उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

फ्लैट हेड काउंटरसंक हेड ड्रिल टेल डोवेटेल स्क्रू सेल्फ-ड्रिलिंग स्क्रू कैंची माउथ स्क्रू 1/2-13 का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4605समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-23 18:01:56

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: PM स्क्रू, GB97 बढ़े हुए और मोटे फ्लै...

वर्तमान में, संचार उत्पादों की मांग में निरंतर वृद्धि के साथ, उपकरण निर्माताओं की उत्पादन क्षमता के लिए उच्च और उच्च आवश्यकताओं को आगे रखा जाता है, साथ ही संचार उत्पादों की लागत, वजन और विश्वसनीयता की आवश्यकताएं भी अधिक होती हैं। और अधिक कठोर। उपकरण की स्थिति को सुविधाजनक बनाने के लिए, उपकरण को पूरा करने के लिए अक्सर पिन का उपयोग किया जाता है, और इसके निर्माण और संयोजन के लिए एक निश्चित लागत खर्च होती है। अतीत में, ऐसे भागों को धागे के रूप में इकट्ठा किया गया है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि असेंबली की ऊंचाई निर्दिष्ट सीमा के भीतर है और ढीलेपन को रोकने के लिए, बार टर्निंग का उपयोग अक्सर थ्रेड्स और पोजिशनिंग स्टेप्स बनाने के लिए किया जाता है, और थ्रेड पिनिंग ग्लू का उपयोग असेंबली में किया जाता है, और मशीनिंग की लागत अपेक्षाकृत अधिक होती है। बड़ा, अधिक सामग्री अपशिष्ट। उपरोक्त कमियों के आधार पर, इस समस्या को बेहतर ढंग से हल करने के लिए, कुछ मौजूदा निर्माता इंटरफेरेंस फिट रिवेटिंग विधि का उपयोग करते हैं, जो सामग्री अपशिष्ट और एंटी-लूज़िंग की समस्या को हल करता है, लेकिन पिन होल का आंतरिक व्यास और बाहरी व्यास पिन का मिलान किया जाता है। मशीन की मशीनिंग सटीकता अपेक्षाकृत अधिक है। एक बार मिलान का आकार बर्दाश्त से बाहर हो जाने पर, दूसरे मिलान की आवश्यकता होती है, जो काम के घंटों को बर्बाद करता है और सुस्त समय को बढ़ाता है।

बोल्ट व्यापक रूप से आम फास्टनरों के रूप में उपयोग किए जाते हैं। पारंपरिक टी-बोल्ट में एक सिर, एक पेंच और एक पूंछ होती है। सिर एक लंबा विमान है। इस संरचना के टी-बोल्ट के उपयोग के दौरान, टी-बोल्ट और नाली ट्रैक की संपर्क सतह एक चिकनी सतह है, इसका घर्षण बल बड़ा नहीं है, इसका कनेक्शन पर्याप्त दृढ़ नहीं है, और गिरना आसान है बंद। इस कारण से, कुछ लोग घर्षण को बढ़ाने के लिए सिर को बेवल के रूप में डिजाइन करते हैं, लेकिन केवल एक बेवल इस डिजाइन के हिस्से के संपर्क में है, और सीलिंग बहुत अच्छी नहीं है।

कैन निर्माण उद्योग में उपयोग किए जाने वाले मोल्ड भागों में, कुछ उत्पाद आंतरिक छिद्रों को गर्मी उपचार के बाद स्टॉप स्लॉट के साथ संसाधित करने की आवश्यकता होती है। उत्पाद का आंतरिक छेद व्यास φ28 मिमी है, स्लॉट की चौड़ाई लगभग 1.3 मिमी है, और छिद्र से सटे स्लॉट के बाहरी छोर का आकार और आकार सहिष्णुता की आवश्यकताएं बहुत सख्त हैं, आमतौर पर 0.02 की सीमा के भीतर मिमी यदि सीएनसी मशीन टूल का उपयोग काटने के लिए किया जाता है, तो ब्लेड का नुकसान बहुत गंभीर है क्योंकि नाली की चौड़ाई बहुत संकीर्ण है; यदि इनर होल ग्राइंडिंग का उपयोग किया जाता है, तो कोई रेडीमेड ग्राइंडर और ग्राइंडिंग व्हील नहीं है।

इस उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, कीलक नट को कम कार्बन स्टील से ठंडा निकाला जाता है, किनारा ठंडा जाली होता है, विकृत स्कर्ट को डाई में बाहर निकाला जाता है, और विकृत स्कर्ट के निचले सिरे पर थ्रेडेड छेद को बाहर निकाला जाता है। इसकी विशेषता यह है कि इसमें एक किनारा, एक विकृत स्कर्ट और एक थ्रेडेड छेद होता है। किनारे के नीचे मछली के दांत होते हैं; थ्रेडेड होल के निचले सिरे के बाहरी हिस्से में एक लीड एंगल होता है; थ्रेडेड होल की भीतरी दीवार पर धागे का क्रॉस सेक्शन एक समद्विबाहु समलम्बाकार है, और समलम्ब का ऊपरी तल एक अवतल चाप है। इस प्रकार, रिवेट की गई वस्तु को इंदौरइंदौररिवेट नट के साथ कसकर जोड़ा जाता है।

एंकर बोल्ट को फिक्स्ड एंकर बोल्ट, मूवेबल एंकर बोल्ट, एक्सपेंशन एंकर एंकर बोल्ट और चिपकने वाले एंकर बोल्ट में विभाजित किया जा सकता है। विभिन्न आकृतियों के अनुसार, इसे एल-आकार के एम्बेडेड बोल्ट, 9-आकार के एम्बेडेड बोल्ट, यू-आकार के एम्बेडेड बोल्ट, इंदौरवेल्डेड एम्बेडेड बोल्ट और नीचे की प्लेट एम्बेडेड बोल्ट में विभाजित किया गया है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: धातु स्क्रू वाशर, बोल्ट और अखरोट संयोजन, विशेष आकार के वाशर, इंदौरसंयुक्त बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों के साथ।

इंदौरडोवेटेल पेंच

काउंटरसंक हेड ड्रिल टेल का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।