उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

वन-वर्ड वेव बीड्स वेव सब-स्क्रू इनर हेक्सागोनल वेव बीड वेव सब-स्क्रू फास्टेड बॉल हेड प्लंजर 5/8 का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5062समाप्ति स्रोत: समय:2022-04-24 03:57:56

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कॉपर आई बटन रिवेट्स, इंसुलेटेड कॉपर प...

अब पेंच खुद धातु से बना है, इसलिए जंग लगना आसान है, विशेष रूप से कठोर मौसम के वातावरण में पेंच जो लंबे समय तक हवा के संपर्क में रहते हैं, जैसे एयर कंडीशनर, तार आदि। मौजूदा तकनीक में, का आकार पेंच को ठीक कर दिया गया है, और पेंच की संरचना ही बीच में टवील के साथ एक शाफ्ट और बाहर की तरफ धारियों के साथ एक बहुभुज संरचना से बना है। ठीक है, लेकिन कुछ उपकरणों की स्थापना के कारण, इसे लंबे समय तक हवा में उजागर करने की आवश्यकता होती है। उदाहरण के लिए, एयर कंडीशनर की बाहरी इकाई को बाहरी क्षेत्र में स्थापित किया जाना चाहिए, और बाहरी को हवा और बारिश से आश्रय नहीं दिया जा सकता है, इसलिए लंबे समय तक धूप और बारिश के बाद, पेंच सतह पर जंग लगना आसान है। यदि जंग कुछ हद तक गंभीर है, तो अखरोट को कढ़ाई से मौत के घाट उतार दिया जाएगा। एक बार जब बाहरी मशीन को एक दिन अलग करने की आवश्यकता होती है, तो कशीदाकारी पेंच अपना उपयोग मूल्य खो देगा और श्रमिकों को श्रमिकों को दे देगा। स्क्रू के डिस्सेप्लर और असेंबली ने बहुत परेशानी का कारण बना दिया है, क्योंकि कढ़ाई वाले स्क्रू को सीधे नहीं हटाया जा सकता है। उपयोग की जाने वाली एकमात्र विधि हैकसॉ के साथ स्क्रू के बीच में शाफ्ट को काटना है, या पूरे स्क्रू संरचना को त्यागना है। चूंकि पेंच में शाफ्ट दीवार के बीच में डाला गया है, यह अपशिष्ट सौंदर्यशास्त्र और सुरक्षा दोनों के लिए अच्छा नहीं है। पेंच की जंग की समस्या को हल करने के लिए, मौजूदा तकनीक पेंच की सामग्री में सुधार करना है, या इसे नियमित रूप से बनाए रखना है, लेकिन यह विधि स्वयं समय लेने वाली और श्रमसाध्य है, और यह संसाधनों की बर्बादी है।

पेंच, कुछ लोग इसे पेंच [पेंच] (पेंच), पेंच (पेंच रॉड) कहते हैं। वास्तव में, स्क्रू एक सामान्य शब्द है, और स्क्रू और स्क्रू रॉड एक दूसरे से भिन्न होते हैं। स्क्रू को आम तौर पर लकड़ी के स्क्रू कहा जाता है; वे सामने की ओर एक नुकीले सिरे और एक बड़ी पिच वाले होते हैं। वे आम तौर पर लकड़ी और प्लास्टिक के हिस्सों को जकड़ने के लिए उपयोग किए जाते हैं। स्क्रू रॉड एक मशीन स्क्रू (मशीन स्क्रू) है, जो सामने के छोर पर फ्लैट हेड की तरह होता है। पिच छोटी और एक समान है। यह आमतौर पर धातु और मशीन भागों को जकड़ने के लिए उपयोग किया जाता है।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा वर्णित वर्ग अखरोट में एक अखरोट शरीर 1 शामिल है, अखरोट शरीर 1 घन के आकार में है, पक्ष की लंबाई 7.6 मिमी है, और ऊंचाई 2.4 मिमी है। नट बॉडी 1 के ऊपरी और निचले सिरे क्रमशः सेट होते हैं। 0.25 मिमी की ऊंचाई के साथ गोलाकार प्रोट्रूशियंस 2 और गोलाकार प्रोट्रूशियंस 3 हैं, और गोलाकार प्रोट्रूशियंस 2 और गोलाकार प्रोट्रूशियंस क्रमशः नट बॉडी 1 की ऊपरी और निचली सतहों को चौकोर आकार में स्पर्श करते हैं। ए थ्रू होल 4 आकार के फलाव 2 और वृत्ताकार फलाव 3 के बीच में प्रदान किया जाता है, और नट बॉडी 1 के माध्यम से चलता है। थ्रू होल 1 का उद्घाटन 30 ° के एक कक्ष 5 के साथ प्रदान किया जाता है, और एक धागा 6 है थ्रू होल 4 की भीतरी दीवार पर प्रदान किया गया है, वृत्ताकार फलाव 2 कई स्ट्रिप-आकार के प्रोट्रूशियंस 7 के साथ परिधि के साथ छेद के उद्घाटन के लिए प्रदान किया जाता है। पट्टी के आकार के प्रोट्रूशियंस की संख्या 7 कर सकते हैं मनमाना हो, और आदर्श संख्या 26 है, और थ्रू होल 4 खुला है। वृत्ताकार फलाव की परिधि पर कई पट्टी के आकार के खांचे 8 होते हैं। पट्टी के आकार के खांचे की संख्या 8 मनमानी हो सकती है, और आदर्श संख्या 26 है। गोलाकार प्रोट्रूशियंस 2 और गोलाकार प्रोट्रूशियंस 3 एक कक्ष है 9 15° का नट पिंड के प्रिज्म तक बाहर की ओर फैला हुआ 1 . गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा वर्णित इंदौरइंदौरस्क्वायर नट्स का उत्पादन मूल रूप से पारंपरिक अखरोट प्रक्रिया के समान है। मुख्य बिंदु दोनों सिरों पर गोलाकार प्रोट्रूशियंस को पंच करने के लिए एक पंचिंग मशीन का उपयोग करना है। उच्च, और गोलाकार फलाव 2 को बार के आकार का फलाव 7 बनाने के लिए फिर से छिद्रित किया जाता है, और इस समय, गोलाकार फलाव 2 की ऊंचाई गोलाकार फलाव 3 की विमान ऊंचाई के अनुरूप होती है, और गोलाकार फलाव 3 बनता है मुहर लगाकर। नाली 8. नट बॉडी 1 की संपर्क सतह को नट बॉडी 1 के ऊपरी और निचले सिरे पर सर्कुलर प्रोट्रूशियंस 2 और सर्कुलर प्रोट्रूशियंस 3 प्रदान करके बढ़ाया जाता है, और क्रमशः एक बार के आकार का फलाव 7 और एक बार के आकार का नाली प्रदान करता है 8 दो गोलाकार प्रोट्रूशियंस पर। इसलिए, नट बॉडी 1 और फास्टनर के बीच घर्षण को प्रभावी ढंग से बढ़ाया जाता है, और एक अच्छा बन्धन प्रभाव प्राप्त होता है।

हेक्सागोनल नट्स के लिए, आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले मानक हैं: GB52, GB6170, इंदौरGB6172 और DIN934। उनके बीच मुख्य अंतर हैं: GB6170 की मोटाई GB52, इंदौरGB6172 और DIN934 की तुलना में अधिक मोटी है, जिसे आमतौर पर मोटे नट्स के रूप में जाना जाता है। दूसरा विपरीत पक्षों के बीच का अंतर है, M8 नट श्रृंखला में DIN934, GB6170 और इंदौरGB6172 के विपरीत पक्ष GB52 के विपरीत पक्ष 14MM से 13MM छोटे हैं, और M10 नट्स, DIN934 और GB52 के विपरीत पक्ष 17MM हैं। GB6170 और इंदौरGB6172 का विपरीत पक्ष 1MM बड़ा होना चाहिए, M12 अखरोट, DIN934, GB52 का विपरीत पक्ष GB6170 से 19MM बड़ा और इंदौरGB6172 का विपरीत पक्ष 18MM 1MM बड़ा होना चाहिए। M14 नट्स के लिए, DIN934 और GB52 का विपरीत पक्ष 22MM है, जो GB6170 और इंदौरGB6172 के विपरीत पक्ष से 1MM बड़ा है, जो कि 21MM है। दूसरा M22 नट है। DIN934 और GB52 का विपरीत पक्ष 32MM है, जो GB6170 और इंदौरGB6172 के विपरीत पक्ष से 2MM छोटा है, जो कि 34MM है। (GB6170 और इंदौरGB6172 की मोटाई के अलावा, विपरीत पक्ष की चौड़ाई बिल्कुल समान है) बाकी विनिर्देशों को मोटाई पर विचार किए बिना सामान्य रूप से उपयोग किया जा सकता है।

सभी प्रकार की मशीनों और उपकरणों में, विभिन्न भागों को बोल्ट और नट द्वारा तय और इकट्ठा किया जाता है। हालांकि, मशीन और उपकरण के कुछ समय के लिए उपयोग किए जाने के बाद, बोल्ट और नट ढीले हो जाएंगे, जिससे मशीन और उपकरण के उपयोग में सुरक्षा के लिए बहुत बड़ा खतरा होगा। इस कारण से, जब कनेक्शन के लिए बोल्ट और नट का उपयोग किया जाता है, तो नट और जुड़े हिस्से के बीच एक स्प्रिंग वॉशर स्थापित किया जाता है। स्प्रिंग वॉशर एक गोलाकार रिंग के आकार में है, और रिंग बंद नहीं है, और बोल्ट पर स्लीव है। स्प्रिंग वॉशर को जोड़ने से एक निश्चित एंटी-लूज़िंग प्रभाव होता है, लेकिन यह केवल नट को बोल्ट के सापेक्ष घूमने से रोक सकता है। मशीन के बड़े कंपन के मामले में, बोल्ट जुड़े हुए हिस्से के सापेक्ष घूमेगा।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: रिंग लिफ्टिंग नट्स, ब्लैक निकल-प्लेटेड स्क्रू, नट मोटा होना और लिंक नट्स को लंबा करना, रिंग लिफ्टिंग रिंग के साथ रिंग हुक विस्तार बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको ऐसे उत्पाद प्रदान कर सकते हैं जैसे आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करें।

हेक्सागोनल बॉल बीड्स

स्लॉटेड बॉल बॉल स्क्रू का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।