उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक 304 स्टेनलेस स्टील षट्भुज शिकंजा शिकंजा फ्लैट कप Din912 बेलनाकार सिर Knurled:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4317समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-29 08:48:43

जानकारी का सारांश:पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन सिंगल हेड स्टड, दांतों क...

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में एक सिर, एक थ्रेडेड सेक्शन और एक फ़्लैगिंग सेक्शन शामिल होता है, फ़्लैगिंग सेक्शन को थ्रेडेड सेक्शन के नीचे व्यवस्थित किया जाता है, और फ़्लैगिंग सेक्शन और थ्रेडेड सेक्शन फिटिंग पर बढ़ते छेद से गुजरते हैं, ताकि कॉम्बिनेशन स्क्रू और फिटिंग घूर्णन योग्य रूप से जुड़े हुए हैं, इसलिए फ़्लैगिंग अनुभाग फिटिंग के माध्यम से गुजरने के बाद, फ़्लैगिंग अनुभाग के निचले भाग को रिवेट किया जाता है और दबाया जाता है ताकि फ़्लैगिंग अनुभाग का निचला भाग बाहर की ओर हो, ताकि संयुक्त पेंच को फिटिंग से अलग न किया जा सके।

एल्युमिनियम एलॉय फॉर्मवर्क का निर्माण एक नए प्रकार का बिल्डिंग फॉर्मवर्क है, जो चार वर्गों और एक पर्यावरण संरक्षण नीति के अनुरूप है। यह किफायती, तेज, उच्च गुणवत्ता और पर्यावरण के अनुकूल है। ऊर्जा संरक्षण और पर्यावरण संरक्षण के निर्माण के लिए इसका अनुप्रयोग बहुत महत्व रखता है। एल्युमिनियम टेम्प्लेट एल्युमिनियम टेम्प्लेट पिन से भरा होता है। हालांकि, पूर्व कला में पिन में उपयोग के दौरान कम कनेक्शन की ताकत होती है, जिससे छेद को कमजोर रूप से मरम्मत करने की संभावना होती है।

Yueluo दावे की प्रस्तावना के अनुसार एक स्व-टैपिंग स्क्रू से संबंधित है। EP0623759B1 से एक स्व-टैपिंग स्क्रू जाना जाता है, बाहरी व्यास का स्व-टैपिंग स्क्रू के छोटे व्यास का अनुपात लगभग 1.25-1.5 है, अनुपात पिच लीड के बाहरी व्यास का लगभग 1.5-1.6 है और थ्रेड के फ्लैंक कोण <50° और ≥ 35° हैं। EP0433484B1 एक स्व-टैपिंग स्क्रू का प्रस्ताव करता है जिसका धागा लगभग धनुषाकार डिजाइन के काटने वाले दांतों के साथ प्रदान किया जाता है, और काटने का किनारा और धागा शिखा एक ही क्षैतिज स्थिति में होते हैं और विपरीत दिशाओं में सेट होते हैं। Yueluo का एक उद्देश्य एक सामान्य प्रकार के स्व-टैपिंग स्क्रू का एहसास करना है ताकि इसे कंक्रीट या अन्य सामग्री जैसे ईंटों और इसी तरह के छेदों में विशेष रूप से आसानी से पेंच किया जा सके। येलुओ के अनुसार, यह वस्तु दावा 1 के लक्षण वर्णन भाग में सुविधाओं द्वारा प्राप्त की जाती है, और आश्चर्यजनक रूप से, यह पाया गया है कि फ़्लैंक की समानांतर व्यवस्था, यानी लगभग 0° के फ़्लैंक कोण के साथ, स्क्रूिंग को विशेष रूप से आसान बना देगा जब में पेंच, खासकर अगर छेद का व्यास एक स्वीकार्य सहिष्णुता के भीतर भिन्न होता है। एक कारण इस तथ्य के कारण हो सकता है कि धागे में खराब की गई सामग्री पर कोई पार्श्व दबाव नहीं है, भले ही विभिन्न गहराई के धागे कंक्रीट या अन्य सामग्री जैसे ईंट, चिपके प्लाईवुड, या दृढ़ लकड़ी में काटे जाते हैं। धागा खांचे को काटकर सामग्री को उसकी पूरी चौड़ाई में काटता है। विशेष रूप से दावा 4 के अवतार के अनुसार पेंच में पेंच करते समय कटी हुई सामग्री को बिना किसी संचय के छुट्टी दी जा सकती है, आश्रित दावे आगे के अवतारों के कई लाभों को दर्शाते हैं।

एक इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन असेंबलिंग डिवाइस, असेंबलिंग डिवाइस में एक एडेप्टर हैंडल, एक पंचिंग सुई, एक इलास्टिक पीस, एक फिक्स्ड स्लीव और एक टेलीस्कोपिक स्लीव शामिल होता है, एडॉप्टर हैंडल और फिक्स्ड स्लीव निश्चित रूप से जुड़े होते हैं, और पंचिंग सुई को अंदर डाला जाता है। एडेप्टर हैंडल और फिक्स्ड स्लीव के अंदर और उसके ऊपरी सिरे को एडेप्टर हैंडल के खिलाफ दबाया जाता है, पंच सुई के निचले सिरे को भी फिक्स्ड स्लीव में डाला जाता है और एडॉप्टर हैंडल पुश करने पर ऊपर और नीचे की दिशा में फिक्स्ड स्लीव के सापेक्ष चलता है। इसे ऊपर और नीचे ले जाने के लिए, फिक्स्ड स्लीव पंच और पंच के बीच एक रीसेट स्प्रिंग भी सेट किया जाता है, फिक्सिंग स्लीव के निचले सिरे में इलास्टिक सिलेंडर पिन के लिए एक इंसर्शन होल होता है, यानी एक वर्किंग कैविटी, और निचला पंच सुई के सिरे को लोचदार सिलेंडर पिन के ऊपरी सिरे के लिए एक पुश फिट के साथ भी प्रदान किया जाता है। पोजिशनिंग बॉस। जब इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन असेंबलिंग डिवाइस का उपयोग किया जाता है, तो इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को इकट्ठा करने के बाद, इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को निश्चित आस्तीन में फिर से स्थापित करने की आवश्यकता होती है, जो निरंतर असेंबली का एहसास नहीं कर सकता है और कम असेंबली दक्षता है।

केन्द्रापसारक प्रशंसक को ठीक करते समय, चूंकि गास्केट, वाशर और नट अलग-अलग हिस्से होते हैं, इसलिए पूरी प्रक्रिया में कई हिस्सों का उपयोग किया जाता है, और भागों की स्थापना को याद करना आसान होता है; भागों की मात्रा अपेक्षाकृत छोटी है, और जब वे केन्द्रापसारक प्रशंसक ब्लेड के अंतराल के माध्यम से एयर कंडीशनर में स्थानांतरित हो जाते हैं, तो उन्हें निकालना आसान नहीं होता है, जिसके परिणामस्वरूप मशीन में विदेशी निकाय होते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बड़े इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर बोल्ट, * 10120 मिमी टाइटेनियम नट्स, 304 इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू और नट्स, सीलिंग स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है। फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरइंदौरषट्भुज सॉकेट शिकंजा

थोक 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।