उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति फ्लैट हेड काउंटरसंक हेड स्क्रू काउंटरसंक हेड मशीन थ्रेड मशीन स्क्रू एएएए 3/4 एएएए 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4729समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-27 15:24:47

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: यूलुओ द्वारा उत्पादित गैर-मानक नट,...

वर्तमान में, बाजार में आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले खाद्य प्रसंस्करण चाकू के कनेक्टिंग शाफ्ट आमतौर पर वर्ग संगीन का उपयोग करते हैं, जो भागों को स्थापित करना आसान नहीं होता है, और भागों को बदलने में समय लगता है और श्रमसाध्य होता है; प्रसंस्करण लागत में वृद्धि। बाजार में एक वृत्ताकार संगीन के साथ एक लिंक संरचना भी है, लेकिन पूरे खाद्य प्रोसेसर के कुछ समय के लिए उपयोग किए जाने के बाद इसे ढीला करना आसान है और फर्म नहीं है, जो मशीन के उपयोग को प्रभावित करता है। इसलिए, एक कनेक्शन संरचना जो संचालित करने में आसान और प्रक्रिया में सरल है, की तत्काल आवश्यकता है।

मौजूदा बोल्ट जोड़े में आमतौर पर बोल्ट, नट और वाशर शामिल होते हैं, और उनकी विशिष्ट संरचनाएं और उपयोग के तरीके पारंपरिक रूप से ज्ञात और जीवन में आम हैं। यहां उनका विस्तार से वर्णन नहीं किया जाएगा। आप इंटरनेट पर बोल्ट जोड़े की खोज करके प्रासंगिक बोल्ट जोड़े पा सकते हैं। सूचना चित्र, साधारण बोल्ट जोड़ी की संरचना में मूल रूप से कोई संरचनात्मक सुधार नहीं है क्योंकि इसे फास्टनर के रूप में उपयोग किया गया था। साधारण बोल्ट जोड़े की उत्पादन आवश्यकताएं मूल सामग्री, संरचनात्मक ताकत और सटीकता की आवश्यकताएं हैं, जबकि कसने और विरोधी ढीली आवश्यकताएं प्रभाव की आवश्यकताएं मूल रूप से लोचदार वाशर का उपयोग करके कसने और विरोधी ढीली की समस्या को प्राप्त करने के लिए हैं, विरोधी - वाशर को ढीला करना या डबल नट्स का उपयोग करना।

रिटेनिंग रिंग को दो प्रकारों में विभाजित किया गया है: शाफ्ट का उपयोग और छेद का उपयोग। इसकी संरचनात्मक विशेषताएं: शाफ्ट रिटेनिंग रिंग शाफ्ट के खांचे पर स्थापित एक प्रकार की रिटेनिंग रिंग है, जिसका उपयोग शाफ्ट के अंत भागों की स्थिति और फिक्सिंग के लिए किया जाता है, और गंभीर कंपन और सदमे भार का सामना कर सकता है, लेकिन एंटी-लूज़िंग लेना आवश्यक है उपाय और स्थापना स्थिति; छेद को एक लोचदार बनाए रखने वाली अंगूठी के साथ गोलाकार छेद में स्थापित किया जाता है, जिसका उपयोग निश्चित भागों के अक्षीय आंदोलन के लिए किया जाता है। इस रिटेनिंग रिंग का बाहरी व्यास असेंबली सर्कुलर होल के व्यास से थोड़ा बड़ा है।

पहला यह है कि एक ही बोल्ट पर पेंच लगाने के लिए दो समान नटों का उपयोग किया जाए, और बोल्ट कनेक्शन को विश्वसनीय बनाने के लिए दो नटों के बीच एक कसने वाला टॉर्क जोड़ा जाए। दूसरा एक विशेष एंटी-लूज़िंग नट है, जिसे एक तरह के एंटी-लूज़िंग वॉशर के साथ उपयोग करने की आवश्यकता होती है। विशेष ताला अखरोट हेक्सागोनल अखरोट नहीं है, बल्कि एक मध्यम इंदौरगोल अखरोट है। अखरोट की परिधि पर 3, 4, 6 या 8 पायदान होते हैं (अखरोट के आकार और निर्माता की उत्पाद श्रृंखला के आधार पर)। कई पायदान कसने वाले उपकरण का केंद्र बिंदु और लॉक वॉशर संगीन का स्नैप-इन दोनों हैं। तीसरा प्रकार नट की बाहरी सतह से थ्रेडेड छेद के माध्यम से आंतरिक थ्रेड सतह (आमतौर पर 2, जो बाहरी सतह पर 90 पर वितरित किया जाता है) तक ड्रिल करना है, जिसका उपयोग छोटे-व्यास वाले इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू में पेंच करने के लिए किया जाता है। इसका उद्देश्य धागे को ढीला करने से रोकने के लिए एक केन्द्राभिमुख बल लागू करना है। बाजार में बेची जाने वाली बेहतर गुणवत्ता वाला लॉक नट एक छोटे तांबे के ब्लॉक के साथ जड़ा होता है जो रेडियल जैकिंग स्क्रू को सीधे लॉक किए गए धागे से संपर्क करने और बाद वाले को नुकसान पहुंचाने से रोकने के लिए नट की आंतरिक सतह पर लॉक नट के धागे के अनुरूप होता है। . इस तरह के लॉक नट को धीरे-धीरे घूर्णन गति भागों के शाफ्ट एंड लॉकिंग में लगाया जाता है, जैसे कि बॉल स्क्रू के बढ़ते छोर पर असर का विरोधी ढीलापन। चौथे प्रकार का लॉक नट दो भागों से बना होता है, प्रत्येक भाग में कंपित कैम होते हैं। चूंकि आंतरिक पच्चर डिजाइन का ढलान कोण बोल्ट के नट कोण से अधिक है, इसलिए यह संयोजन पूरी तरह से एकीकृत है। जब कंपन होता है जब लॉक नट को स्थानांतरित किया जाता है, तो लॉक नट के उभरे हुए हिस्से एक दूसरे के साथ बढ़ते हुए तनाव उत्पन्न करते हैं, ताकि एक संपूर्ण विरोधी-ढीला प्रभाव प्राप्त हो सके। पांचवां संरचनात्मक विरोधी ढीला है। थ्रेडेड संरचना के डिजाइन और सुधार के माध्यम से, अन्य बाहरी कारकों की मदद के बिना एक स्व-लॉकिंग फ़ंक्शन प्राप्त किया जाता है। इसलिए, इसकी प्रयोज्यता उपरोक्त विधियों की तुलना में व्यापक है, और पर्यावरण की आवश्यकताएं भी अपेक्षाकृत अधिक हैं। कम। कई प्रकार के लॉक नट होते हैं, जैसे नायलॉन नट और निकला हुआ किनारा नट। संक्षेप में, इस तरह के लॉक नट ढीलेपन को रोकने में भूमिका निभाते हैं। नट को स्क्रू, स्क्रू, बोल्ट आदि पर घुमाएं, ताकि वह ढीला न आए। ताकि उन्हें सक्रिय रूप से एक साथ जोड़ा जा सके, ताकि यह दृढ़ रहे, और स्थिरता उच्च स्तर तक पहुंच सके।

मौजूदा प्रेस-फिट समाधान का दोष यह है: जब रिटेनिंग रिंग को चम्फरिंग सेक्शन या शाफ्ट हेड के गाइड सेक्शन में रखा जाता है, तो रिटेनिंग रिंग को सटीक रूप से तय नहीं किया जा सकता है, और रिटेनिंग रिंग को झुकाना या गिरना आसान होता है, विशेष रूप से जब शाफ्ट हेड बेयरिंग चेंबर डिप्रेशन के अंदर स्थित होता है, तो रिटेनिंग रिंग के झुकाव से रिटेनिंग रिंग को दबाना मुश्किल हो जाएगा, उत्पादन क्षमता प्रभावित होगी और यहां तक कि उत्पाद को खत्म कर दिया जाएगा।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पैड पैटर्न के साथ एंटी-स्किड बोल्ट, ओपन रिटेनिंग रिंग, ग्रीन एक्सपेंशन ट्यूब स्क्रू, इंदौरफ्लोटिंग फीमेल केज नट्स और अन्य उत्पाद , हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। आपका फास्टनर समाधान।

काउंटरसंक थ्रेड मशीन दांत

आपूर्ति पैन हेड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।