उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

फ्लैट हेड मिनिएचर स्क्रू फास्टनरों 3/8 5/8 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:1771समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-20 02:02:55

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: उच्च-फुट चौड़ी-छिद्रित सुराख़, पहि...

नट ऐसे भाग होते हैं जो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ते हैं। आंतरिक धागे के माध्यम से, एक ही विनिर्देश के नट और बोल्ट को एक साथ जोड़ा जा सकता है। उदाहरण के लिए, M4-P0.7 नट को केवल M4-P0.7 श्रृंखला बोल्ट (अखरोट में) के साथ जोड़ा जा सकता है। उनमें से, M4 का अर्थ है अखरोट का आंतरिक व्यास लगभग 4 मिमी है, और 0.7 का अर्थ है कि दो धागों के बीच की दूरी 0.7 मिमी है); अमेरिकी उत्पादों के लिए भी यही सच है, उदाहरण के लिए, 1/4-20 अखरोट का मिलान केवल 1/4-20 स्क्रू से किया जा सकता है (एक 1/4 फिंगर नट का आंतरिक व्यास लगभग 0.25 इंच होता है, और 20 अंगुलियों में प्रत्येक इंच में 20 दांत)।

बोल्ट और रिवेट्स जैसे फास्टनरों को उद्योग का चावल कहा जाता है, और इनका उपयोग बुनियादी ढांचे के निर्माण, उपकरण मशीनरी, ऑटोमोबाइल निर्माण, इलेक्ट्रॉनिक सूचना, एयरोस्पेस और अन्य उद्योगों में किया जाता है। फास्टनरों के यांत्रिक गुणों के अनुसार, फास्टनरों को उच्च शक्ति वाले फास्टनरों और साधारण फास्टनरों में विभाजित किया जाता है। 20वीं सदी के अंत और 21वीं सदी की शुरुआत में, अर्थव्यवस्था के तेजी से विकास के साथ, भूकंपरोधी और ढीले-ढाले फास्टनरों की मांग बढ़ गई। हालांकि फास्टनरों छोटे होते हैं, उनकी गुणवत्ता और विश्वसनीयता मुख्य इंजन के प्रदर्शन और संरचनात्मक सुरक्षा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। अविश्वसनीय।

आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला राष्ट्रीय मानक GB41Ⅰ प्रकार षट्भुज अखरोट-- C ग्रेड GB6170Ⅰ प्रकार हेक्सागोनल अखरोट--, B ग्रेड GB6171Ⅰ प्रकार हेक्सागोनल अखरोट-ठीक धागा-, B ग्रेड इंदौरGB6172 हेक्सागोनल पतला अखरोट--, B ग्रेड - चम्फरिंग GB6173 हेक्सागोनल पतला अखरोट- ठीक धागा-, बी ग्रेड GB6174 हेक्सागोनल पतले अखरोट-बी ग्रेड- बिना चम्फरिंग के

सर्किट बोर्ड अक्सर सर्किट बोर्ड होता है जो विद्युत उपकरणों में एक प्रमुख भूमिका निभाता है, और सर्किट के मुख्य विद्युत घटक अक्सर मदरबोर्ड पर एकीकृत होते हैं। सिंगल-लेयर सर्किट मदरबोर्ड के लिए, पीसीबी बोर्ड पर घटकों को अधिक मजबूती से तय करने के लिए सर्किट मदरबोर्ड पर रिवेट्स का उपयोग किया जाता है। पूर्व कला में, रिवेट्स को एक स्वचालित रिवेटिंग मशीन द्वारा सर्किट बोर्ड पर सेट किया जाता है, जिसे स्वचालित रूप से रिवेट-सेटिंग ऑपरेशन को पूरा करने के लिए एक आंतरिक प्रोग्राम द्वारा नियंत्रित किया जाता है। यह आंतरिक कार्यक्रम पूर्व निर्धारित है। यदि आपको अलग-अलग मदरबोर्ड को रिवेट करने की आवश्यकता है, तो आपको आंतरिक प्रोग्राम को बदलना होगा। यदि आपको सर्किट बोर्ड को अस्थायी रूप से रिवेट करने की आवश्यकता है, तो प्रोग्राम को फिर से बदलना बोझिल होगा। इसके अलावा, इस तरह के स्वचालन उपकरण बड़े पैमाने पर उत्पादित होते हैं और अस्थायी संचालन के लिए उपयुक्त नहीं होते हैं।

समाप्त इंदौरअंधा कीलक की जाँच करते समय, जाँच करें: कीलक शरीर का व्यास, कीलक शरीर की लंबाई, कीलक शरीर की टोपी की मोटाई, टोपी का व्यास, खराद का धुरा की कुल लंबाई, खराद का धुरा का खुला आकार , नेल कैप के आकार और असेंबली के बाद के बाहरी व्यास पर विचार किया जा सकता है। वास्तविक निरीक्षण में, उत्पाद के कमजोर लिंक को मापा जा सकता है, जैसे: तन्यता बल, कतरनी प्रतिरोध, और कोर पुल-आउट प्रतिरोध। कुंजी रिवेट्स पर ध्यान देना है, अगर रिवेट्स अपर्याप्त हैं, चाहे वे जगह में रिवेट किए गए हों; या क्योंकि खराद का धुरा की टोपी बहुत बड़ी है, ताकि कीलक शरीर के मुंह को नीचे नहीं खींचा जा सके; और जंप हेड हैं, यानी खराद का धुरा बहुत कम या टूटा हुआ है। आकार बहुत छोटा है आदि। बंद अंधा रिवेट्स की लंबाई माप

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: चार टुकड़े जेको बोल्ट, तितली वसंत वाशर, पतले फ्लैट सिर शिकंजा, कप सिर शिकंजा और अन्य उत्पादों, हम कर सकते हैं आपको आपके लिए उपयुक्त स्क्रू प्रदान करें। फर्मवेयर समाधान।

फ्लैट सिर इंदौरइंदौरलघु पेंच

फास्टनरों कर सकते हैं


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।