उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित सफेद जस्ता चढ़ाया हुआ गोल सिर तीन-में-एक पेंच तीन-में-एक पेंच संयोजन पेंच एएएए 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4547समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-03 01:02:59

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मध्यम कार्बन 45 स्टील बुझती पिन, 4.8 ...

ऑटोमोबाइल डिफरेंशियल में इस्तेमाल किया जाने वाला साइड गियर थ्रस्ट वॉशर एक फ्लैट वॉशर होता है, जो साइड गियर को पीछे हटने से रोकने के लिए डिफरेंशियल हाउसिंग और साइड गियर के बीच स्थापित होता है। साइड गियर के उच्च गति रोटेशन के कारण जब अंतर काम कर रहा है, तो यह सुनिश्चित करना आवश्यक है कि फ्लैट गैसकेट के दोनों किनारों पर संपर्क सतह अच्छी तरह से चिकनाई हो।

वर्तमान में, घरेलू बाजार पर स्वचालित नेलिंग डिवाइस में नेलिंग डिवाइस से बाहर होने पर रिवेट्स के संयम और व्यवस्था का अभाव होता है, जो स्वचालित नेलिंग पूरा होने के बाद रिवेट्स को अनियमित और बेकाबू बनाता है, जिसका ऑन-साइट पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है। उपयोग और रखरखाव, और अस्थिर है। .

थ्रू-होल माउंटिंग नट, जिसमें एक हेक्सागोनल भाग 1 और एक बेलनाकार भाग 2 होता है, एक थ्रेडेड होल 3 हेक्सागोनल भाग 1 और बेलनाकार भाग 2 के बीच प्रदान किया जाता है, और दो खांचे 4 बेलनाकार भाग 2 पर खोले जाते हैं, और प्रत्येक खांचे 4 के दो किनारों में एक उठा हुआ पक्ष 5 है, दोनों पक्ष शीट धातु भाग 7 से उभरे हुए हैं, यदि बोल्ट 8 से निचोड़ा या मारा जाता है, तो यह दोनों तरफ झुक जाएगा और शीट धातु के हिस्से पर बकसुआ होगा, ताकि यह सीधे वेल्डेड नहीं है। रबर का भी इस्तेमाल किया जा सकता है। पार्श्व किनारों 5 की प्रत्येक ऊपरी सतह पर उत्तल बिंदु 6 दिया गया है ताकि मारते समय हथौड़ा फिसले नहीं।

इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू वायर को स्टेनलेस स्टील कोल्ड पियर वायर भी कहा जाता है, जो मुख्य रूप से विभिन्न फास्टनरों के लिए उपयोग किया जाता है, जैसे कि यांत्रिक भागों, इलेक्ट्रॉनिक अनुप्रयोग भागों, आदि। विभिन्न सामग्रियों के अनुसार संबंधित विरोधी जंग गुण और यांत्रिक गुण प्राप्त किए जा सकते हैं। कोल्ड फोर्जिंग के दौरान बेहतर फॉर्मैबिलिटी प्राप्त करने के लिए, उच्च गुणवत्ता चुनें। तार की उपयुक्त सामग्री विशेष रूप से महत्वपूर्ण है।

काम और संचालन के लिए उपकरण नींव पर सभी प्रकार के औद्योगिक उपकरण स्थापित करने की आवश्यकता है। उपकरण नींव में कंक्रीट नींव, स्टील बेस, स्टील प्लेटफॉर्म, स्टील फ्रेम और अन्य रूप शामिल हैं।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फिश-आई गेको स्क्रू, सेट हाफ-थ्रेड बोल्ट और नट्स, बाहरी हेक्सागोन संयोजन स्क्रू, एल्यूमीनियम टेम्प्लेट पिन और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए उपयुक्त कसने वाले शिकंजा प्रदान कर सकते हैं। फर्मवेयर समाधान।

गोल सिर इंदौरइंदौरतीन इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच

अनुकूलित सफेद जस्ती


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।