उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

ब्लैक फिलिप्स सर्वो स्क्रू सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 3/8 5/8 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:1884समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-24 14:19:20

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कोल्ड पियर रिवेट नट्स, स्टेनलेस स्टील...

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड का तकनीकी समाधान है: ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड एक एंटी-ड्रॉपिंग नट का खुलासा करता है, जिसमें एक लॉक, एक लॉक प्लेट, एक नट बॉडी, एक लॉक रिंग और एक लॉक शामिल है। पंजा लॉक रिंग और नट बॉडी जब एक साथ उपयोग किया जाता है, तो लॉक रिंग एक गोलाकार रिंग होती है, लॉक रिंग का आंतरिक व्यास नट बॉडी के सर्कुलेटेड सर्कल के आंतरिक व्यास से बड़ा होता है, लॉक रिंग का बाहरी व्यास छोटा होता है। लॉक बकल के भीतरी व्यास की तुलना में, लॉक डिस्क एक चाप के आकार की धातु की प्लेट होती है, और लॉक डिस्क की संख्या तीन से अधिक या उसके बराबर होती है। लॉक प्लेट का एक छोटा सा सिरा नट बॉडी से जुड़ा होता है, और लॉक प्लेट का दूसरा सिरा लॉक पॉवेल से जुड़ा होता है, लॉक प्लेट नट बॉडी के बाहर की ओर झुकी होती है, और लॉक कैच की व्यवस्था होती है कनेक्शन का बाहरी भाग लॉक पॉवेल और लॉक प्लेट के बीच समाप्त होता है। किनारे पर, ताला एक अवतल चाप है।

मौजूदा जीवन में, क्षतिग्रस्त पेंच छेद के साथ कैसेट की मरम्मत के लिए मरम्मत भागों का उपयोग अक्सर किया जाता है, और मरम्मत भागों पर पेंच छेद का उपयोग मूल क्षतिग्रस्त कैसेट पेंच छेद के बजाय किया जाता है। हालांकि, पूर्व कला (आवेदन संख्या: 201520948368.1) में, बहाली के समर्थन को घुमाकर बहाली तय की जाती है, जो कि कैसेट की छोटी जगह के कारण अक्सर असुविधाजनक होती है। इसके अलावा, पूर्व कला में सेट पेंच मुख्य रूप से थ्रेडेड छेद के बिना स्क्रू के अंत के माध्यम से वस्तु को तेज करता है, जिससे बाहरी शिकंजा स्थापित करना मुश्किल हो जाता है। इसके आधार पर, स्क्रू इंस्टॉलेशन होल्स के साथ एक सेट स्क्रू के माध्यम से समर्थन को बाहर निकालने और मरम्मत के टुकड़े को कसने की एक विधि, और फिर सेट स्क्रू पर स्क्रू को स्थापित करने से, मरम्मत के टुकड़े की त्वरित स्थापना और उपयोग की सुविधा होगी।

पारंपरिक बरमा बिट संरचना 1 में रॉड बॉडी 11, रॉड बॉडी 11 के एक छोर पर प्रदान किया गया एक स्क्रू हेड 12, रॉड बॉडी 11 के दूसरे छोर पर प्रदान की गई एक ड्रिल टेल 13 और थ्रेड्स की बहुलता 14 शामिल है। रॉड बॉडी 11; वहीं, ड्रिल टेल 13 की परिधि एक पार्टिंग लाइन 15 को परिभाषित करती है, और पार्टिंग लाइन 15 ड्रिल टेल 13 को सममित रूप से एक साइड 131 और एक साइड 132 में विभाजित करती है, और एक कटिंग एंड 133 के अंत के जंक्शन पर बनता है। पक्ष 131 और पक्ष 132 का अंत क्रमशः। कटिंग एंड 133 को हेलिक्स की एक ही दिशा में क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 134 के साथ अवतल रूप से प्रदान किया गया है, और किनारे 132 चिप बांसुरी 134 को जारी रखता है और इसमें विभिन्न पेचदार वक्रता के साथ एक क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 135 है। , चिप नाली 134 और चिप नाली 135 का उपयोग विभिन्न पेचदार वक्रता से जोड़ा जाना है, ताकि ड्रिल पूंछ 13 190 डिग्री का एक सममित और पूर्ण चिप नाली बना सके।

ब्रिम, विकृत स्कर्ट और थ्रेडेड वायर होल से बना एक कम कार्बन स्टील इंदौरइंदौररिवेट नट फास्टनर की विशेषता है कि किनारे के नीचे मछली के दांत होते हैं; थ्रेडेड वायर होल के निचले सिरे के बाहरी हिस्से में एक चम्फर होता है; थ्रेडेड वायर होल की भीतरी दीवार धागे का क्रॉस सेक्शन एक समद्विबाहु समलम्बाकार है, और समलंब का ऊपरी तल एक अवतल चाप है।

दो संयोजन स्क्रू को दो संयोजन स्क्रू भी कहा जाता है। जैसा कि नाम से पता चलता है, इसमें स्प्रिंग वॉशर या केवल एक फ्लैट वॉशर वाला स्क्रू होता है। थ्रेड रोलिंग के बाद, दो घटकों को एक साथ जोड़ दिया जाता है। लोहे और स्टेनलेस स्टील में दो संयोजन स्क्रू उपलब्ध हैं। लोहे के लिए, स्क्रू वायर 1010, 1018, 10B21, आदि जैसे स्क्रू सामग्री हैं। सामान्य लोहे के घाट को इलेक्ट्रोप्लेट करने की आवश्यकता होती है, और इलेक्ट्रोप्लेटिंग को पर्यावरण संरक्षण और साधारण में विभाजित किया जाता है। उदाहरण के लिए, पर्यावरण के अनुकूल रंग जस्ता, पर्यावरण के अनुकूल नीला जस्ता, सफेद जस्ता, रंग जस्ता, सफेद निकल और अन्य इलेक्ट्रोप्लेटिंग हैं। स्टेनलेस स्टील दो संयोजन शिकंजा। सामग्री स्टेनलेस स्टील 304 है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ठोस लकड़ी इंदौरफिक्सिंग शिकंजा और फर्नीचर के साथ नट, टू-पीस संयोजन वाशर, इंदौरइंदौरस्क्वायर नट, बच्चों की कारों के लिए तांबे के कॉलम और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। आपका फास्टनर समाधान।

ब्लैक इंदौरफिलिप्स स्क्रू

इंदौरसर्वो पेंच


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।