उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्क्रू स्लॉटेड फ्लैट कप स्क्रू 3/8 5/8 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:1713समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-19 23:47:22

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: टवील एल्यूमीनियम रिवेट्स, गैर-मानक...

वर्तमान में, यात्री कारों के ऊपरी पहिया साइड लॉकिंग में लॉकिंग वॉशर का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। असेंबली के दौरान, लॉकिंग वॉशर एक्सल पाइप के धागे के लंबवत मुड़ा हुआ है, ताकि फलाव को धागे के दो टूथ प्रोफाइल के बीच की खाई से गुजरने से रोका जा सके और लॉकिंग सुनिश्चित की जा सके स्टॉप गैस्केट हमेशा खांचे में होता है शाफ्ट ट्यूब और लॉकिंग के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए घुमाया नहीं जा सकता। यह विधि अपेक्षाकृत सरल है और वर्तमान में अधिक उपयोग की जाती है;

वेंटिलेशन डक्ट स्थापित करते समय, क्योंकि एयर डक्ट और दीवार के बीच और एयर डक्ट और एयर डक्ट के बीच की खाई गहरी और संकरी होती है, हाथ इसे संचालित करने के लिए इसमें प्रवेश नहीं कर सकता है, जिससे स्क्रू और नट्स की स्थापना होती है इन पदों। निम्नलिखित तीन विधियों का आम तौर पर उपयोग किया जाता है: एक स्थापना के लिए दीवार को सीधे तोड़ना है, लेकिन यह विधि इमारत को बहुत नुकसान पहुंचाती है, और वायु नलिकाओं के बीच की खाई में शिकंजा और नट की स्थापना के लिए उपयोग नहीं किया जा सकता है; दूसरा एयर डक्ट में आंतरिक निकला हुआ किनारा सेट करना और इसे बोल्ट से जोड़ना है, जो वायु वाहिनी के प्रभावी क्रॉस-सेक्शनल क्षेत्र को कम करेगा और गैस प्रवाह के प्रतिरोध को बढ़ाएगा। इसके अलावा, लोगों को स्थापना के दौरान निर्माण के लिए वायु नलिका में प्रवेश करने की आवश्यकता होती है। वायु वाहिनी के आकार को ध्यान में रखते हुए सबसे पहले, उच्च स्थिति वाले सहायक फर्मवेयर और बिना किसी बल के कुछ छिपे हुए खतरे हैं; तीसरा, इसे सीधे अनदेखा किया जाता है और नहीं किया जाता है, लेकिन यह आसान है कि एयर डक्ट कनेक्शन तंग नहीं है और हवा की मात्रा का नुकसान बड़ा है। उपर्युक्त विधियों में सभी प्रमुख निर्माण दोष हैं, जो न केवल निर्माण प्रक्रिया में बहुत अधिक जनशक्ति और समय बर्बाद करते हैं, बल्कि कम वायु आपूर्ति दक्षता की समस्या भी है।

ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना को समझने और मास्टर करने में आसान बनाने के लिए और विवरण बनाएं। जैसा कि चित्र 1 में दिखाया गया है, Yueluo ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के प्लास्टिक स्क्रू की थ्रेड डिज़ाइन संरचना का एक योजनाबद्ध आरेख है। यह इस आंकड़े से देखा जा सकता है कि यह निर्माण मुख्य रूप से धागे के दांत कोण को नियंत्रित करता है। कई सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के सामान्य टूथ एंगल की तुलना में, जो 48 डिग्री, 60 डिग्री और 34.5 डिग्री हैं, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड का टूथ एंगल। प्रोफाइल एंगल एक 30-डिग्री एसिमेट्रिकल थ्रेड I द्वारा बनाया गया है। विशेष रूप से, विषम धागा I में एक आगे धागा कोण होता है जो रिवर्स थ्रेड कोण से बड़ा होता है। एक अधिक पसंदीदा अवतार एक असममित धागा है। इन-लाइन इंस्टॉलेशन का टूथ प्रोफाइल एंगल α 20 डिग्री है, और टूथ प्रोफाइल एंगल β रिवर्स इंस्टॉलेशन का 10 डिग्री है। इस संकरे गैर-स्टैक्ड धागे के साथ, प्लास्टिक सामग्री पर रेडियल दबाव प्रभावी रूप से कम हो जाता है। इसके अलावा, पेंच दांतों के बीच की निचली सतह 11 को एक गोलाकार चाप सतह के रूप में डिज़ाइन किया गया है। स्व-टैपिंग थ्रेड बनाने की प्रक्रिया में, यह सामग्री के प्रवाह और धागे के निर्माण के लिए अधिक अनुकूल है, और साथ ही, सामग्री को स्क्रू के साथ अधिक निकटता से मिलान किया जा सकता है। इसके अलावा, आवरण का रेडियल दबाव अपेक्षाकृत समान होता है, और गठित धागे आसानी से क्षतिग्रस्त नहीं होते हैं। Yueluo का परीक्षण पेशेवर मानकों की एक श्रृंखला द्वारा किया गया है। अन्य पारंपरिक शिकंजे की तुलना में, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा डिजाइन किए गए प्लास्टिक के शिकंजे में बेहतर रेडियल दबाव, स्थापना के बाद खोल विरूपण, लोड वितरण, स्थापना टोक़, ड्राइंग बल वितरण, पुल-आउट बल की ताकत और बढ़ते टोक़ रेंज सभी फायदे दिखाते हैं। विशेष रूप से, समान क्लैंपिंग बल और खींचने वाले बल को प्राप्त करने के लिए इसे कम टोक़ के साथ स्थापित किया जा सकता है। एक विशिष्ट पैरामीटर की तुलना में, डेल्टा-पीटी की थ्रेड स्ट्रेंथ 387N है, जबकि ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड की थ्रेड स्ट्रेंथ 449N तक पहुंचती है। Yueluo ऊपर विस्तृत विवरण में ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के प्लास्टिक स्क्रू संरचना और कार्यान्वयन को समझ सकता है। यह समझा जा सकता है कि विशेष धागा संरचना में सुधार के माध्यम से, पेंच स्थापना के दौरान रेडियल दबाव और स्थापना टोक़ कम हो जाता है, और प्लास्टिक के छेद को नुकसान कम हो जाता है; और स्क्रू का पुल-आउट प्रतिरोध बढ़ जाता है, और असेंबली में ढीला दिखना आसान नहीं होता है। उसी समय, चाप के थ्रेड्स के बीच कनेक्शन की निचली सतह का डिज़ाइन इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट की सामग्री के प्रवाह को अनुकूलित करता है, जिससे इंस्टॉलेशन कनेक्शन की अखंडता में सुधार होता है।

लंबाई रूपांतरण अमेरिकी पेंच की लंबाई को मीट्रिक मिमी आकार में परिवर्तित किया जाना चाहिए। रूपांतरण सूत्र: (लंबाई कोड / 32) x 25.40 = मीट्रिक लंबाई मिमी B-3,B-4,B-5: अंकन विधि मीट्रिक प्रणाली के समान है।

उपरोक्त रिवेटिंग के लिए विशेष उपकरण और उपकरण की आवश्यकता होती है, जिनका उपयोग वास्तविक विशिष्ट अवसरों में नहीं किया जा सकता है। बिजली और हवा नहीं होने की स्थिति में, केवल मैनुअल उपकरण का उपयोग किया जा सकता है; और सीमित मानवीय शक्ति के कारण बड़े प्रकार के रिवेट्स के लिए मैनुअल टूल्स का उपयोग नहीं किया जा सकता है। इसके अलावा, कीलक के अलग होने के बाद, कीलक स्वयं नष्ट हो जाएगी और उसका पुन: उपयोग नहीं किया जा सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राष्ट्रीय मानक एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल टी-नट्स, नुकीले एल्यूमीनियम नट्स, टी-आकार के दबाव प्लेट बोल्ट, पंजा हाथ स्क्रू स्टड स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

पेंच

इंदौरस्लॉटेड फ्लैट कप स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।