उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित GB818 क्रॉस हेड मशीन स्क्रू पैन हेड मशीन स्क्रू 5/8 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4544समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-28 17:29:19

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: उच्च चमक वाले बोल्ट, खाली नट, त्रिकोण...

DIN6796 डिस्क स्प्रिंग वाशर (HDS सीरीज) बोल्ट और स्क्रू कनेक्शन के लिए डिज़ाइन किए गए लॉक वॉशर हैं। इसे मध्यम या उच्च शक्ति वाले बोल्ट और स्क्रू के कनेक्शन के लिए DIN 6796 के अनुसार डिज़ाइन और निर्मित किया गया है। उच्च असर भार और लोचदार वसूली एचडीएस श्रृंखला को बहुत प्रभावी बनाती है, और बोल्ट तनाव निम्न कारणों से सुस्त हो सकता है: उपभोग्य सामग्रियों, रेंगना, विश्राम, थर्मल विस्तार, संकुचन, या मुहरों के संपीड़न के कारण। एचडीएस श्रृंखला कई बार पेंच की लोच को बढ़ाती है। यह साधारण स्प्रिंग वॉशर को प्रभावी ढंग से बदल सकता है, लेकिन यह लॉक वॉशर और फ्लैट वॉशर के संयोजन के लिए उपयुक्त नहीं है।

उच्च शक्ति वाले फास्टनर सामग्री में मुख्य रूप से ML35, 35K, ML40Cr, ML35CrMo स्टील, आदि शामिल हैं, जिनमें से 75ML35CrMo स्टील का आयात किया जाता है। सामग्री की मुख्य समस्याएं बॉक्स अलगाव, डीकार्बराइजेशन, दरारें आदि हैं। ठंड बनाने से पहले सामग्री को गोलाकार और annealed करने की आवश्यकता होती है, और annealing एक तेल भट्ठी में किया जाता है। भट्ठी में कोई सुरक्षात्मक वातावरण नहीं है, और एक डीकार्बराइजेशन घटना है। 1.2 उच्च शक्ति वाले फास्टनरों, मुख्य रूप से ग्रेड 12.9, को चेन कास्टिंग फर्नेस उत्पादन लाइन पर बुझाया और टेम्पर्ड किया जाता है। भट्ठी में तापमान और वातावरण को कंप्यूटर द्वारा नियंत्रित किया जाता है, और आरएक्स गैस का उपयोग सुरक्षात्मक वातावरण के रूप में किया जाता है। हीटिंग और एंटी-ऑक्सीडेशन और डीकार्बराइजेशन को प्रभावी ढंग से नियंत्रित किया जा सकता है, और फास्टनरों की गुणवत्ता हीटिंग प्रक्रिया के दौरान बरकरार रहती है। मुख्य रूप से ग्रेड 8.8 के उच्च शक्ति वाले फास्टनरों को कंपन चूल्हा भट्टी पर बुझाया और टेम्पर्ड किया जाता है। कंपन चूल्हा भट्ठी की संरचना से प्रभावित, भट्ठी का सीलिंग प्रदर्शन खराब है, आरएक्स वातावरण को नियंत्रित करना आसान नहीं है, भट्ठी का तापमान अंतर बड़ा है, और भट्ठी में भागों को गर्म किया जाता है। टकराव और समय की लंबाई असंगत है, और हीटिंग प्रक्रिया के दौरान फास्टनरों की गुणवत्ता खराब है, और डीकार्बराइजेशन, धक्कों और असमान हीटिंग जैसी घटनाएं हैं।

इसके अलावा, पूर्व कला में, धातु की प्लेटों पर शिकंजा कसने के लिए रिवेट्स का भी उपयोग किया जाता है। रिवेट्स नाखून के आकार की वस्तुएं होती हैं जिनके एक सिरे पर टोपी होती है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। रिवेट्स का उपयोग करते समय, दो धातु प्लेटों की संबंधित स्थिति में मध्यम आकार के पोजिशनिंग होल सेट करना आवश्यक होता है, और रिवेट्स सीधे पोजिशनिंग होल में घुस जाते हैं और फिर रिवेट हो जाते हैं। चूंकि इस रिवेटिंग विधि में वेल्डिंग की आवश्यकता नहीं होती है, यह धातु प्लेट के पीछे एक छेद छोड़ देगा। इसलिए, पूर्व कला में, रिवेटिंग के बाद दो धातु प्लेटों की सतहों को रिवेटिंग के निशान को कवर करने के लिए चिकनी धातु की त्वचा की एक परत के साथ कवर किया जाता है, जिससे धातु सहित समग्र लागत में भी वृद्धि होगी त्वचा की लागत और वृद्धि में वृद्धि विनिर्माण प्रक्रिया, जबकि रिवेटिंग प्रक्रिया सीमित है, सभी धातु प्लेटों के बीच संबंध सार्वभौमिक नहीं हो सकता है।

भूतल उपचार Zn: सफेद जस्ता C: रंग जस्ता B: नीला जस्ता F: काला जस्ता O: काला ऑक्साइड Ni: निकल Cu: कांस्य Br: लाल कॉपर P: फॉस्फेटिंग

अखरोट क्लैम्पिंग भाग के आंतरिक हेक्सागोनल शंकु और लॉकिंग भाग के बाहरी हेक्सागोनल शंकु के प्रतिक्रिया बल सिद्धांत पर आधारित है। दबाव जितना अधिक होगा, ताला उतना ही सख्त होगा, ताकि बोल्ट स्व-लॉकिंग और कसने के उद्देश्य को प्राप्त कर सके। मौजूदा बोल्ट ढीले होने से बचाने के लिए एक दूसरे के खिलाफ कई नट पर भरोसा करते हैं। इस विधि को पूरी तरह से बंद नहीं किया जा सकता है, और भारी दबाव और कंपन के अधीन होने पर बोल्ट आसानी से ढीले हो जाते हैं, जो संभावित सुरक्षा खतरों को छुपाता है;

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ठीक पिच हेक्सागोन नट, जीबी 118 पिन, हेक्सागोन सॉकेट पतली शंकु बोल्ट, एफपीवी युग्मन नट और अन्य उत्पादों, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए उपयुक्त शिकंजा के साथ। फर्मवेयर समाधान।

इंदौरक्रॉस हेड मशीन स्क्रू

GB818 अनुकूलित करें


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।