उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक ब्लैक निकेल क्रॉस ने बड़े फ्लैट हेड मशीन वायर स्क्रू मशरूम हेड क्रॉस स्क्रू अम्ब्रेला हेड क्रॉस स्क्रू को फिर से तैयार किया

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4697समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-06 05:30:29

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: सॉफ्ट प्लास्टिक गास्केट, कॉपर आई...

उपयोगिता मॉडल गुआंग्डोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की सामग्री वर्तमान में स्क्रू को पेंच करते समय स्क्रू को पकड़ने के लिए एक हाथ की आवश्यकता की समस्या को हल करना है, और एक स्क्रू फिक्स्चर प्रदान करना है जो स्क्रू को पकड़े बिना स्क्रू को स्क्रू कर सकता है हाथ। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी समाधान अपनाता है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड में एक क्लैंप आस्तीन शामिल है, और क्लैंप आस्तीन के बीच में एक छेद है। पिवट पिन का बाहरी सिरा स्प्रिंग के संपर्क में होता है। गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का लाभकारी प्रभाव इसलिए है क्योंकि ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड को स्थिरता आस्तीन के शाफ्ट पर एक घूर्णन पिन प्रदान किया जाता है जो पेंच से संपर्क कर सकता है, और घूर्णन के बाहरी छोर पिन वसंत के संपर्क में है, ताकि पेंच स्थिरता कवर के माध्यम से छेद में ठीक करना आसान हो, और स्क्रूड्राइवर भी स्थिरता कवर के छेद में है, जो स्क्रू और स्क्रूड्राइवर के संरेखण को सुनिश्चित करता है , इसलिए पेंच को हाथ से पकड़ने से बचा जाता है, और पेंच जल्दी से वस्तु पर खराब हो जाता है। विवो में।

धातु सामग्री की कतरनी ताकत सामग्री की कतरनी बल का सामना करने की क्षमता को संदर्भित करती है, जो सामग्री अक्ष के लंबवत बाहरी बल की ताकत और सामग्री को कतरनी को संदर्भित करती है। परीक्षण आमतौर पर इंदौरबेलनाकार पिन को निर्दिष्ट स्थिरता में स्थापित करने के लिए होता है, और सहायक भाग और लोडिंग भाग के बीच का अंतर 0.15 मिमी से अधिक नहीं होना चाहिए, और फिर सामग्री की कतरनी शक्ति का परीक्षण करने के लिए बल लगाया जाता है।

निर्माण और स्थापना त्रुटियों के कारण, लैम्प हेड और शैडोलेस लैम्प का उसका कनेक्टिंग भाग बह जाएगा, जिसे किसी भी स्थिति में नहीं रखा जा सकता है। इसलिए, छाया रहित लैंप में, डंपिंग बल आमतौर पर लैंप कैप और उसके कनेक्टिंग भाग की स्थिति का एहसास करने के लिए डंपिंग स्क्रू द्वारा प्रदान किया जाता है। भिगोना पेंच एक उपयुक्त भिगोना बल प्रदान करने में सक्षम होना चाहिए। स्थिति आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए भिगोना बल बहुत छोटा नहीं होना चाहिए; साथ ही, दीपक सिर और उसके कनेक्टिंग हिस्सों को स्थानांतरित करते समय उपयोगकर्ता को सहज महसूस करने के लिए डंपिंग बल बहुत बड़ा नहीं होना चाहिए। इसके अलावा, सामान्य जीवन सीमा के भीतर, भिगोने वाले पेंच के खराब होने के बाद, यह लैंप कैप और उसके कनेक्टिंग भाग की स्थिति को संतुष्ट करने के लिए पर्याप्त भिगोना बल प्रदान करने में भी सक्षम होना चाहिए। भिगोना पेंच धागे से कड़ा होता है, शीर्ष दबाव डिस्क वसंत विकृत होता है, और डिस्क वसंत घर्षण बल उत्पन्न करने के लिए घर्षण अंत को दबाता है, जिससे एक प्रभावी और स्थायी भिगोना बल प्रदान होता है। भिगोना बल को पेंच की जकड़न को समायोजित करके महसूस किया जा सकता है। घर्षण समाप्त होने के लिए, पहनने के प्रतिरोध, कुछ आत्म-स्नेहन, कुछ ताकत, कठोरता और क्रूरता के लिए कुछ आवश्यकताएं हैं। वर्तमान में, उद्योग में घर्षण अंत सामग्री में मुख्य रूप से पीतल और टिन कांस्य जैसी धातुएं शामिल हैं; गैर-धातु जैसे नायलॉन और पोम। वर्तमान में, भिगोना पेंच के घर्षण अंत का मुख्य नुकसान यह है कि धातु सामग्री के लिए घर्षण प्रक्रिया के दौरान असामान्य शोर उत्पन्न करना आसान है। गैर-धातु सामग्री के लिए, विरूपण होना आसान है और ताकत अपर्याप्त है।

स्क्रू एक प्रकार के फास्टनर हैं जो आमतौर पर दैनिक जीवन और उद्योग में उपयोग किए जाते हैं। वर्तमान में, उपयोग में, विभिन्न प्रकार के स्क्रू को आमतौर पर अलग-अलग स्क्रू लंबाई और अन्य मापदंडों के अनुसार फिक्सिंग के लिए चुना जाता है। चूंकि निर्माण के समय पेंच की लंबाई तय होती है, जब विभिन्न स्क्रू लंबाई के साथ बड़ी संख्या में स्क्रू का उपयोग करते समय, विभिन्न स्क्रू लंबाई वाले स्क्रू को पहले से सॉर्ट करना आवश्यक होता है। यह विधि अधिक परेशानी वाली है, और कभी-कभी कुछ विशेष अवसरों में, विशेष लंबाई वाले कुछ स्क्रू की आवश्यकता होती है। व्यक्तिगत रूप से इस विशेष लंबाई के स्क्रू बनाना श्रमसाध्य और श्रमसाध्य है।

तकनीकी समस्या को दूर करने के लिए कि स्क्रू और नट्स को एक ही समय में पूर्व कला में अलग और इकट्ठा नहीं किया जा सकता है, गुआंग्डोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड एक सरल संरचना प्रदान करता है और एक ही समय में जल्दी से अलग और इकट्ठा किया जा सकता है। एक छोटी सी जगह में। पेंच और अखरोट हटाने का उपकरण।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: उच्च शक्ति वाले इंदौरकप हेड स्क्रू, बढ़े हुए कॉपर वाशर, फ्लैट गैसकेट सामग्री, 1587 हेक्सागोनल कैप नट और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर सॉल्यूशंस के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है।

क्रॉस ग्रूव

थोक काला निकल


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।