उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

PWA 3/4 . टैपिंग के साथ सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के साथ पैड के साथ ब्लैक निकेल राउंड हेड की मशीनिंग

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4717समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-22 08:08:29

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: DIN127, सिंगल हेड स्टड बोल्ट, रा...

स्थापना शिकंजा को छुपाने के लिए संरचना, जिसमें एक लॉकिंग पीस, एक ड्राइविंग पीस, एक बॉटम प्लेट, एक ब्लॉकिंग कवर और एक हैंडल हेड शामिल है, दो लॉकिंग पीस के निचले सिरे को पोजिशनिंग होल के साथ प्रदान किया जाता है, और लॉकिंग पीस पोजिशनिंग होल से गुजरते हैं। और बेस स्नैप और फिक्स पर लॉकिंग पीस पोजिशनिंग पोस्ट, दो लॉकिंग पीस के बीच में एक प्रोट्रूडिंग पॉइंट दिया गया है, ड्राइविंग पीस का मूवेबल ग्रूव फिक्सिंग के लिए नौ लॉकिंग पीस के प्रोट्रूडिंग पॉइंट से मेल खाता है, रिवेटिंग पॉइंट नीचे की प्लेट के छेद और पेंच छेद और आधार के रिवेटिंग बिंदु वह स्थिति जो स्क्रू छेद से मेल खाती है और शिकंजा द्वारा तय की जाती है, अवरुद्ध कवर सीधे नीचे की प्लेट में डाला जाता है, और अवरुद्ध कवर घूर्णन ड्राइव टुकड़े द्वारा तय किया जाता है , हैंडल हेड को बेस में डाला जाता है, और हैंडल हेड का स्लॉट लॉकिंग पीस पर लॉकिंग पीस में चला जाता है हैंडल को लॉक कर देता है।

निकला हुआ किनारा अखरोट और सामान्य षट्भुज अखरोट मूल रूप से आकार और धागा विनिर्देश में समान होते हैं, लेकिन हेक्सागोन अखरोट की तुलना में, गैस्केट और अखरोट एकीकृत होते हैं, और तल पर एंटी-स्किड टूथ पैटर्न होते हैं, जो अखरोट को बढ़ाता है और वर्कपीस। साधारण अखरोट और वॉशर के संयोजन की तुलना में, यह अधिक मजबूत होता है और इसमें अधिक तन्यता बल होता है। बड़े कंपन आयाम वाले कुछ उपकरणों में, विशाल कंपन बल की क्रिया के कारण, निकला हुआ किनारा ढीला होने का खतरा होता है, जो अक्सर होता है। यदि निकला हुआ किनारा उपकरण से गिर जाता है या क्षतिग्रस्त भी हो जाता है, तो कर्मचारियों को भी निकला हुआ किनारा अखरोट को बार-बार स्थापित करने की आवश्यकता होती है, जिससे श्रम की तीव्रता बढ़ जाती है और उपयोग में बड़ी असुविधा होती है। अब एक स्प्लिट टाइप टाइटिंग नट प्रस्तावित है।

ऑटोमोबाइल उद्योग में, अन्य भागों को ठीक करने और जोड़ने के लिए एक बंद गुहा के उद्घाटन पर बोल्ट स्थापित करना अक्सर आवश्यक होता है। हालांकि, बंद गुहा के उद्घाटन का व्यास अक्सर बोल्ट के सिर से बड़ा होता है, इसलिए बोल्ट के सिर पर एक पट्टी के आकार का स्पेसर सेट करना आवश्यक है, ताकि स्पेसर लंबे समय तक उद्घाटन में प्रवेश कर सके। , और फिर उद्घाटन को क्षैतिज रूप से अवरुद्ध करें, ताकि एक उल्टा बकसुआ के साथ फंस जाए। बोल्ट सिर। हालांकि, चूंकि बोल्ट के बोल्ट बॉडी की एक निश्चित लंबाई होती है, स्ट्रिप स्पेसर के उद्घाटन में प्रवेश करने के बाद मैनुअल वर्टिकल और हॉरिजॉन्टल टर्निंग ऑपरेशन बहुत मुश्किल होता है, और बोल्ट और स्पेसर को एक साथ एयरटाइट कैविटी में गिराना आसान होता है, जो विधानसभा के समय को बहुत बढ़ाता है। श्रम लागत में वृद्धि।

बोल्ट सामग्री: 18Cr2Ni4W, 25Cr2MoV स्टील; बोल्ट विनिर्देश: M27~M48। क्योंकि इस तरह की स्टील सतह पर एक पैशन फिल्म बनाना आसान है, और यह पैशन फिल्म बोल्ट को एक अच्छा आसंजन रासायनिक निकल फास्फोरस परत प्राप्त करने में असमर्थ बना देगी, इसलिए पहले फिल्म को हटाने के लिए विशेष प्रीट्रीटमेंट उपाय किए जाने चाहिए, और उपाय लिया जाना चाहिए इसके उत्थान को रोकने के लिए, मढ़वाया कोटिंग और सब्सट्रेट के बीच एक अच्छा बंधन बल सुनिश्चित करना संभव है। साथ ही, बोल्ट के बड़े ज्यामितीय आकार के कारण, यह निकल-फास्फोरस चढ़ाना उपचार और प्रक्रिया के गुणवत्ता निरीक्षण की कठिनाई को बढ़ाता है।

पारंपरिक बरमा बिट संरचना 1 में रॉड बॉडी 11, रॉड बॉडी 11 के एक छोर पर प्रदान किया गया एक स्क्रू हेड 12, रॉड बॉडी 11 के दूसरे छोर पर प्रदान की गई एक ड्रिल टेल 13 और थ्रेड्स की बहुलता 14 शामिल है। रॉड बॉडी 11; वहीं, ड्रिल टेल 13 की परिधि एक पार्टिंग लाइन 15 को परिभाषित करती है, और पार्टिंग लाइन 15 ड्रिल टेल 13 को सममित रूप से एक साइड 131 और एक साइड 132 में विभाजित करती है, और एक कटिंग एंड 133 के अंत के जंक्शन पर बनता है। पक्ष 131 और पक्ष 132 का अंत क्रमशः। कटिंग एंड 133 को हेलिक्स की एक ही दिशा में क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 134 के साथ अवतल रूप से प्रदान किया गया है, और किनारे 132 चिप बांसुरी 134 को जारी रखता है और इसमें विभिन्न पेचदार वक्रता के साथ एक क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 135 है। , चिप नाली 134 और चिप नाली 135 को विभिन्न पेचदार वक्रता के माध्यम से जोड़कर, ड्रिल पूंछ 13 186 डिग्री का एक सममित और पूर्ण चिप नाली बना सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्टड हाई-स्ट्रेंथ स्क्रू, स्पॉट वेल्डिंग नट्स, जीबी 13681 स्पॉट वेल्डिंग नट्स, फ्लैट हेड स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान करें आपका फास्टनर समाधान।

कुशन के साथ गोल सिर

संसाधित काला निकल


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।