उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

टर्नबकल लाइटर स्क्रू डिलीवरी चक्र तेज़ है 3/8 5/8 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:1864समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-16 17:24:52

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: 6 हेक्सागोन हेड बोल्ट, स्टड के साथ ...

1. साधारण बाहरी षट्भुज - व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, अपेक्षाकृत बड़े कसने वाले बल द्वारा विशेषता, नुकसान यह है कि स्थापना के दौरान पर्याप्त ऑपरेटिंग स्थान होना चाहिए, और समायोज्य रिंच, ओपन-एंड रिंच या ग्लास रिंच का उपयोग स्थापना के दौरान किया जा सकता है, उपरोक्त सभी रिंच को बड़ी मात्रा में स्थान की आवश्यकता होती है। परिचालन स्थान। 2. बेलनाकार सिर षट्भुज सॉकेट - सभी स्क्रू का सबसे व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, क्योंकि इसमें अपेक्षाकृत बड़ा कसने वाला बल होता है, और इसे षट्भुज रिंच के साथ संचालित किया जा सकता है। यह स्थापित करने के लिए बहुत सुविधाजनक है और लगभग सभी प्रकार की संरचनाओं में उपयोग किया जाता है। उपस्थिति अधिक सुंदर और साफ-सुथरी है। नुकसान यह है कि कसने वाला बल बाहरी षट्भुज की तुलना में थोड़ा कम है, और आंतरिक षट्भुज बार-बार उपयोग के कारण आसानी से क्षतिग्रस्त हो जाता है और इसे अलग नहीं किया जा सकता है। 3. पैन हेड इनर हेक्सागोन - शायद ही कभी यांत्रिक रूप से उपयोग किया जाता है, यांत्रिक गुण ऊपर के समान होते हैं, ज्यादातर फर्नीचर में उपयोग किए जाते हैं, मुख्य कार्य लकड़ी की सामग्री के साथ संपर्क सतह को बढ़ाना और सजावटी उपस्थिति को बढ़ाना है। 4. हेडलेस इनर हेक्सागोन - कुछ संरचनाओं में उपयोग किया जाना चाहिए, जैसे शीर्ष तार संरचना जिसके लिए एक बड़े शीर्ष-तंग बल की आवश्यकता होती है, या जहां बेलनाकार सिर को छिपाने की आवश्यकता होती है। 5. काउंटरसंक हेड हेक्सागोन - ज्यादातर बिजली मशीनरी में उपयोग किया जाता है, मुख्य कार्य आंतरिक हेक्सागोन के समान होता है। 6. नायलॉन लॉक नट - धागे को ढीला होने से बचाने के लिए एक नायलॉन रबर की अंगूठी हेक्सागोनल सतह में एम्बेडेड होती है, और इसका उपयोग मजबूत बिजली मशीनरी पर किया जाता है। 7. निकला हुआ किनारा - मुख्य रूप से वर्कपीस के साथ संपर्क सतह को बढ़ाने की भूमिका निभाते हैं, ज्यादातर पाइप, फास्टनरों, कुछ मुद्रांकन भागों और कास्टिंग भागों में उपयोग किया जाता है। 8. साधारण इंदौरहेक्स नट - सबसे व्यापक रूप से इस्तेमाल किया जाने वाला और सबसे आम फास्टनरों में से एक।

पेंच, कुछ लोग इसे पेंच [पेंच] (पेंच), पेंच (पेंच रॉड) कहते हैं। वास्तव में, स्क्रू एक सामान्य शब्द है, और स्क्रू और स्क्रू रॉड एक दूसरे से भिन्न होते हैं। स्क्रू को आम तौर पर लकड़ी के स्क्रू कहा जाता है; वे सामने की ओर एक नुकीले सिरे और एक बड़ी पिच वाले होते हैं। वे आम तौर पर लकड़ी और प्लास्टिक के हिस्सों को जकड़ने के लिए उपयोग किए जाते हैं। स्क्रू रॉड एक मशीन स्क्रू (मशीन स्क्रू) है, जो सामने के छोर पर फ्लैट हेड की तरह होता है। पिच छोटी और एक समान है। यह आमतौर पर धातु और मशीन भागों को जकड़ने के लिए उपयोग किया जाता है।

वर्तमान में, ड्रम ब्रेक आमतौर पर ऑटोमोबाइल के रियर ब्रेक के लिए उपयोग किए जाते हैं, और पंप पार्ट्स असेंबलियों का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। पारंपरिक असेंबली विधि असेंबली के लिए स्क्रूड्रिवर और रिटेनिंग रिंग प्लायर्स जैसे उपकरणों का उपयोग करना है। नुकसान यह है कि असेंबली दक्षता कम है, सटीकता औसत है, और असेंबली गुणवत्ता की समस्याएं होने का खतरा है, जो उत्पाद असेंबली के प्रदर्शन को प्रभावित करता है। अब हमारे कारखाने द्वारा उत्पादित स्वचालित निकासी समायोजन तंत्र के साथ ब्रेक व्हील सिलेंडर असेंबली को लोचदार बनाए रखने वाली अंगूठी की स्थापना को स्पष्ट करने के लिए एक उदाहरण के रूप में लें।

यांत्रिक उपकरणों के दैनिक उपयोग और संचालन के दौरान, बाहरी भार, आंतरिक तनाव, पहनने, क्षरण और प्राकृतिक क्षरण, व्यक्तिगत भागों या पूरे परिवर्तन आकार, आकार, यांत्रिक गुणों आदि के प्रभाव के कारण, जो उत्पादन क्षमता को कम कर देता है उपकरण। कच्चे माल और बिजली की खपत बढ़ जाती है, उत्पादों की गुणवत्ता घट जाती है, और यहां तक कि व्यक्तिगत और उपकरण दुर्घटनाएं भी होती हैं। इसलिए, मशीनरी और उपकरण बनाने के लिए अक्सर उत्पादन क्षमता खेल सकते हैं और उपकरण के सेवा जीवन को लम्बा खींच सकते हैं, उपकरण को ठीक से मरम्मत और नियमित रूप से बनाए रखा जाना चाहिए।

उपयोगिता मॉडल की सामग्री ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरहेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू प्रदान करना है जो जुदा करना और इकट्ठा करना आसान है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, वर्तमान आविष्कार द्वारा अपनाई गई तकनीकी योजना इस प्रकार है: एक षट्भुज सॉकेट स्क्रू, जिसमें एक बेलनाकार स्क्रू हेड और स्क्रू हेड के नीचे एक बेलनाकार स्क्रू होता है, स्क्रू को थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है, और एक एकीकृत स्क्रू को स्क्रू हेड और स्क्रू के बीच डिज़ाइन किया गया है। सर्कुलर स्कर्ट पैड में स्क्रू हेड पर अक्षीय दिशा के साथ एक हेक्सागोनल डिप्रेशन होता है, और इसकी विशेषता यह है कि स्क्रू हेड के हेक्सागोनल डिप्रेशन की साइड वॉल के ऊपरी हिस्से पर दो सममित फ्लैट ग्रूव खोले जाते हैं, और लाइन्स दो फ्लैट खांचे ओवरलैप। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के सॉकेट हेड स्क्रू की तुलना साधारण सॉकेट हेड स्क्रू से की जाती है। स्क्रू के शीर्ष पर आंतरिक षट्भुज स्थान में एक पायदान बनाया गया है। उपकरण के उपयोग के संदर्भ में, इस बात से बचा जा सकता है कि सॉकेट हेड स्क्रू को संबंधित सॉकेट हेड टूल्स से सुसज्जित किया जाना चाहिए। नुकसान। बेहतर हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू न केवल मिलान करने वाले हेक्सागोन सॉकेट टूल का उपयोग कर सकता है, बल्कि पारंपरिक फ्लैट-ब्लेड स्क्रूड्राइवर का भी उपयोग कर सकता है, जो उपयोग करने के लिए अधिक सुविधाजनक है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ग्रेड ए कार्बन स्टील हेक्सागोन हेड बोल्ट, ओपन राउंड हेड रिवेट्स, रिवर्स थ्रेड कैप नट्स, स्क्रू जॉइंट नट और अन्य उत्पाद , हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरइंदौरस्लॉटेड पेंच

बटन हल्का पेंच


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।