उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित ब्लैक निकल प्लेटेड क्रॉस रिकर्ड राउंड हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू युआन टैपिंग स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4739समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-18 20:14:44

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: GB65 स्क्रू, उच्च शक्ति वाले बोल्ट,...

पूर्व कला में, हार्डवेयर और हैंडल की रिवेटिंग और संयोजन के लिए स्वचालित उपकरण भी होते हैं; हालांकि, मौजूदा स्वचालित उपकरणों के लिए, रिवेट फीडिंग को स्वचालित रूप से और कुशलता से कैसे महसूस किया जाए, यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का एक अवतार एक स्क्रू स्लॉटिंग डिवाइस प्रदान करता है, जैसा कि चित्र 1 में दिखाया गया है, जिसमें एक कार्यक्षेत्र 1 शामिल है, एक कंपन प्लेट 2 कार्यक्षेत्र 1 के ऊपरी भाग पर व्यवस्थित है, और एक संदेश उपकरण 3 है। वाइब्रेटिंग प्लेट 2 पर व्यवस्थित किया गया है। डिस्चार्ज पोर्ट के नीचे, स्लॉटिंग डिवाइस 4 को कन्वेइंग डिवाइस 3 के एक तरफ व्यवस्थित किया गया है, और स्लॉटिंग डिवाइस 4 को एक रिसीप्रोकेटिंग कटिंग व्हील 42 के साथ प्रदान किया गया है जो कि कन्वेइंग डिवाइस में स्क्रू को स्लॉट कर सकता है। 3 जब यह फैलता है। डिवाइस 4 भी निश्चित रूप से ग्रोव्ड स्क्रू को पीसने के लिए एक निश्चित व्हील 48 के साथ प्रदान किया गया है। स्क्रू स्लॉटिंग डिवाइस का उपयोग करके, स्क्रू को वाइब्रेटिंग प्लेट 2 द्वारा स्वचालित रूप से सॉर्ट किया जा सकता है, जिससे उत्पादन क्षमता में सुधार होता है। कटिंग व्हील 42 की पारस्परिक गति चाकू के टूटने की संभावना को बहुत कम कर सकती है। सैंडिंग, गड़गड़ाहट और खुरदरापन को ठीक करता है।

इंदौरस्टेनलेस स्टील नट हेक्सागोन नट (GB6170 / DIN934), पतले नट (इंदौरGB6172 / DIN439), भारी नट (मीट्रिक, यूएस), नायलॉन लॉक नट (DIN985-DIN982 मोटा), सभी धातु लॉक नट (DIN980M), कैप नट (DIN1587) , निकला हुआ किनारा नट (GB6177 / DIN6923), निकला हुआ किनारा नट नायलॉन लॉक नट (DIN6926), इंदौरस्क्वायर इंदौरवेल्ड नट (DIN928), हेक्स इंदौरवेल्ड नट (DIN929), तितली कैप्स (GB62, DIN315, अमेरिकी), K टोपी, आदि। विशेष विवरण: M1 .6-एम 64

गैर-मानक गोल फ्लैट पैड का उत्पादन केवल पंचिंग मशीनों के बिना साधारण खराद पर ही संसाधित किया जा सकता है। गोल स्टील के साथ प्रसंस्करण मुश्किल है, सामग्री की बर्बादी बड़ी है, उपकरण का नुकसान बड़ा है, और दक्षता कम है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक गैर-मानक परिपत्र फ्लैट पैड खराद प्रसंस्करण स्थिरता प्रदान करना है, जो विभिन्न गैर-मानक परिपत्र फ्लैट पैड के उत्पादन के लिए उपयुक्त है। यूलुओ को इस तरह महसूस किया जाता है। इसमें एक खोखला वर्ग समर्थन, एक बोल्ट और एक गोलाकार मशीनिंग नाली शामिल है। यह विशेषता है कि खोखले वर्ग समर्थन की एक सतह पर एक गोलाकार मशीनिंग नाली छोड़ी जाती है। 4 बोल्ट समान रूप से जुड़े हुए हैं। Yueluo के फायदे हैं: 1. प्रसंस्करण की कठिनाई को कम करें; 2. सामग्री बचाओ (कोने के कचरे का उपयोग कर सकते हैं); 3. उपकरण पहनने को कम करें; 4. उत्पादन क्षमता में सुधार।

पेंच, कुछ लोग इसे पेंच [पेंच] (पेंच), पेंच (पेंच रॉड) कहते हैं। वास्तव में, स्क्रू एक सामान्य शब्द है, और स्क्रू और स्क्रू रॉड एक दूसरे से भिन्न होते हैं। स्क्रू को आम तौर पर लकड़ी के स्क्रू कहा जाता है; वे सामने की ओर एक नुकीले सिरे और एक बड़ी पिच वाले होते हैं। वे आम तौर पर लकड़ी और प्लास्टिक के हिस्सों को जकड़ने के लिए उपयोग किए जाते हैं। स्क्रू रॉड एक मशीन स्क्रू (मशीन स्क्रू) है, जो सामने के छोर पर फ्लैट हेड की तरह होता है। पिच छोटी और एक समान है। यह आमतौर पर धातु और मशीन भागों को जकड़ने के लिए उपयोग किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: जिहुसी गैर-जंग वाशर, मानक इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, गैर-मानक इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, फ्लैट कप स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है।

क्रॉस रिकेस्ड राउंड हेड

कस्टम ब्लैक निकेल प्लेटेड


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।