उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रोसेसिंग इलेक्ट्रॉनिक्स स्क्रू ब्लैक फ्लैट हेड काउंटरसंक हेड स्क्रू काउंटरसंक हेड मशीन वायर स्क्रू 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4383समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-27 20:10:42

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट वॉशर स्प्रिंग वॉशर सेट पैन हेड ...

वर्कपीस की सतह पर शिकंजा फिक्स करने के लिए आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले उपकरण इलेक्ट्रिक स्क्रूड्राइवर्स और मैनुअल स्क्रूड्राइवर्स हैं। ये दोनों स्क्रूड्राइवर मैन्युअल रूप से स्क्रू को इलेक्ट्रिक स्क्रूड्राइवर या मैनुअल स्क्रूड्राइवर के बिट्स से जोड़ते हैं, और फिर वर्कपीस की सतह पर स्क्रू को ठीक करते हैं। स्क्रूड्राइवर स्क्रू को ठीक करने में अक्षम है, और स्क्रू फिक्सिंग पॉइंट का सटीक पता नहीं लगा सकता है।

पेंच एक सामान्य थ्रेडेड कनेक्शन हिस्सा है, जिसका उपयोग मुख्य रूप से कनेक्शन बॉडी पर एक हिस्से को ठीक करने के लिए किया जाता है। जब कनेक्ट करना आवश्यक हो, तो जुड़े हुए हिस्सों पर छेद से गुजरने के लिए स्क्रू का उपयोग करें, और स्क्रू पर बाहरी धागे को कसने के लिए कनेक्टिंग बॉडी में स्क्रू करें; युग्मन भाग को युग्मन निकाय से अलग किया जाता है। स्क्रू डिस्सेप्लर और असेंबली के लिए मौजूदा सामान्य उपकरण आम तौर पर एडजस्टेबल वॉंच, ओपन-एंड वॉंच, टॉर्क्स वॉंच, सॉकेट वॉंच, एलन वॉंच, फ्लैट-ब्लेड स्क्रूड्रिवर, क्रॉस-आकार वाले स्क्रूड्रिवर इत्यादि होते हैं, और एक स्क्रू केवल एक या के साथ अलग किया जा सकता है। एक प्रकार का उपकरण। असेंबली कार्य; जब उपकरण के प्रकार पूर्ण नहीं होते हैं, तो स्क्रू डिस्सेप्लर और असेंबली का काम पूरा करना मुश्किल होता है, और स्क्रू डिस्सेप्लर और असेंबली का काम टूल द्वारा बहुत सीमित होता है।

सबस्टेशन में आइसोलेटिंग स्विच में रखरखाव के लिए एक बड़ा काम का बोझ है। आइसोलेटिंग स्विच कनेक्टिंग रॉड जैसे ट्रांसमिशन पार्ट्स ज्यादातर इंदौरबेलनाकार पिन से जुड़े होते हैं। शाफ्ट-पिन फिट आम तौर पर 1 मिमी है, जो तंग है। यदि रखरखाव प्रक्रिया के दौरान इंदौरबेलनाकार पिन को अलग किया जाता है, तो यह अक्सर जंग और यांत्रिक विकृति के कारण होता है। अन्य कारणों से सुचारू रूप से आगे बढ़ना मुश्किल है, और यदि कार्य वातावरण एक छोटी सी जगह है, तो इसे अलग करना अधिक कठिन होता है। पारंपरिक कार्यों में, पीसने, कठोर चुभने या हाथ से हथौड़े से पीटने का उपयोग अक्सर जुदा करने के लिए किया जाता है, जो पिन को और ख़राब कर देगा, और जब स्थान छोटा होता है, तो हाथ के हथौड़ों जैसे उपकरणों का उपयोग करना मुश्किल होता है। हल करना।

गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक कम कार्बन स्टील कीलक अखरोट का खुलासा करता है जो पतली दीवारों और पतली प्लेट फास्टनर से जुड़ा हुआ है। कीलक नट फास्टनर एक किनारे, एक विकृत स्कर्ट और एक थ्रेडेड छेद से बना होता है। कम कार्बन स्टील कोल्ड एक्सट्रूज़न का उपयोग करते हुए, कोल्ड हेडिंग द्वारा ब्रिम का निर्माण किया जाता है, विकृत स्कर्ट को अवतल डाई में बाहर निकाला जाता है, और नट टैपिंग स्कर्ट के थ्रेड होल को विकृत स्कर्ट के निचले सिरे पर बाहर निकाला जाता है। यह विशेषता है कि किनारे के नीचे मछली के दांत होते हैं; थ्रेडेड होल के निचले सिरे के बाहरी हिस्से में एक लीड एंगल होता है; थ्रेडेड होल की आंतरिक दीवार के धागे का क्रॉस-सेक्शन एक समद्विबाहु समलम्बाकार है, और ट्रेपेज़ॉइड का ऊपरी तल एक अवतल एकान्त आकार है, और फास्टनर को वेल्ड करने की आवश्यकता नहीं है। , एक तरफा riveting, आसान संचालन और फर्म कनेक्शन।

1. उच्च शक्ति वाले बोल्ट या स्क्रू और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर असेंबली की गुणवत्ता के लिए सावधानियां। फिलिप्स हेक्सागोन इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की सतह को गड़गड़ाहट या खरोंच के लिए जांचना चाहिए। कोई तेल दाग, या जंग नहीं है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की सामग्री का परीक्षण करने के लिए, विभिन्न उच्च शक्तियों में प्रयुक्त ग्रेड की ताकत इसके अनुरूप होनी चाहिए। दूसरा, संयोजन बोल्ट और नट का उपयोग नट के समान ग्रेड के साथ किया जाना चाहिए, और समान ग्रेड का एक साथ उपयोग किया जाना चाहिए। तीसरा, इंदौरसंयुक्त बोल्ट को स्थापित और उपयोग करते समय, यह उचित मौसम की स्थिति में होना चाहिए और बारिश में संचालित नहीं होना चाहिए। चौथा, स्थापित करते समय, अत्यधिक बल और अत्यधिक बल का उपयोग करना मना है। दांत फिसलने, या ताला लगाने की घटना के लिए नेतृत्व।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड फुल हेक्सागोनल ब्लाइंड होल इंदौरइंदौररिवेट नट्स, सभी इंदौरकॉपर रिवेट्स, बोल्ट इंदौरबेलनाकार पिन, गोलाकार वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है।

काला सपाट सिर

प्रसंस्करण इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।