उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कस्टम हेक्सागोनल इनलाइड नायलॉन प्लास्टिक हेड सेट स्क्रू प्लास्टिक हेड मशीन राइस टॉप वायर प्रेशर ग्लास स्क्रू:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4353समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-15 19:15:38

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: गैर-मानक निकला हुआ किनारा नट, मैंगनीज...

गैस्केट में विभाजित हैं: फ्लैट वॉशर - ग्रेड सी, बड़ा वॉशर - ग्रेड ए और सी, अतिरिक्त बड़ा वॉशर - ग्रेड सी, छोटा वॉशर - ग्रेड ए, फ्लैट वॉशर - ग्रेड ए, फ्लैट वॉशर - चम्फर प्रकार - ग्रेड ए, उच्च शक्ति इस्पात संरचना के लिए वाशर, गोलाकार वाशर, शंकु वाशर, आई-बीम के लिए वर्ग बेवल वाशर, चैनल स्टील के लिए वर्ग बेवल वाशर, मानक वसंत वाशर, हल्के वसंत वाशर, भारी वसंत वाशर, आंतरिक दांत लॉक वाशर, आंतरिक दाँतेदार ताला वाशर, बाहरी दाँतेदार लॉक वॉशर, एक्सटर्नल सीरेटेड लॉक वॉशर, सिंगल-ईयर स्टॉप वॉशर, डबल-ईयर स्टॉप वॉशर, आउटर टंग स्टॉप वॉशर और राउंड नट्स के लिए स्टॉप वॉशर आदि।

पारंपरिक टी-स्लॉट कनेक्शन बोल्ट के बोल्ट हेड के चारों कोने सभी गोल कोने हैं, जो बोल्ट और टी-स्लॉट के बीच संपर्क क्षेत्र को बहुत छोटा बना देगा और कनेक्शन की स्थिरता को कम कर देगा, खासकर जब कनेक्शन के लिए उपयोग किया जाता है। जब एल्यूमीनियम या तांबे के प्रोफाइल का उपयोग किया जाता है, तो सामग्री की कम कठोरता के कारण, टी-आकार के खांचे के विरूपण और कनेक्शन प्रभाव को प्रभावित करने की अधिक संभावना होती है। इसके अलावा, चूंकि पारंपरिक टी-बोल्ट में कोई दिशा संकेतक नहीं होता है, इसलिए इंस्टॉलर के लिए इंस्टॉलेशन के दौरान इंस्टॉलेशन स्थिति की पहचान करना मुश्किल होता है।

फास्टनर एक प्रकार के यांत्रिक भाग होते हैं जिनका उपयोग कनेक्शन को बन्धन के लिए किया जाता है और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। विभिन्न मशीनरी, उपकरण, वाहन, जहाजों, रेलवे, पुलों, भवनों, संरचनाओं, उपकरणों में ऊर्जा, इलेक्ट्रॉनिक्स, विद्युत उपकरण, मशीनरी, रसायन, धातु विज्ञान, मोल्ड, हाइड्रोलिक्स आदि सहित उद्योगों की एक विस्तृत श्रृंखला में फास्टनरों का उपयोग किया जाता है। , उपकरण, आदि, रासायनिक उद्योग, उपकरण और आपूर्ति, आदि, सभी प्रकार के फास्टनरों को देखा जा सकता है, जो सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले यांत्रिक मूल भाग हैं। यह विशिष्टताओं की एक विस्तृत विविधता, विभिन्न प्रदर्शन उपयोगों और मानकीकरण, क्रमांकन और सामान्यीकरण के एक बहुत ही उच्च स्तर की विशेषता है। इसलिए, कुछ लोग मौजूदा राष्ट्रीय मानकों के साथ एक प्रकार के फास्टनरों को मानक फास्टनरों के रूप में या केवल मानक भागों के रूप में संदर्भित करते हैं।

स्क्रू असेंबली में एक स्क्रू बॉडी, एक स्प्रिंग और एक माउंटिंग प्लेट शामिल है, स्क्रू बॉडी में एक नट और एक स्क्रू शामिल है, स्क्रू के शीर्ष को एक बहुभुज पायदान के साथ प्रदान किया जाता है, स्क्रू ऊपरी और निचले हिस्सों से बना होता है, और का व्यास स्क्रू का ऊपरी हिस्सा स्क्रू के निचले हिस्से से बड़ा होता है स्क्रू रॉड के ऊपरी हिस्से के निचले सिरे पर एक स्लॉट की व्यवस्था की जाती है; बढ़ते प्लेट पर वसंत के अनुरूप एक स्लॉट की व्यवस्था की जाती है, और स्लॉट में एक विस्तार स्लॉट की व्यवस्था की जाती है, और विस्तार स्लॉट एल-आकार का होता है; वसंत के एक छोर पर एक विस्तार निकाय की व्यवस्था की जाती है, विस्तार निकाय विस्तार स्लॉट से मेल खाता है; स्प्रिंग को नट और माउंटिंग प्लेट के बीच स्थापित किया जाता है, और स्प्रिंग एक्सटेंशन बॉडी को स्लॉट एक्सटेंशन स्लॉट में स्थापित किया जाता है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के निम्नलिखित फायदे हैं: यह वसंत को पेंच के रोटेशन के साथ घूमने से रोक सकता है, संरचना सरल है, और उपयोग सुविधाजनक है।

ऑटोमोबाइल में अपरिहार्य भागों में से एक के रूप में, स्क्रू का मुख्य कार्य छेद के माध्यम से भागों और स्क्रू छेद वाले भागों को एक साथ ठीक करना है। मौजूदा ऑटोमोबाइल स्क्रू में एक स्क्रू रॉड और एक हेड शामिल है, और स्क्रू रॉड पर थ्रेड पिच बराबर हैं। , उपयोग में होने पर, स्क्रू को सीधे स्क्रू होल में स्क्रू करें, ताकि दो भागों को जोड़ने और ठीक करने के लिए, यह कनेक्शन विधि, हालांकि, जब स्क्रू में अलग-अलग थ्रेड स्पेसिंग होती है या थ्रेड का हिस्सा क्षतिग्रस्त होता है, तो थ्रेड की मरम्मत नहीं की जा सकती है। और बदल दिया। फिर सारा पेंच उखड़ जाएगा।

हमारे पास शिकंजा, नट और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। फर्मवेयर समाधान।

इंदौररबर हेड सेट स्क्रू

कस्टम षट्भुज जड़ा नायलॉन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।