस्सों को हुक कर सकता है जब एंटी-रिट्रैक्शन रिंग को एंटी-रिग्रेशन प्रभाव प्राप्त करने के लिए वापस ले लिया जाता है; झूठे आरोपण को प्रभावी ढंग से रोकें। लंबे समय तक सेवा करने के बाद, मौजूदा तकनीक के कारण होने वाले दोषों को हल करने के लिए शरीर के ढीलेपन, झल्लाहट और अन्य प्रतिकूल प्रतिक्रियाओं का उपयोग किया जाता है।

गर्मी प्रतिरोध उच्च तापमान, यानी थर्मल स्थिरता पर ऑक्सीकरण प्रतिरोध या गैस माध्यम संक्षारण प्रतिरोध दोनों को संदर्भित करता है, और साथ ही, इसमें उच्च तापमान, यानी थर्मल ताकत पर पर्याप्त ताकत होती है। जैसे-जैसे ग्राहकों द्वारा उत्पादित उत्पादों की भौतिक आवश्यकताएं अधिक से अधिक होती जा रही हैं, उत्पाद सामग्री में उपयोग किए जाने वाले स्क्रू की आवश्यकताएं भी अधिक से अधिक होती जा रही हैं। जब उत्पाद सामग्री कठोर वातावरण और विशेष अवसरों का सामना करती है, तो इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के अधिक से अधिक उच्च गुणवत्ता वाले यांत्रिक गुणों का उपयोग किया जाता है। इसलिए, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू का चयन किया गया। आवश्यकताएं अधिक से अधिक होती जा रही हैं, और स्टेनलेस स्टील के स्क्रू की सामग्री अधिक से अधिक होती जा रही है। इसलिए, कई साधारण इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू SUS201 को स्टेनलेस स्टील SUS304 स्क्रू और इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू SUS316 द्वारा प्रतिस्थापित किया जाता है। बेशक, अगर कुछ आवश्यकताएं इतनी अधिक नहीं हैं, तो सामान्य ग्राहक स्टेनलेस स्टील के स्क्रू SUS201 का चयन करेंगे, जो अपेक्षाकृत सस्ते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: तिरछे बड़े फ्लैट हेड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरहेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू, हेक्सागोन सॉकेट तीन संयोजन स्क्रू और स्क्रू, रिवेटिंग रिवेटिंग, बटरफ्लाई क्लॉ नट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

फिलिप्स इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू

टॉर्क्स हेड स्क्रू का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।