उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

सप्लाई वॉच हेड स्क्रू सॉकेट हेड कैप स्क्रू स्टेनलेस स्टील सेल्फ-टैपिंग स्क्रू हार्डवेयर एक्सेसरीज

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2066समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-28 11:24:49

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: ट्रिम किए गए हेक्स स्क्रू, एल्यूमीनिय...

पोजिशनिंग पिन एक ऐसा पिन होता है जिसे मोल्ड के दो आसन्न हिस्सों को दो या दो से अधिक भागों से बने मोल्ड में सटीक रूप से स्थापित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखा जा सकता है कि पोजिशनिंग पिन एक पोजिशनिंग भूमिका निभाता है, और बंद होने पर मोल्ड को सटीक रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए। उत्पाद, और पोजिशनिंग पिन ऊपरी और निचले सांचों को सटीक स्थिति में भूमिका निभा सकता है। Yueluo के मोल्ड डिजाइन और निर्माण में, पोजिशनिंग पिन सबसे आम भागों में से एक है। चूंकि इसका उपयोग केवल भागों के बीच स्थिति के लिए किया जाता है, इसलिए बहुत कम लोग इस पर बहुत अधिक ध्यान देंगे। येलुओ की कोल्ड स्टैम्पिंग प्रक्रिया में, ब्लैंकिंग भागों की आयामी सटीकता पंच और अवतल डाई के काम करने वाले हिस्से के आकार पर निर्भर करती है, और उनके बीच का आयामी अंतर ब्लैंकिंग डाई गैप का गठन करता है। डाई डिज़ाइन के लिए गैप एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया पैरामीटर है, और इसके आकार का ब्लैंकिंग भाग के अनुभाग की गुणवत्ता, ब्लैंकिंग बल और डाई के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है। यदि अंतराल बहुत बड़ा है, तो छिद्रण में छिद्रण गड़गड़ाहट दिखाई देगी; यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो अनुभाग में द्वितीयक दरारें होंगी और बाहर निकालना गड़गड़ाहट दिखाई देगी, जो असंतोषजनक छिद्रण के बाद अनुभाग की गुणवत्ता बनाएगी, और एक उचित अंतर न केवल छिद्रण अनुभाग में मदद करेगा। गुणवत्ता में सुधार भी 5-पैक के जीवनकाल में सुधार में योगदान देता है।

कई राष्ट्रीय मानकों में तीव्रता के स्तरों का विभाजन होगा। संयोजन शिकंजा कोई अपवाद नहीं है। संयुक्त पेंच की ताकत ग्रेड पेंच तार की सामग्री और पेंच तार की कठोरता सूचकांक के अनुसार विभाजित है। सामान्य इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच सामग्री को स्टेनलेस स्टील और लोहे में विभाजित किया गया है, स्टेनलेस स्टील को स्टेनलेस स्टील 201, स्टेनलेस स्टील 304 और स्टेनलेस स्टील 316 और इतने पर विभाजित किया गया है। लोहे को तीन प्रकारों में बांटा गया है: निम्न कार्बन स्टील, मध्यम कार्बन स्टील और उच्च कार्बन स्टील। कार्बन स्टील संयोजन शिकंजा लोहे के संयोजन शिकंजा को संदर्भित करता है। आम तौर पर, लोहे के संयोजन वाले स्क्रू को ग्रेड 4.8, 8.8, 10.9 और 12.9 में वर्गीकृत किया जाता है। हालांकि, बाजार में ग्रेड 10.9 और ग्रेड 12.9 के कॉम्बिनेशन स्क्रू का इस्तेमाल बहुत कम होता है, इसलिए हम यहां उनके बारे में बात नहीं करेंगे। और बाजार पर संयोजन स्क्रू ग्रेड 4.8 और 8.8 के संयोजन स्क्रू का अधिक उपयोग किया जाता है। 4.8 ग्रेड संयोजन स्क्रू आमतौर पर 1010A स्क्रू वायर रॉड से बने होते हैं। स्क्रू वायर रॉड्स को स्क्रू में पीटने के बाद, उन्हें स्प्रिंग इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के साथ जोड़ दिया जाता है। उत्पादन के बाद, इस 4.8 ग्रेड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच को सख्त करने की आवश्यकता नहीं है। इसकी कठोरता 4.8 तक पहुंच सकती है। 8.8 ग्रेड संयोजन स्क्रू आमतौर पर स्क्रू वायर 10B21 पियर्स से बने होते हैं। स्क्रू और वायर पियर्स को स्क्रू में बनाने के बाद, वे स्प्रिंग वाशर और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर से लैस होते हैं। वे तीन टुकड़ों को एक साथ रगड़ने के लिए स्वचालित लोचदार फ्लैट वॉशर मशीन से गुजर सकते हैं। स्प्रिंग-फ्लैट वॉशर संयोजन को स्क्रू पर जकड़ें, और स्प्रिंग-फ्लैट वॉशर गिर नहीं जाएगा। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच के उत्पादन के बाद, कठोरता को 8.8.8.8 तक पहुंचाने के लिए इसे सख्त करने की आवश्यकता होती है। कठोरता 8.8 तक पहुंचने के बाद, हमें इसे इलेक्ट्रोप्लेटिंग के लिए लेना होगा। अतिरिक्त कठोरता के साथ 8.8-स्तर के इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में स्प्रिंग वॉशर के हाइड्रोजन उत्सर्जन को रोकने के लिए, इसे तोड़ना आसान है। इस तरह, हमें कठोर संयुक्त शिकंजा पर हाइड्रोजन हटाने का उपचार करना होगा, और हाइड्रोजन हटाने के बाद ही चढ़ाया जा सकता है। संक्षेप में, संयुक्त पेंच ताकत के कई प्रकार के मानक ग्रेड हैं, लेकिन आम तौर पर बाजार में केवल दो प्रकार का उपयोग किया जाता है, एक 4.8-स्तरीय संयुक्त पेंच ताकत है, और दूसरा 8.8-स्तर की संयुक्त पेंच ताकत है। 4.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू बाजार और ग्राहकों की जरूरतों में सबसे अधिक उपयोग किए जाते हैं, और इनमें अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला होती है। 8.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू की मानक ताकत के लिए, हम आम तौर पर 8.8-स्तरीय हेक्सागोन सॉकेट हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू, 8.8-लेवल पैन हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू और 8.8-लेवल एक्सटर्नल हेक्सागोन कॉम्बिनेशन स्क्रू का उल्लेख करते हैं। इन तीनों का प्रयोग अधिक किया जाता है।

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरण दर चरण तेज करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि में सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए, बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है। पेंच और नट; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे स्क्रू के साथ किया जाता है। उद्योग में पेंच के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक धरती पर उद्योग है, तब तक स्क्रू का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच आम रहे हैं। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार यह मनुष्यों में सबसे बड़ा है।

विद्युत उपकरणों के लोकप्रिय होने के साथ, उपकरण मिलान के लिए पैनल, नियंत्रक, सीलिंग और जलरोधक फ़ंक्शन और उपस्थिति सजावट को एकीकृत करने वाले दरवाजे के कवर को धीरे-धीरे आवश्यक हो गया है। सिर सीधे उपस्थिति को प्रभावित करता है, और डिशवॉशर जैसे रसोई के उपकरण के लिए, दरवाजे के कवर के इंदौरफिक्सिंग शिकंजा आसानी से धोने के पानी के सीधे संपर्क में जंग खा जाते हैं, जिसे तत्काल एक दरवाजा कवर संरचना की आवश्यकता होती है जो जुदा करना आसान होता है लेकिन प्रभावित नहीं करता है उपस्थिति।

स्क्रू एक प्रकार के फास्टनर हैं जो आमतौर पर दैनिक जीवन और उद्योग में उपयोग किए जाते हैं। वर्तमान में, उपयोग में, विभिन्न प्रकार के स्क्रू को आमतौर पर अलग-अलग स्क्रू लंबाई और अन्य मापदंडों के अनुसार फिक्सिंग के लिए चुना जाता है। चूंकि निर्माण के समय पेंच की लंबाई तय होती है, जब विभिन्न स्क्रू लंबाई के साथ बड़ी संख्या में स्क्रू का उपयोग करते समय, विभिन्न स्क्रू लंबाई वाले स्क्रू को पहले से सॉर्ट करना आवश्यक होता है। यह विधि अधिक परेशानी वाली है, और कभी-कभी कुछ विशेष अवसरों में, विशेष लंबाई वाले कुछ स्क्रू की आवश्यकता होती है। व्यक्तिगत रूप से इस विशेष लंबाई के स्क्रू बनाना श्रमसाध्य और श्रमसाध्य है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्प्रिंग स्टील वाशर, इंदौरखोखले रिवेट्स, राउंड हेड नट्स, हेयरपिन पिन बी टाइप और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों।

आपूर्ति घड़ी सिर पेंच

इंदौरइंदौरइंदौरषट्भुज सॉकेट शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।