उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति दौर गैसकेट दो संयोजन क्रॉस स्व-टैपिंग शिकंजा हार्डवेयर सहायक उपकरण 6#-32 5/16

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2040समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-28 05:51:27

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: गैर-मानक सटीक कॉपर नट्स, फ्लैट हेड बो...

आधुनिक विमानन और एयरोस्पेस वाहनों के डिजाइन में, वजन कम करने और स्थान बचाने के लिए, बन्धन स्थापना प्रणाली का स्थान संकरा और संकरा होता जा रहा है, और अंधा छेद स्थापना की अक्सर आवश्यकता होती है। इस मामले में, एक तरफा रिवेटिंग इंस्टॉलेशन का उपयोग आमतौर पर कनेक्शन को बन्धन के लिए किया जाता है। वर्तमान में, इस तरह के बन्धन कनेक्शन उत्पाद मुख्य रूप से अंधा रिवेट्स हैं। ब्लाइंड रिवेट्स का रिवेटिंग इंस्टॉलेशन सिद्धांत बन्धन कनेक्शन के कार्य को प्राप्त करने के लिए ब्लाइंड एंड पर इसे ख़राब करने के लिए नेल स्लीव को खींचने, खींचने और नेल स्लीव को बाहर निकालने की विधि का उपयोग करना है। इस तरह की बन्धन कनेक्शन विधि के लिए विशेष रिवेटिंग की आवश्यकता होती है, आम तौर पर आयातित रिवेटिंग, आंतरिक भागों का प्रतिस्थापन महंगा होता है, स्थापना प्रक्रिया जटिल होती है, और स्थापना लागत अधिक होती है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं, बोल्ट और नट किट आमतौर पर बन्धन भागों का उपयोग किया जाता है, लेकिन जब सामान्य बोल्ट फास्टनरों का उपयोग बड़ी संख्या में भागों में किया जाता है, क्योंकि नट और बोल्ट धागे से लगे होते हैं, मैनुअल या मशीन कसने की आवश्यकता होती है, और स्थापना के दौरान, फिसलना आसान है, और बोल्ट को दोनों दिशाओं में संचालित करने की आवश्यकता होती है, और बोल्ट और नट की एक जोड़ी को जल्दी से स्थापित नहीं किया जा सकता है, जिससे स्थापना दक्षता कम हो जाती है।

इसके अलावा, कोण एल्यूमीनियम कनेक्शन संरचना में खराब मरोड़ और कतरनी प्रतिरोध के संरचनात्मक दोष हैं, और कई परियोजनाएं आर्किइंदौरटेक्ट की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए बड़े इन्सुलेट ग्लास का उपयोग करती हैं, जिसके परिणामस्वरूप एक बड़ा आत्म-वजन होता है। भूकंप जैसी प्राकृतिक आपदा की स्थिति में, जो पर्दे की दीवार को हिंसक रूप से हिला देगी, कोण एल्यूमीनियम पर बोल्ट टूटने का खतरा होता है, और भूकंपीय प्रदर्शन अच्छा नहीं होता है। विशेष रूप से खुली संरचना वाले बीम के लिए, चूंकि बीम के उद्घाटन गुहा में कोण एल्यूमीनियम स्थापित होता है, बीम की जड़ता का क्षण छोटा होता है, और बल का मरोड़ प्रतिरोध और कतरनी प्रतिरोध प्रदर्शन खराब होता है।

एक कीलक एक कील के आकार की वस्तु होती है जिसके एक सिरे पर टोपी होती है: रिवेटिंग में, रिवेट किए जाने वाले हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़ जाते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे अनौपचारिक हैं। हालांकि, पारंपरिक रिवेट्स के दो सिरे संकेंद्रित होते हैं, जो विशेष अवसरों के लिए उपयुक्त नहीं होते हैं।

1. कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कौन सा उद्योग है, व्यवसाय अधिक कठिन है, और फास्टनर व्यवसाय के लिए यह अभी भी अधिक कठिन है। संपर्क की लंबी अवधि के बाद, मैंने महसूस किया कि फास्टनरों को बनाने के व्यवसाय को भी अच्छी तरह से करने में सक्षम होने के लिए बहुत अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है। फास्टनरों को बनाने के व्यवसाय में, न केवल कोई व्यक्ति इसे कर सकता है, और उन सभी की कुछ आवश्यकताएं होती हैं। 2. जब फास्टनरों के व्यवसाय की बात आती है, तो कोई फर्क नहीं पड़ता कि किस तरह का विक्रेता है, आपके पास सबसे पहले पर्याप्त धैर्य होना चाहिए, ताकि हम इस काम को विश्वास के साथ कर सकें, और कुछ ग्राहकों को हमारा अनुसरण करना मुश्किल नहीं है। संचार, जब तक हमारे पास पर्याप्त धैर्य है, तब तक हमारे पास फास्टनरों पर ग्राहकों के साथ सहयोग करने में सक्षम होने का एक बड़ा मौका है, और कुछ अपेक्षाकृत बड़े फास्टनर ग्राहकों के सामने, कभी-कभी ऐसा नहीं होता है कि हम यह सब एक ही बार में प्राप्त कर सकते हैं, कभी-कभी यदि आप सहयोग करना चाहते हैं, तो आपको सहयोग को बढ़ावा देने के लिए कई संपर्कों से गुजरना पड़ता है, इसलिए एक विक्रेता के रूप में, पर्याप्त धैर्य आवश्यक है। 3. फिर, एक फास्टनर सेल्समैन के रूप में, आपको जो चाहिए वह है दृढ़ता। कभी-कभी विक्रेता काम पर मुश्किल होता है। इस समय, आपको इसे समय पर समायोजित करने की आवश्यकता है, इसलिए यह आसानी से हार मानने की घटना को जन्म नहीं देगा, आखिरकार, एक सेल्समैन के रूप में, केवल अपने स्वयं के प्रयासों से हमें ग्राहकों से फास्टनरों के लिए ऑर्डर प्राप्त करने का अवसर मिल सकता है। हमें केवल कठिनाइयों का सामना करने और बहादुरी से आगे बढ़ने में सक्षम होने की आवश्यकता है। 4. फास्टनर सेल्समैन के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात विवरणों पर ध्यान देना है। अगर हम विवरण में अच्छा काम कर सकते हैं, तो कभी-कभी हम सफलता से दूर नहीं होते हैं। उपरोक्त कई आवश्यकताएं हैं जिन्हें फास्टनर व्यवसाय में पूरा करने की आवश्यकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल दांतेदार शिकंजा, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर संयोजन, सफेद जस्ता नट, निर्माता तार रस्सी फास्टनर शिकंजा और अन्य उत्पादों, हम प्रदान कर सकते हैं आप उपयुक्त उत्पादों के साथ आपका फास्टनर समाधान।

आपूर्ति दौर गैसकेट दो संयोजन क्रॉस स्व-टैपिंग शिकंजा हार्डवेयर सहायक उपकरण M2

एम3


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।