उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

लाइटर एक्सेसरीज़, स्क्रू, ग्लू डिस्पेंसर एक्सेसरीज़, फाइन-टूथेड स्क्रू और अन्य एक्सेसरीज़

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2359समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-25 16:40:11

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नायलॉन प्लास्टिक स्क्रू, खोखले रबर पो...

मेरे देश में GBT 3098.19-2004 ब्लाइंड रिवेट्स में विभाजित हैं: GB/T12615 क्लोज्ड ओब्लेट हेड ब्लाइंड रिवेट्स; GB/T12616 बंद काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स; जीबी/टी 12617 ओपन टाइप काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स; टी 12618 ओपन-टाइप ओब्लेट हेड ब्लाइंड रिवेट्स; अंतर्राष्ट्रीय मानक DIN7337 है; 1990 संस्करण और 2004 हैं। 2006 संस्करण मुख्य रूप से 2006 संस्करण है।

इस्पात निर्माण संयंत्रों में, धातुकर्म कास्टिंग क्रेन ट्रॉलियों के पहियों का उपयोग तरल धातु को लटकाने के लिए किया जाता है, जो फ्लैंग्स के माध्यम से कार्डन शाफ्ट से जुड़े होते हैं। आमतौर पर, एक की-वे कनेक्टिंग फ्लैंज की रेडियल दिशा में सेट होता है, और की-वे एक थ्रू ग्रूव होता है। टॉर्क ट्रांसमिट करने के लिए की-वे में बी-टाइप फ्लैट की को सेट किया गया है। पहिया के लगातार आगे और पीछे की गति के दौरान, निकला हुआ किनारा कनेक्शन बोल्ट आसानी से ढीला हो जाता है। चूंकि की-वे एक थ्रू ग्रूव है, इसलिए जब निकला हुआ किनारा कनेक्शन बोल्ट ढीला होता है तो बी-टाइप फ्लैट कुंजी आसानी से उत्पन्न होती है। यह कनेक्टिंग फ्लैंज के की-वे से गिर जाता है और टॉर्क को ट्रांसमिट नहीं कर सकता है, जो लोकोमोटिव की कार्यकुशलता को गंभीर रूप से प्रभावित करता है। इसके अलावा, क्योंकि बी-प्रकार की फ्लैट कुंजी गिर जाती है और टोक़ संचारित नहीं कर सकती है, लोकोमोटिव केवल काम करने के दौरान टोक़ को संचारित करने के लिए कनेक्टिंग बोल्ट पर भरोसा कर सकता है। खराब, कनेक्टिंग बोल्ट को नुकसान पहुंचाना और स्क्रैप करना आसान है, और फिर कनेक्टिंग फ्लैंग्स को नुकसान पहुंचाता है, जिसके लिए लगातार प्रतिस्थापन और रखरखाव, उच्च लागत और कठिन रखरखाव की आवश्यकता होती है।

ग्रीक गणितज्ञ अरकुटास ने एक बार पेंच, पेंच, पेंच के सिद्धांत का वर्णन किया था। पहली शताब्दी ईस्वी में, भूमध्यसागरीय दुनिया ने स्क्रू प्रेस में लकड़ी के स्क्रू, स्क्रू और स्क्रू का उपयोग करना शुरू कर दिया था जो जैतून से जैतून का तेल दबा सकते थे, या अंगूर से वाइन बना सकते थे। पंद्रहवीं शताब्दी से पहले, यूरोप में फास्टनरों के रूप में धातु के स्क्रू, स्क्रू, स्क्रू का उपयोग शायद ही कभी किया जाता था। Rybczynski (Rybczynski) साबित करता है कि मध्य युग (नवीनतम AD 1580 में) में हाथ से पकड़े गए स्क्रूड्राइवर और स्क्रूड्राइवर मौजूद थे, लेकिन यह अठारहवीं शताब्दी तक नहीं था कि थ्रेडेड फास्टनरों का व्यावसायीकरण किया गया और व्यापक रूप से उपयोग किया जाने लगा। . थ्रेडेड फास्टनरों का व्यापक रूप से उपयोग किए जाने से पहले, कसने के कई अलग-अलग तरीके थे। ज्यादातर लकड़ी के काम और फोर्जिंग से संबंधित हैं, और मशीनिंग से कम, डॉवेल और पिन, वेज, टेनन और टेनन, डोवेटेल, नाखून, फोर्ज वेल्डिंग, और अन्य जैसे अवधारणाएं चमड़े या फाइबर से बंधे हैं और एक साथ बंधे हैं। उन्नीसवीं सदी के मध्य से पहले, जहाजों को कोटर पिन, पिन बोल्ट या रिवेट्स के साथ बनाया गया था। चिपकने वाले भी थे, लेकिन उतने नहीं जितने आज हैं। 18 वीं शताब्दी में बड़े पैमाने पर स्क्रू, स्क्रू और स्क्रू का उत्पादन करने के लिए मशीन टूल्स के उपयोग के बाद धातु के स्क्रू, स्क्रू और स्क्रू आमतौर पर फास्टनरों का उपयोग किया जाने लगा। यह तकनीक 1760 और 1770 के आसपास दो अलग-अलग प्रक्रियाओं के साथ विकसित हुई। दृष्टिकोण, लेकिन जल्दी से अभिसरण: लकड़ी के स्क्रू, स्क्रू, स्क्रू (लकड़ी के फिक्सिंग, स्क्रू, स्क्रू के लिए धातु के स्क्रू) को एकल-उद्देश्य, उच्च-उपज वाली मशीनों और कम-मात्रा, मोल्ड शॉप स्टाइल उत्पादन वी-थ्रेड मशीन स्क्रू के साथ मशीनीकृत किया जाता है। पेंच, पेंच, विभिन्न पिचों की एक किस्म से चुन सकते हैं।

इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू आमतौर पर स्टील स्क्रू को संदर्भित करता है जो हवा, पानी, एसिड, क्षार लवण या अन्य मीडिया द्वारा जंग के लिए प्रतिरोधी होते हैं। स्टेनलेस स्टील के स्क्रू आमतौर पर जंग और टिकाऊ नहीं होते हैं, और इनका उपयोग पर्यावरण संरक्षण उपकरण, चिकित्सा उपकरण, संचार उपकरण और अन्य क्षेत्रों में किया जा सकता है।

स्टेनलेस स्टील के नट आमतौर पर उपयोग के दौरान ढीले हो जाते हैं या ढीले हो जाते हैं, जो मुख्य रूप से धागे पर निर्भर करता है। थ्रेडेड स्लीव के लिए, यह एक नए प्रकार का थ्रेडेड फास्टनर है, जो एक स्प्रिंग के आकार का आंतरिक और बाहरी थ्रेड कंसेंट्रिक बॉडी है, जो उच्च-सटीक डायमंड क्रॉस-सेक्शन के साथ स्टेनलेस स्टील के तार से सटीक रूप से बनाया गया है। बेशक इसका प्रदर्शन भी बहुत अच्छा है। इंदौरस्टेनलेस स्टील नट्स को ढीला करने के निम्नलिखित तरीके निम्नलिखित हैं: 1. धातु या गैर-धातु सामग्री (जैसे एल्यूमीनियम, मैग्नीशियम और अन्य प्रकाश मिश्र धातु इंजीनियरिंग सामग्री) से भरे यांत्रिक भागों पर, यह उच्च शक्ति, पहनने के प्रतिरोध, उच्च बना सकता है सटीक मानक आंतरिक धागा। जैसे अनुप्रयोग: उच्च वोल्टेज स्विचगियर, हाइड्रोलिक मशीनरी, वेल्डिंग उपकरण |, तंबाकू मशीनरी, माइक्रोवेव संचार, ऑटो पार्ट्स, वायु पृथक्करण उपकरण, कोयला मशीनरी, बिजली मशीनरी, कपड़ा और रासायनिक फाइबर मशीनरी इत्यादि।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: UNI6364 इंदौरबेलनाकार पिन, स्प्रिंग स्टील टूथ वाशर, सफेद जस्ता पिन, GB5783 पूर्ण-थ्रेडेड स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं। फास्टनर समाधान।

हल्का सामान शिकंजा

औषधि सहायक उपकरण


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।