उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण DIN7985 विदेश व्यापार 15 ग्रिड स्टेनलेस स्टील 304 क्रॉस पैन हेड स्क्रू संयोजन सेट:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4585समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-06 20:26:10

जानकारी का सारांश:पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हाथ से कड़े नुकीले बोल्ट, आधा धागा...

एक खुली रिंग संरचना के साथ रिटेनिंग रिंग आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला यांत्रिक हिस्सा है। इसमें मानकीकृत डिजाइन मानक हैं। इसका मुख्य कार्य शाफ्ट पर रिंग के आकार के भागों को जकड़ना है, जो शाफ्ट पर लगे अन्य भागों को हिलने से रोक सकता है। फास्टनरों के प्रकार। पूर्व कला में, बनाए रखने की अंगूठी को मुख्य रूप से मुद्रांकन द्वारा संसाधित किया जाता है, जिसमें निम्नलिखित दोष होते हैं: 1. सामग्री उपयोग दर कम है;

टू-कॉम्बिनेशन स्क्रू एक स्क्रू और एक फ्लैट वॉशर, या एक स्प्रिंग वॉशर, या एक स्क्वायर वॉशर, या एक बाहरी टूथ लॉक वॉशर के साथ टू-पीस संयोजन को संदर्भित करता है। फिर दो संयोजन स्क्रू के सभी मानक प्रकार हैं! निम्नलिखित एक संक्षिप्त परिचय है: 1. वसंत वॉशर के साथ दूसरा इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच एक वसंत वॉशर के साथ इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच को संदर्भित करता है। स्प्रिंग वॉशर एक स्प्रिंग वॉशर है जो विशेष रूप से संयोजन स्क्रू के लिए उपयोग किया जाता है, न कि साधारण स्प्रिंग वॉशर जिसे हम आमतौर पर उपयोग करते हैं। 2. ट्रिम पैड का दो-इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच एक फ्लैट पैड के साथ पेंच के इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच को संदर्भित करता है। फ्लैट पैड का आकार और फ्लैट पैड की मोटाई को अनुकूलित किया जा सकता है। ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है। पंचिंग मशीनों द्वारा फ्लैट पैड को छिद्रित किया जाता है। 3. दो बाहरी दांतों के साथ इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच एक बाहरी दांत इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच के साथ पेंच को संदर्भित करता है। कई ग्राहक, विशेष रूप से इलेक्ट्रिक पावर ग्राहक, पेंट को तोड़ने और लोहे की प्लेट पर स्क्रू बनाने के लिए इस बाहरी टूथ टू कॉम्बिनेशन स्क्रू का उपयोग करते हैं। सभी को चालू किया जा सकता है। 4. स्क्वायर पैड के साथ दो संयोजन स्क्रू स्क्रू के लिए स्क्वायर प्रेशर लाइन वाले स्क्वायर पैड को संदर्भित करते हैं। दो संयोजन स्क्रू को समेटने वाला यह स्क्वायर पैड टर्मिनल पर उपयोग किया जाता है, और फ़ंक्शन का उपयोग क्रिम्पिंग और वायरिंग के लिए किया जाता है।

यद्यपि कई प्रकार के सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू हैं, उनमें सभी की निम्नलिखित मुख्य विशेषताएं हैं: (1) आम तौर पर, वे कार्बराइज्ड स्टील (कुल उत्पादों का 99% के लिए लेखांकन) से बने होते हैं। स्टेनलेस स्टील या अलौह धातुओं में भी उपलब्ध है। (2) उत्पाद को हीट ट्रीट किया जाना चाहिए। कार्बन स्टील सेल्फ-टैपिंग स्क्रू को कार्बराइज्ड किया जाना चाहिए, और स्टेनलेस स्टील सेल्फ-टैपिंग स्क्रू को सॉल्यूशन हार्ड किया जाना चाहिए। स्व-टैपिंग स्क्रू को मानक द्वारा आवश्यक यांत्रिक गुणों और प्रदर्शन को पूरा करने के लिए। (3) उत्पाद में उच्च सतह कठोरता और अच्छी कोर क्रूरता है। यानी आंतरिक कोमलता और बाहरी कठोरता। यह स्व-टैपिंग शिकंजा की प्रदर्शन आवश्यकताओं की एक प्रमुख विशेषता है। यदि सतह की कठोरता कम है, तो इसे मैट्रिक्स में खराब नहीं किया जा सकता है; यदि कोर की कठोरता खराब है, तो यह खराब होते ही टूट जाएगा, और इसका उपयोग नहीं किया जा सकता है। इसलिए, आंतरिक कोमलता और बाहरी कठोरता प्रदर्शन आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए स्व-टैपिंग शिकंजा की आवश्यकताएं हैं। (4) उत्पाद की सतह को सतह संरक्षण उपचार की आवश्यकता होती है, आमतौर पर विद्युत उपचार। कुछ उत्पाद सतहों को फॉस्फेट उपचार (फॉस्फेटिंग) की आवश्यकता होती है। जैसे: वॉल पैनल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू ज्यादातर फॉस्फेटिंग होते हैं। (5) यह कोल्ड हेडिंग प्रक्रिया द्वारा निर्मित होता है। उत्पाद की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए हाई-स्पीड कोल्ड हेडिंग मशीन और हाई-स्पीड थ्रेड रोलिंग मशीन या हाई-स्पीड प्लैनेटरी थ्रेड रोलिंग मशीन का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है। इस तरह से निर्मित स्व-टैपिंग स्क्रू में एक अच्छी तरह से गठित सिर और उच्च धागा गुणवत्ता होती है।

टी-बोल्ट स्लीव घटकों की स्थापना के लिए बुनियादी आवश्यकताएं: केवल तभी जब एंकरिंग प्लेट के टी-हेड और मध्य स्लॉट अच्छे समझौते में हों और एंकरिंग सतह निकट संपर्क में हों, क्या बल समान रूप से लागू किया जा सकता है। यदि टी-हेड और एंकरिंग प्लेट लाइन संपर्क में हैं, यहां तक कि केवल बिंदु संपर्क, बोल्ट आंशिक रूप से तनावग्रस्त है, जो जीवन को गंभीर रूप से प्रभावित करेगा। इसलिए, आस्तीन स्थापना की ऊर्ध्वाधरता 1/1000 से कम या उसके बराबर होनी चाहिए, अर्थात एंकरिंग प्लेट की सतह की क्षैतिजता 1/1000 से कम या उसके बराबर होनी चाहिए, और आस्तीन के केंद्र विचलन को नियंत्रित किया जाना चाहिए। 5 मिमी के भीतर (टी-बोल्ट का केंद्र विचलन 2 मिमी है)। इसलिए, टी-बोल्ट स्लीव की एम्बेडेड सटीकता में सुधार करना टी-बोल्ट इंटीग्रल स्लीव की स्थापना की कुंजी है।

विमान उत्पादन के लिए प्रक्रिया उपकरण (बाद में टूलिंग के रूप में संदर्भित) का उपयोग सीधे भाग बनाने और घटक संयोजन के लिए किया जाता है। टूलींग के उपयोग के दौरान विमान के पुर्जों और घटकों की लोडिंग और अनलोडिंग को संतुष्ट करने के लिए, टूलींग आम तौर पर एक संरचनात्मक रूप को अपनाता है जिसे पूरी तरह से अलग करना आसान होता है। विमान प्रक्रिया उपकरण निर्माण के क्षेत्र में, पोजिशनिंग पिन का उपयोग आमतौर पर टूलींग के वियोज्य भागों को जोड़ने और स्थिति के लिए किया जाता है। वर्तमान में, इस तरह के लोकेटिंग पिन को दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: डायरेक्ट पुल-आउट लोकेटिंग पिन और टाई-सस्पेंडेड लोकेटिंग पिन।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल स्लॉटेड पतले नट, रेलिंग एंटी-थेफ्ट स्क्रू और नट्स, हाथ से कड़े लंबे स्क्रू और बोल्ट, नायलॉन कॉलम अलगाव कॉलम और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। आपका फास्टनर समाधान।

15 विदेशी व्यापार

प्रसंस्करण DIN7985


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।