उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण 304 विरोधी चोरी विरोधी विध्वंस भीतरी बेर कप सिर पेंच हेक्सागोनल फूल के आकार का बेलनाकार सिर पेंच GB2671 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4363समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-14 01:35:23

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: तरंग दो नालीदार वाशर, GB5782 स्क्र...

बोल्ट और रिवेट्स जैसे फास्टनरों को उद्योग का चावल कहा जाता है, और इनका उपयोग बुनियादी ढांचे के निर्माण, उपकरण मशीनरी, ऑटोमोबाइल निर्माण, इलेक्ट्रॉनिक सूचना, एयरोस्पेस और अन्य उद्योगों में किया जाता है। फास्टनरों के यांत्रिक गुणों के अनुसार, फास्टनरों को उच्च शक्ति वाले फास्टनरों और साधारण फास्टनरों में विभाजित किया जाता है। 20वीं सदी के अंत और 21वीं सदी की शुरुआत में, अर्थव्यवस्था के तेजी से विकास के साथ, भूकंपरोधी और ढीले-ढाले फास्टनरों की मांग बढ़ गई। हालांकि फास्टनरों छोटे होते हैं, उनकी गुणवत्ता और विश्वसनीयता मुख्य इंजन के प्रदर्शन और संरचनात्मक सुरक्षा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। अविश्वसनीय।

स्थापना विधि प्रसारण 1. एक बार दफनाने की विधि: कंक्रीट डालते समय, एंकर बोल्ट को दफन करें। जब ऊंचे टावर को उलट कर नियंत्रित किया जाता है, तो एंकर बोल्ट को एक बार दफनाया जाना चाहिए। 2. आरक्षित छेद विधि: उपकरण जगह पर है, छिद्रों को साफ किया जाता है, एंकर बोल्ट को छेद में रखा जाता है, उपकरण को तैनात और संरेखित किया जाता है, और फिर गैर-संकोचन ठीक पत्थर कंक्रीट के साथ डाला जाता है जो कि एक स्तर से अधिक होता है मूल नींव, और संकुचित और संकुचित। . एंकर बोल्ट के केंद्र से नींव के किनारे तक की दूरी 2d से कम नहीं होनी चाहिए (d एंकर बोल्ट का व्यास है), और 15mm (d≤20) से कम नहीं होनी चाहिए, यह नहीं होनी चाहिए 10 मिमी से कम), एंकर प्लेट की आधी चौड़ाई से कम नहीं 50 मिमी जोड़ें, जब उपरोक्त आवश्यकताओं को पूरा नहीं किया जा सकता है, तो इसे मजबूत करने के लिए उचित उपाय किए जाने चाहिए। संरचना के लिए उपयोग किए जाने वाले एंकर बोल्ट का व्यास 20 मिमी से कम नहीं होना चाहिए। जब भूकंप की कार्रवाई के अधीन, फिक्सिंग के लिए डबल नट का उपयोग किया जाना चाहिए, या अन्य उपायों को प्रभावी ढंग से ढीला होने से रोकने के लिए अपनाया जाना चाहिए, लेकिन एंकर बोल्ट की एंकरेज लंबाई गैर-भूकंपीय कार्रवाई की एंकरेज लंबाई की तुलना में 5d तक बढ़ाई जानी चाहिए। एंकर बोल्ट की स्थापना योजना नींव में ढीले एंकर बोल्ट का उपचार जब एंकर बोल्ट को कड़ा किया जाता है, तो बोल्ट को बाहर निकाला जा सकता है। इस समय, बोल्ट को उनकी मूल स्थिति में समायोजित किया जाना चाहिए, और बोल्ट के चारों ओर की नींव को पर्याप्त रूप से हटा दिया जाना चाहिए। , और फिर बोल्ट पर लंबवत और क्षैतिज रूप से दो यू-आकार के स्टील बार वेल्ड करें, और अंत में पानी और ग्राउटिंग के साथ गड्ढे को साफ करें, और फिर कंक्रीट के डिजाइन की ताकत के लिए ठोस होने के बाद लाइव एंकर बोल्ट को कस लें। लाइव एंकर बोल्ट विचलन की उपचार पद्धति लगभग मृत जमीन के समान ही है। एंकर बोल्ट के लिए विधि समान है, सिवाय इसके कि एंकर बोल्ट को प्रसंस्करण के लिए बाहर निकाला जा सकता है। यदि बोल्ट बहुत लंबा है, तो मशीन टूल पर धागे के एक हिस्से को काटा जा सकता है; यदि बोल्ट बहुत छोटा है, तो इसे गर्म फोर्जिंग द्वारा बढ़ाया जा सकता है; यदि स्थिति असंगत है, तो इसे झुककर ठीक किया जा सकता है। आवेदन उद्योग: विभिन्न उपकरण फिक्सिंग के लिए उपयुक्त, इस्पात संरचना नींव एम्बेडेड भागों, स्ट्रीट लाइट, यातायात संकेत, पंप, बॉयलर स्थापना, भारी उपकरण एम्बेडेड फिक्सिंग, आदि।

स्क्रू उत्पादन और प्रसंस्करण प्रक्रिया के चरणों में से एक है स्क्रू को कसने या ढीला करते समय स्क्रूड्राइवर के उपयोग को सुविधाजनक बनाने के लिए स्क्रू हेड को स्लॉट करना। आम तौर पर, कंपनियां मैनुअल सॉर्टिंग का उपयोग करती हैं, और फिर ट्रैक के माध्यम से फ्रंट एंड स्क्रू को स्लॉट करने के लिए काटने वाले चाकू का उपयोग करती हैं, जो अक्षम है, और क्योंकि स्क्रू तय नहीं हैं, काटने वाला चाकू आसानी से उड़ सकता है या काटने के दौरान ब्लेड तोड़ सकता है। यह एक सुरक्षा समस्या है, और काटने के बाद, स्क्रू हेड में खुरदरी कारीगरी और गड़गड़ाहट होती है, जिससे हाथ को चोट पहुँचाना आसान होता है।

आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले आर-टाइप रिवेट्स, फैन रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स (ब्लाइंड रिवेट्स), ट्री रिवेट्स, सेमी-सर्कुलर हेड, फ्लैट हेड, सेमी-होल रिवेट्स, सॉलिड रिवेट्स, इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, इंदौरखोखले रिवेट्स हैं। प्रयुक्त स्व-विरूपण कनेक्शन riveted है। आमतौर पर कोल्ड रिवेटिंग के साथ 8 मिमी से कम, हॉट रिवेटिंग के साथ इस आकार से बड़ा। लेकिन अपवाद हैं। उदाहरण के लिए, कुछ तालों पर नेमप्लेट कीलक और लॉक बॉडी होल के बीच के हस्तक्षेप से रिवेट की जाती है।

थ्रेड कोड ब्रॉडकास्ट मोटे थ्रेड सीरीज़ UNF फ़ाइन थ्रेड सीरीज़ UNF एक्स्ट्रा फ़ाइन थ्रेड सीरीज़ UNEF फिक्स्ड पिच सीरीज़ UN मार्किंग मेथड ब्रॉडकास्ट मार्किंग मेथड: थ्रेड डायमीटर - थ्रेड्स की संख्या प्रति इंच सीरियल कोड - एक्यूरेसी ग्रेड उदाहरण: मोटे थ्रेड सीरीज़ 3/8–16 UNC - 2A फाइन पिच सीरीज़ 3/8-24 UNF-2A एक्स्ट्रा फाइन पिच सीरीज़ 3/8-32 UNEF-2A फिक्स्ड पिच सीरीज़ 3/8–20 UN-2A पहला अंक 3/8 धागे के बाहरी व्यास को इंगित करता है, इंच में , मीट्रिक इकाई मिमी में बदलने के लिए, 25.4 से गुणा करें, यानी 3/8×25.4=9.525 मिमी; दूसरे और तीसरे अंक 16, 24, 32, 20 प्रति इंच दांतों की संख्या (25.4 मिमी लंबाई पर दांतों की संख्या) हैं; पाठ कोड UNC, UNF, UNEF, UN तीसरे अंक के बाद श्रृंखला कोड है, और अंतिम दो अंक 2A सटीक ग्रेड हैं। यूएनसी: एकीकृत मोटे धागे।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पंजा पिंड पेंच, एंटी-थेफ्ट एंटी-थेफ्ट स्क्रू, अमेरिकन इंदौरहेक्स नट्स, कॉम्बिनेशन मशीन स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रोग्राम के लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान प्रदान कर सकता है।

इंदौरटॉर्क्स इंदौरकप हेड स्क्रू

प्रसंस्करण 304 विरोधी चोरी और विध्वंस विरोधी


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।