उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस काउंटरसंक हेड ड्रिल टेल स्क्रू फ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग सेल्फ-ड्रिलिंग स्क्रू फ्लैट हेड ड्रिल टेल स्क्रू 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4398समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-22 09:34:28

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 6 नकारात्मक बाहरी व्यास, ठोस स्थित...

एक पुल कीलक, इस तरह की पुल कीलक में अच्छा स्थापना प्रदर्शन, फर्म कनेक्शन और लंबी सेवा जीवन है, लेकिन दोष हैं: सबसे पहले, स्थापना और उपयोग के बाद, यदि यह क्षतिग्रस्त है, तो इसका पुन: उपयोग नहीं किया जा सकता है; दूसरा, जुदा करना सुविधाजनक है, और इससे चोरी की संभावना भी बढ़ जाती है। यह सुरक्षा के लिए अनुकूल नहीं है; 3. अभी भी कॉलर की परिधि दिशा में आंदोलन की संभावना है, जो रिवेटिंग प्रभाव को प्रभावित करेगी।

वास्तविक जीवन में, इंदौरइंदौररिवेट नट्स का उपयोग किया जाता है। विभिन्न विशिष्टताओं और विभिन्न उपयोगों के साथ, बहुत से लोग इस उपकरण से परिचित हैं, लेकिन यह नहीं जानते कि इसका सही उपयोग कैसे किया जाए। वास्तव में, इंदौरइंदौररिवेट नट टूल्स में मैनुअल और ट्रांसमिशन होते हैं, और अब मैनुअल के लिए शायद ही कभी उपयोग किया जाता है। यदि आप उत्पादन क्षमता में सुधार के लिए इलेक्ट्रिक इंदौरइंदौररिवेट नट्स का उपयोग करना चुनते हैं, तो दोनों में से कौन अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है? निम्नलिखित इलेक्ट्रिक इंदौरइंदौररिवेट नट्स और मैनुअल नट्स के उपयोग का वर्णन करता है। मैनुअल इंदौरइंदौररिवेट नट टूल का उपयोग कैसे करें: इंदौरइंदौररिवेट नट को ठीक करने के लिए रिवेट मदर टूल के साथ ड्रिल किए गए इंस्टॉलेशन होल में इंदौरइंदौररिवेट नट डालें। (1) इंदौरइंदौररिवेट नट को इंदौरइंदौररिवेट नट टूल पर स्क्रू करें 2) इंदौरइंदौररिवेट नट को ड्रिल किए गए माउंटिंग होल में डालने के लिए इंदौरइंदौररिवेट नट टूल का उपयोग करें। (3) नट को कस लें, और कीलक नट टूल के दोनों किनारों के हैंडल को मध्य गोल रॉड की दिशा में दबाएं। आप इसे केवल जोर से दबा सकते हैं। इसलिए यह दबाव बना रहना चाहिए। अखरोट को नुकसान पहुंचाने के लिए दोनों तरफ के हैंडल को बार-बार निचोड़ना मना है। अंदर के रूप में बन्धन धागा। (4) इंदौरइंदौररिवेट नट टूल को इंदौरइंदौररिवेट नट से अलग किया जाता है: बस तस्वीर में बॉल हेड को ढीला करें, और टूल पूरी तरह से ढीला होने के बाद नट से अलग हो जाएगा।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड Yueluo द्वारा प्रदान किया गया एक अखरोट प्रदान करता है, जिसमें एक आंतरिक धागा शामिल है। एक चाप वक्र है। एक ही प्रकार के नट की तुलना में, नट का सामान्य दबाव और घर्षण बल बढ़ जाता है, धागा ढीला करना आसान नहीं होता है, और बोल्ट और नट सतह के संपर्क में होते हैं, इसलिए तनाव की एकाग्रता और स्थानीयता का कारण बनना आसान नहीं होता है। सामग्री की उपज, जो बोल्ट और अखरोट के कसने के बल को प्रभावी ढंग से सुधारती है। स्थिरता, बन्धन विश्वसनीयता में वृद्धि।

वर्तमान में, विनिर्माण उद्योग के विकास के साथ, अजीब आकार वाले कई हिस्सों का व्यापक रूप से विमानन, एयरोस्पेस और अन्य औद्योगिक क्षेत्रों में उपयोग किया जाता है, जिनमें से एक एल-आकार का इंदौरबेलनाकार पिन है। ऊपरी सिरे पर 2.55×4.95 यू-आकार का बॉस दिया गया है। बॉस के ऊपरी सिरे और निचले सिरे के बीच समानता त्रुटि 0.01 मिमी से कम होनी चाहिए। एल-आकार के इंदौरबेलनाकार पिन को उच्च मशीनिंग सटीकता की आवश्यकता होती है और मशीन टूल पर क्लैंप करना मुश्किल होता है। इसे प्रोसेस करना मुश्किल है। जब बनाने वाले हिस्से को काट दिया जाता है, तो कट की सतह, यानी बॉस की ऊपरी छोर की सतह, एक छोटा स्तंभ मंच छोड़ देगी। इस अंतिम सतह को संसाधित करते समय, पूर्व कला में, आमतौर पर ऐसे एल-आकार के इंदौरबेलनाकार पिन को संसाधित करने के लिए एक वाइस का उपयोग किया जाता है। या तांबे की आस्तीन को जकड़ा जाता है, और फिर संसाधित किया जाता है; हालांकि, भागों के छोटे आकार के कारण, एल-आकार के इंदौरबेलनाकार पिन वर्कपीस को दबाना मुश्किल है; वर्कपीस की प्रत्येक मशीनी सतह के लिए आवश्यक उच्च परिशुद्धता के कारण, जब एक वाइस के साथ क्लैंपिंग होती है, तो वाइस की क्लैंपिंग फोर्स को नियंत्रित करना मुश्किल होता है, और वर्कपीस की सतह को कुचलना और खरोंच करना आसान होता है; और जब एक वाइस या कॉपर सेट क्लैंप का उपयोग किया जाता है, तो प्रत्येक प्रसंस्करण और उत्पादन के लिए केवल एक वर्कपीस को क्लैंप किया जा सकता है, और क्लैम्पिंग पूरा होने के बाद भागों के ऊपरी और निचले विमानों को सुनिश्चित करना मुश्किल होता है। समांतरता मशीनिंग त्रुटि, जिसके परिणामस्वरूप कम भागों प्रसंस्करण गुणवत्ता और कम उत्पादन क्षमता होती है।

उपयोगिता मॉडल गुआंग्डोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की सामग्री वर्तमान में स्क्रू को पेंच करते समय स्क्रू को पकड़ने के लिए एक हाथ की आवश्यकता की समस्या को हल करना है, और एक स्क्रू फिक्स्चर प्रदान करना है जो स्क्रू को पकड़े बिना स्क्रू को स्क्रू कर सकता है हाथ। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी समाधान अपनाता है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड में एक क्लैंप आस्तीन शामिल है, और क्लैंप आस्तीन के बीच में एक छेद है। पिवट पिन का बाहरी सिरा स्प्रिंग के संपर्क में होता है। गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का लाभकारी प्रभाव इसलिए है क्योंकि ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड को स्थिरता आस्तीन के शाफ्ट पर एक घूर्णन पिन प्रदान किया जाता है जो पेंच से संपर्क कर सकता है, और घूर्णन के बाहरी छोर पिन वसंत के संपर्क में है, ताकि पेंच स्थिरता कवर के माध्यम से छेद में ठीक करना आसान हो, और स्क्रूड्राइवर भी स्थिरता कवर के छेद में है, जो स्क्रू और स्क्रूड्राइवर के संरेखण को सुनिश्चित करता है , इसलिए पेंच को हाथ से पकड़ने से बचा जाता है, और पेंच जल्दी से वस्तु पर खराब हो जाता है। विवो में।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: गैल्वेनाइज्ड इंदौरकाउंटरसंक नट्स, जीबी 9 1 गैल्वेनाइज्ड कोटर पिन, उलटा पतला रासायनिक एंकर शिकंजा, लंबे थ्रेड बोल्ट और अन्य उत्पादों, हम कर सकते हैं आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करता है।

फिलिप्स इंदौरकाउंटरसंक हेड ड्रिल स्क्रू

304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।